»   » खूबसूरत नहीं इतनी बुरी दिखीं ऐश्वर्या, ये 10 तस्वीरें भूल कर भी न देखें, Shock लग जाएगा

खूबसूरत नहीं इतनी बुरी दिखीं ऐश्वर्या, ये 10 तस्वीरें भूल कर भी न देखें, Shock लग जाएगा

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मी जगत का सबसे बड़ा ईवेंट कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 शुरू हो गया है। इस ईवेंट के जबरदस्त चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में भी हो रहे हैं। इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया के जाने माने सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे तो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी पहुंचेगी। कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड के चुनिंदा स्टार्स पहुंचेगे। इस ईवेंट पर फिल्मों के अलावा कुछ स्टार्स ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए भी जाएंगें, इन स्टार्स की कई फिल्में सेलेक्ट भी हुई हैं। बात करें बॉलीवुड हस्तियों की तो ऐश्वर्या राय 14 सालों से इस महोत्सव का हिस्सा बनती आई हैं। कुछ साल उनके लिए अच्छे रहे कुछ बेहद खराब।

[भारत ही नहीं विदेश में भी बॉलीवुड का Dhamaka, ऐसा जलवा कि देखते रह जाएंगे सब, 8 स्टार्स पर नजर]

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मिस वर्ल्‍ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय अपनी बेहिसाब खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं। वे जहां भी जाती हैं सारे कैमरे बस उन्हीं की तरफ मुड़ जाते हैं..हर नजर ठहर जाती है लेकिन ऐश कांस में कई बार गलती कर अपनी फैशन सेन्स का मजाक उड़वा चुकी हैं। चाहे वो अजीब से रंग की ड्रेस हो या फिर बैंगनी लिप्सटिक.. कांस में ऐश्वर्या राय कें कई फैशन डिजास्टर भुलाए नहीं भूलते।

aishwarya-rai-10-worst-look-at-cannes-film-festival

ऐश्वर्या अपने खराब शेप के लिए भी ट्रोल हो चुकी हैं। इसके साथ ही वे अपनी खराब ड्रेस और अजीब से रंग की लिपस्टिक के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो चुकी हैं। उनके ऐसे अजीब लुक्स को देखकर शायद आप भी यकीन न कर पाएं कि ऐसा फैशन डिजास्टर ऐश्वर्या भी कर सकती हैं.. जी हां, विश्वास नहीं होता तो नीचे दी तस्वीरों को देखें।

फैशन सेन्स का मजाक

फैशन सेन्स का मजाक

साल 2003 में कान्स फिल्म महोत्सव में यह ऐश्वर्या राय के सबसे बुरे लुक में माना गया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय के फैशन सेन्स का मजाक उड़ाया गया था।

क्यों ऐश्वर्या

क्यों ऐश्वर्या

इसी साल ऐश्वर्या के दूसरे लुक ने भी लोगों को बुरी तरह निराश किया। इस ऑफ shoulder ड्रेस के साथ ऐश की ज्वेलरी मजाक बन कर रह गई थी।

क्या पहन लिया

क्या पहन लिया

इस साल के बाद ऐश्वर्या से लोगों की कोई उम्मीद नहीं रह गई थी। इस ill- fitted ड्रेस का भी काफी मजाक बनाया गया था। यह ड्रेस हर लिहाज से ऐश के लिए बेकार साबित हुआ।

बेहतर की उम्मीद

बेहतर की उम्मीद

हालांकि 2006 के ईवेंट पर ऐश्वर्या का यह लुक बुरा नहीं था। लेकिन कुछ खास भी नहीं रहा। इतनी गलतियां करने के बाद ऐश से कुछ बेहतर की उम्मीद थी।

bad choice

bad choice

साल 2003 में लग रहा है ऐश गलतियां पर गलतियां करती गईं। पता नहीं ऐश ने यह ड्रेस कांस के लिए क्यों चुना, वो भी बिना मैच करती accessories के साथ। mmmm.. bad choice.

न घर के..न घाट के..

न घर के..न घाट के..

साल2003 में ही शायद ऐश देशी अवतार दिखाने के चक्कर में सब कुछ गड़बड़ कर बैठी। इसे कहते हैं न घर के..न घाट के..

पर्दा ही पहन लिया

पर्दा ही पहन लिया

2008 में इस ड्रेस के बारे में हम कुछ नहीं कहना चाहते। ऐश की फैशन च्वॉइस पर तो हमें भी शक होने लगा है। इस ड्रेस को देख बस एक ही सवाल दिल में आता है.....WHyyyyyy....Frown

क्या रंग क्या ड्रेस

क्या रंग क्या ड्रेस

साल 2009 कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश के लिए बेहतर रहा था। लेकिन तभी पता नहीं क्यों उन्होंने प्रेस कांफ्रेस के लिए इस ड्रेस को चुन लिया।

गोल्डन साड़ी

गोल्डन साड़ी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस गोल्डन साड़ी को साल 2012 में कांस के वक्त पहना था। काफी लोगों ने इस नापंसद किया था।

बढ़ गया था वजन

बढ़ गया था वजन

आराध्या के बाद ऐश्वर्या राय ने काफी वजह बढ़ा लिया था। जिसके बाद ऐश ने जब ये जैकेट वाली ड्रेस के सेलेक्ट किया, तो क्रिटिक ने इसे देख नाक-मुंह सिकोड़ लिए।

लिपस्‍टिक के लिए हुईं ट्रोल

लिपस्‍टिक के लिए हुईं ट्रोल

लास्‍ट इयर कांस में एश अपनी लिपस्‍टिक की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं।

English summary
Aishwarya Rai 10 worst look at Cannes Film Festival will shock you.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X