For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    30 साल पहले ऐश्वर्या राय का सबसे पुराना 5 बवाल फोटोशूट VIRAL, दिखती थीं सबसे सेक्सी

    |

    कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75 वें एडिशन में रेड कार्पेट पर खूबसूरत अंदाज में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आयीं। इसी के साथ एक बार भी से ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की होने लगी है। ऐश्वर्या राय बच्चन के उन दिनों की तस्वीर इंटरनेट पर छाई है, जब पहली दफा ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलवार सूट पहनकर 20 साल से कम उम्र में अपना पहला मॅाडलिंग किया था।

    आज जहां ऐश्वर्या राय बच्चन की कमाई हर फिल्म के लिहाज से करोड़ों में है। वहीं ऐश्वर्या ने एक दौर ऐसा भी देखा है जब उन्हें एक मॅाडलिंग असाइनमेंट के लिए 1500 रुपए मिले थे। वैसे यह तब की बात है जब 1500 भी काफी हुआ करते थे। सोशल मीडिया पर विमल उपाध्याय नाम के ट्टीटर यूजर ने मैगजीन की एक कटिंग शेयर की है।

    कैटलॅाग में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनाली बेंद्रे

    कैटलॅाग में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनाली बेंद्रे

    जो कि किसी मैगजीन का कैटलॅाग नजर आ रहा है। इस कैटलॅाग में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनाली बेंद्रे एक साथ बाकी की मॅाडल के साथ सलवार सूट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। ये उस समय की बात है जब ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के लिए तैयारी कर रही थीं।

    मॅाडलिंग के दिनों में ऐश्ववर्या

    मॅाडलिंग के दिनों में ऐश्ववर्या

    ऐश्वर्या राय को मॅाडलिंग से पहले दर्शकों ने कभी नोटिस नहींं किया। ऐश्वर्या को बॅाबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया में देखा गया।

    हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

    हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस

    ऐश्वर्या राय के फैन पेज पर यह फोटो शेयर की गई है और लिखा गया है कि मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या ऐसे दिखा करती थीं। फिल्मों में आने के बाद ऐश्वर्या हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बन गईं।

    सालों पुरानी फोटोशूट की यह तस्वीर

    सालों पुरानी फोटोशूट की यह तस्वीर

    ऐश्वर्या राय की सालों पुरानी फोटोशूट की यह तस्वीरें हैं। जहां पर वन पीस ड्रेस में स्टाइल करते हुए दिखाई दे रही हैं।अपनी स्माइल के साथ अलग तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

    English summary
    Aishwarya rai rare unseen modelling days photoshoot 30 year ago have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X