For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार रचेंगे इतिहास, 'पृथ्वीराज' करेगी 300 करोड़ का आंकड़ा पार? तगड़ी डिटेल

    |

    सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की पहली झलक भी सामने आ गया है। इसकी पहली झलक देखने के बाद यह साफ पता चलता है कि लार्जर दैन लाइफ पृथ्वीराज की कहानी दर्शकों के बाद छा जाने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार के करियर की यह पहली ऐतिहासिक फिल्म है।

    सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर की पहली झलक भी अपना प्रभाव छोड़ने में सफल हुई है। अक्षय कुमार ने जहां सूर्यवंशी की कमाई के साथ बाॅक्स आफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा कोरोना महामारी के दौरान भी पार कर लिया है तो ऐसे में पृथ्वीराज अक्षय कुमार की कमाई को चार गुना अधिक बढ़ सकती है। पृथ्वीराज की पहली झलक इस बात की तरफ इशारा करती है कि यह फिल्म कमाई के लिहाज से रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

    रणभूमि के सीन पृथ्वीराज की सबसे बड़ी यूएसपी साबित होगी। राजकुमारी संयोगिता और पृथ्वीराज की लव स्टोरी के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी अपनी भूमिका में रोंगटे खड़े कर देंगे। चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म की कहानी से लेकर किरदार और साल 2022 की सबसे बड़ी रिलीज बन कैसे पृथ्वीराज सिनेमाघर में तूफान लाने वाली है।

    पृथ्वीराज की जबरदस्त कहानी

    पृथ्वीराज की जबरदस्त कहानी

    अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी महाकाव्य कविता पृथ्वीराज रासो पर बेस्ड है। पृथ्वीराज चौहान वंश के हिंदू क्षत्रिय राजा थे। जो कि अजमेर और दिल्ली पर राज करते थे। रिपोर्ट अनुसार अजमेर और दिल्ली पर पृथ्वीराज ने 13 सालों तक राज किया। पृथ्वीराज की सबसे बड़ी खूबी यह थी कि वह बलशाली होने के साथ दिमाग से भी काफी शक्तिशाली थे। पृथ्वीराज काफी अच्छे धनुर्धर थे। बताया जाता है कि वह 38 इंच की तलवार से लड़ा करते थे। पृथ्वीराज की भूमिका में अक्षय कुमार की पहली झलक भी शानदार दिख रही है। फाइट सीन में भी अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में लाजवाब दिख रहे हैं। बेल बॉटम और सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार के लिए पृथ्वीराज और फिर राम सेतु 500 करोड़ क्लब का दरवाजा खोल सकती है।

    गणतंत्र दिवस रिलीज- अक्षय कुमार की 1192 करोड़ की कमाई

    गणतंत्र दिवस रिलीज- अक्षय कुमार की 1192 करोड़ की कमाई

    पृथ्वीराज साल 2022 की सबसे बड़ी और पहली फिल्म साबित होगी। पृथ्वीराज को गणतंत्र दिवस के मौके पर 21 जनवरी 2022 को रिलीज किया जा रहा है। देश भक्ति का जज्बा दर्शकों से पृथ्वीराज जोड़ने में सफल होगी। निदेशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ऐतिहासिक कहानियों के मामले में मजबूत है। वह चाणक्य और पिंजर जैसी फिल्मों से पहले ही बतौर कलाकार और निर्देशक अपनी सोच को दिखा चुके हैं। अक्षय कुमार के लिए देशभक्ति वाली फिल्में हमेशा से कारगार साबित हुई हैं। हॅालीडे, बेबी, एयरलिफ्ट, गोल्ड, रुस्तम,केसरी के बाद मिशन मंगल और टॉयलेट- एक प्रेम कथा, पैडमैन के साथ कुल मिलाकर 1192 करोड़ की कमाई कर चुके हैं।

    सोनू सूद और संजय दत्त का जलवा

    सोनू सूद और संजय दत्त का जलवा

    पृथ्वीराज की सबसे बड़ी खूबी केवल अक्षय कुमार नहीं हैं। बल्कि सोनू सूद और संजय दत्त भी हैं। बताया जा रहा है कि मोहम्मद गोरी की भूमिका में संजय दत्त हैं। सोनू सूद की भी झलक पृथ्वीराज में शानदार दिखाई दे रही है। क्लाइमैक्स सीन में रणभूमि के सीन को बड़े स्तर पर फिल्माया गया है। जो कि इस फिल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट होगा। जिसकी झलक टीजर में भी दिखी है।

    संयोगिता और पृथ्वीराज की कहानी

    संयोगिता और पृथ्वीराज की कहानी

    राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में मानुषी छिल्लर दिख रही हैं। मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी खूबसूरत दिख रही है। पृथ्वीराज और संयोगित की प्रेम कहानी भी इस फिल्म के संगीत और कई प्रमुख सीन में दिखाई जाएगी। जो कि इसे पूरी तरह से प्रेम और युद्ध कहानी बनाती है।

    क्लाइमैक्स रणभूमि सीन 1000 सैनिक

    क्लाइमैक्स रणभूमि सीन 1000 सैनिक

    वॉर सीक्वेंस के लिए 50 कलाकारों के साथ वीएफएक्स और 1000 सैनिक को इस सीन में दिखाया जाएगा। आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं। जिस तरह के डायलॉग की झलक टीजर में दिख रही है वो यह बताता है कि हर फ्रेम में यह फिल्म लाजवाब दिखाई देगी। अक्षय कुमार इस फिल्म के एक सीन में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि धर्म के लिए जीया हूं, धर्म के लिए मरुंगा। इसी के साथ यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर के साथ हिंदी सिनेमा की भी ऐतिहासिक यादगार फिल्म बनने के लिए तैयार है।

    English summary
    After Sooryavanshi Akshay Kumar big Box Office hit Prithviraj story Climax fight with Sanjay Dutt ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X