For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Children's Day Special : ये है बॉलीवुड के future stars

    |

    बॉलीवुड हमेशा से एक सपने जैसा लगता है। सब कुछ परफेक्ट। सब कुछ सेटल्ड। ज़िंदगी लगती है एक लंबी हॉलीडे। और जैसे डॉक्टर का बेटा डॉक्टर और टीचर की बेटी टीचर वैसे ही होते हैं सेलिब्रटी के बच्चे सेलिब्रिटी। मिलवाते हैं आपको बॉलीवुड के FUTURE STARS से। अगर अपने मम्मी पापा और फैमिली की तरह इनमें उतना टैलेंट और अपने काम के प्रति उतनी ही डेडिकेशन रही तो ये भी बन सकते हैं अपने मम्मी पापा की तरह सुपरस्टार इनमें से कुछ ने तो कहीं न कहीं अपना टैलेंट भी दिखाया है। अब कुछ भी कहिए हैं तो ये बच्चे ही ना। तो हर बच्चे की तरह ये स्टार किड्स भी उतने ही भोले और मासूम हैं। इनकी शरारतें और हाव भाव देखकर आपको भी यही लगेगा कि बच्चे सबकी आंखों के तारे होते हैं। तभी तो इन बच्चों के साथ होते समय इन स्टार्स को कैसे दिख रहे हैं, कौन देख रहा है जैसी बातों का ख्याल भी नहीं रहता। तो मिलिए बॉलीवुड के इन FUTURE STARS से -

    अबराम खान

    अबराम खान

    जब से अबराम ने शाहरूख के साथ हैप्पी न्यू ईयर में डेब्यू किया है तब से वो मीडिया की आंखों के तारे बन गए हैं। वैसे पापा शाहरूख भी हमारे फेवरिट हैं।

    ऋहान - ऋदान

    ऋहान - ऋदान

    ऋतिक सुज़ैन के अलगाव का असर इन बच्चों पर कभी नहीं दिखा और इस बात की मीडिया ने रिस्पेक्ट की। पर ये दोनों बच्चे बॉलीवुड स्टार न हों तो थोड़ा अजीब लगेगा ।

    विवान कुंद्रा

    विवान कुंद्रा

    मम्मी शिल्पा के लुक्स और पापा राज की स्मार्टनेस अगर इस बच्चे ने ले ली तो फिर ये क्रिकेट ही क्यों, जाने कितनी टीम खरीदेगा।

    आराध्या बच्चन

    आराध्या बच्चन

    अबराम से पहले मीडिया का सारा लाइमलाइट इन पर था। जो हटा तो बिग बी कुछ पोस्ट या ट्वीट करके अपडेट दे ही देते थे। वैसे आपको आराध्या किसकी तरह लगती है...अभिषेक या ऐश्वर्या ;)

    आन्या - ज़ार - दीवा

    आन्या - ज़ार - दीवा

    ये तिकड़ी आगे चलकर जो कमाल दिखाए पर फिलहाल तो इन्होंने मम्मी फराह खान की नाक में दम कर रखा होगा। फराह को भी मानना पड़ेगा फिल्मी होने की लिमिट थी एक साथ तीन बच्चे!

    ज़ेक - जीन जो

    ज़ेक - जीन जो

    अरशद वारसी के बच्चे हैं बहूत क्यूट। सुना है बेटे ज़ेक में तो पापा के डांसिंग स्किल्स कूट कूट कर भरे हैं।

    आज़ाद राव खान

    आज़ाद राव खान

    आमिर का चेहरे देखकर हमें भी यही कहने का मन कर रहा है AWWWWWW. वैसे ये बच्चा भी परफेक्शनिस्ट निकला तो किरण राव परेशान हो जाएंगी।

    निवान निगम

    निवान निगम

    सोनू निगम के इस क्यूट से बेटे ने कोलावेरी का चाइल्ड वर्जन गाकर सिंगिंग डेब्यू कर लिया है और हम आपको बता दें कि निवान का version बहुत सुरीला है।

    रायन और अईन नेने

    रायन और अईन नेने

    माधुरी के इन दोनों बेटों पर पढ़ाई का बड़ा प्रेशर है। अब पापा डॉक्टर हों तो कोई क्या करे। वैसे हमने सुना है कि विदेश में रहते समय तो ये बच्चे ये भी नहीं जानते थे कि मम्मी का कद क्या है!

    अरहान खान

    अरहान खान

    अरबाज़ और मलाइका के बेटे सबकी आंखों के तारे हैं। हालांकि उनको कभी इतनी अटेंशन नहीं मिली और इसका मतलब है कि वो सही दिशा में होंगे!

    समाइरा और कियान कपूर

    समाइरा और कियान कपूर

    समाइरा करीना की फेवरिट हैं और कियान करिश्मा के। इन दोनों बच्चों पर कोई टेंशन नहीं होगा शायद पर प्रेशर....उफ्फ्फ ज़रा रणबीर के पुराने दिन याद करिए!

    अयान हाशमी

    अयान हाशमी

    इमरान के बेटे बहत क्यूट हैं और इस बात को ये फोटो प्रूव कर देती है। हालांकि उनकी तबीयत खराब थी पर अब वो बिल्कुल ठीक हैं। All the best अयान :)

    इक़रा - शाहरान दत्त

    इक़रा - शाहरान दत्त

    संजय दत्त के ये दोनों ट्विन्स पापा से मिल ही नहीं पा रहे हैं और इसलिए संजू बाबा बहुत दुखी हैं। हालांकि संजय ने ज़िंदगी में इतना कुछ देखा है कि ये बच्चे बिल्कुल गलत रास्ते पर नहीं चल पाएंगे।

    नीसा - युग देवगन

    नीसा - युग देवगन

    काजोल के दोनों बच्चे हमेशा लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहते हैं। उनकी परवरिश के लिए काजोल ने हर औरत की तरह काम से ब्रेक ले लिया। #respect और उम्मीद है कि ये बच्चे भी उतने ही टैलेंटेड होंगे।

    Awwwww

    Awwwww

    इनका नाम तो अभी नहीं रखा गया है और ये ताज़ा मेहमान हैं पर पापा का करियर थोड़ा सेटल हो जाए तब इनके future पर बात करेंगे!

    English summary
    As India celebrates Children's Day we bring you to children from the Bollywood clan who have everything to be the future stars, if they are equally talented like their star parents. Meet the star kids of Bollywood who might be the future stars of the Indian Cinema. 'Coz you should never say never!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X