»   » VIRAL: ऐश्वर्या राय की सीक्रेट बातें.. ये तो सलमान खान को भी नहीं पता होगी!

VIRAL: ऐश्वर्या राय की सीक्रेट बातें.. ये तो सलमान खान को भी नहीं पता होगी!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐश्वर्या राय के बारे में हर कोई हर कुछ जानना चाहता है कि वो क्या करती हैं, क्या सोचती हैं । वो मीडिया और इंटरव्यू से भी बचती हैं। उनकी अगली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल आने वाली है जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगी। 

[अक्षय कुमार का भी जवाब नहीं..बेटी का बर्थडे और पापा की मस्ती..PICS]

ऐश्वर्या राय के फैन्स ऐश को लेकर काफी खुश हैं क्योंकि काफी समय बाद उनकी एक अच्छी फिल्म आ रही है। इसके पहले जज्बा और सरबजीत कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐश्वर्या राय के फैन्स उन्हें लेकर काफी खुश हैं। ऐसा कुछ हम भी आज लेकर आए हैं। 

Aishwarya Rai

दरअसल ऐश्वर्या राय द्वारा ही भरी गई एक स्लैम बुक इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इसमें ऐश्वर्या राय जब यंग थी तो क्या सोचती थीं ये आप जान पाएंगे। ऐश्वर्या राय के बारे में ये बातें शायद ही आज के समय में किसी स्टार को मालूम होंगी। चाहे वो सलमान खान या अभिषेक बच्चन को भी नहीं मालूम होंगी। 

Aishwarya Rai

 इसमें प्यार के बारे में ऐश्वर्या राय लिखी हैं कि "The idea of being in love.. being in love..love.." है ना क्यूट ।ऐश का भी वाकई को जवाब नहीं है।

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय My biggest assets में Genuineness लिखी हैं लेकिन फिर भी ऐश्वर्या राय को कई विवेक ओबरॉय से लेकर इमरान हाशमी ने प्लास्टिक कहा है। 

Aishwarya Rai

पैशन के बारे में ऐश्वर्या राय काफी दिलचस्प बात लिखी हैं। इसमें उन्होंने लिखा है कि जिंदगी के हर पल को जीना और इंज्वॉय करना उनका पैशन है। वैसे देखा जाए तो ऐश करती भी यही हैं। मिस वर्ल्ड से लेकर सक्सेसफुल मॉडल, ऐक्ट्रेस, पत्नी, बहु और अब मम्मी। जिंदगी के हर किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाते गईं।

Aishwarya Rai

अपनी Strength यानी ताकत के बारे में ऐश्वर्या राय लिखी हैं कि सच्चे प्यार और विश्वास से ताकत आती है। 

Aishwarya Rai

अपनी खास योग्यता के बारे में वो लिखी हैं सफलता को इंज्वॉय करना लेकिन सफलता पर विश्वास करना नहीं। 

Aishwarya Rai

अपने शर्मिंदा पलों पर तो ऐश्वर्या ने कुछ नहीं ही लिखना ठीक समझा। ऐश्वर्या राय ने लिखा है कि मुझे अपना मुंह बंद ही रखना चाहिए। वैसे सही है हर किसी को कभी ना कभी इन पलों से गुजरना पड़ता है। 

English summary
See the slam book filled by young Aishwarya Rai and see what she wrote about love and other things.
Please Wait while comments are loading...