»   » Shocking..टाइगर जिंदा है के बाद..कैटरीना होंगी..हॅालीवुड के लिए रवाना..डेब्यू के लिए तैयार!

Shocking..टाइगर जिंदा है के बाद..कैटरीना होंगी..हॅालीवुड के लिए रवाना..डेब्यू के लिए तैयार!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के बाद कैटरीना कैफ हॉलीवुड में जाने की तैयारी कर रही हैं। अगर ऐसा मुमकिन हुआ तो वह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बाद ऐसी तीसरी एक्ट्रेस बन जायेंगी। खुद इस बात की गवाही कैटरीना ने दी है।

उन्होंने कहा कि जिंदगी हमें किस रास्ते पर लेकर जाएगी इसकी खबर किसी को नहीं होती है। मैंने अपने लाइफ में कभी किसी चीज के लिए मना नहीं किया है। हो सकता है कि कल को मैं किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा भी बन जाऊं।

मेरा फोकस हमेशा बेहतरीन प्रोजक्ट की तरफ रहा है। अगर मुझे बॅालीवुड के साथ हॅालीवुड में किसी अच्छी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला तो मैं जरूर उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहूंगी। 

katrina kaif

वैसे देखा जाए तो पिछले साल भले ही कैटरीना के फिल्मों के ग्राफ ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर केवल नो एंट्री का बोर्ड दिखाया हो।लेकिन ये साल कैटरीना की किस्मत में कई बड़ी फिल्मों की लंबी फेहरिस्त लेकर आया है।

यह फिल्में कैटरीना को करियर के लिए गेम चेंजर साबित होगी। सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ मिलकर कैटरीना कैफ फिर से सिनेमाघरों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए तैयार है। आखिर कैसे इस पर हमारी एख खास रिपोर्ट..

टाइगर जिंदा है

टाइगर जिंदा है

इस फिल्म कैटरीना फिर से एक्शन और रोमांस करती हुई नजर आएंगी। मार्च से कैटरीना और सलमान इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वह इस फिल्म के लिए एक्शन भी सीख रही हैं।

हिट जोड़ी

हिट जोड़ी

सलमान और कैटरीना की ऑन स्क्रीन जोड़ी हमेशा हिट रही है। सलमान और कैटरीना का रोमांस इस फिल्म की भी यूएसपी है। उनकी बीती फिल्मों के रिकॉर्ड से ये साफ जाहिर होता है।

हिट सीक्वल

हिट सीक्वल

एक था टाइगर ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। दूसरी तरफ सलमान का फिल्म में होना मतलब पहले से ही करोड़ों की कमाई फिक्स कर लेते हैं। इसका सबसे ज्यादा फायदा कैटरीना को होगा। एक बार फिर सलमान उनके करियर के लिए एक नई शुरुआत लेकर आयेंगे।

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

डायरेक्टर अनुराग बसु की यह ड्रीम फिल्म इसी साल रिलीज के लिए तैयार है। तकरीबन दो साल से इस फिल्म की शूटिंग का काम चल रहा था। इस वजह यह कैटरीना की यह फिल्म उनके करियर के लिए बेहद खास है। उनके करियर को किक देने की जिम्मेदारी जग्गा जासूस पर भी बनी हुई है।

ब्रेकअप के बाद एक साथ

ब्रेकअप के बाद एक साथ

रिलेशनशिप के साथ भी वे ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना और रणबीर कपूर ने इस फिल्म का काम पूरा किया। अब खबर यह भी है कि दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी करने वाले हैं जो कि इन दोनों के रिश्ते को फिर से लाइमलाइट में ला सकता है।

 शाहरूख का साथ

शाहरूख का साथ

आनंद एल राय के भी ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा कैटरीना बनने जा रही हैं। वह बंधुआ में शाहरूख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। शाहरूख इसमें एक छोटे कद के इंसान की भूमिका निभा रहे हैं।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

इन दोनों ही फिल्मों के बलबूते इस साल कैटरीना का स्टारडम वापस आता हुआ दिखाई दे सकता है। यही वजह है कि किसी और प्रोजेक्ट को लेने से पहले कैटरीना अब जल्दबाजी नहीं कर रही हैं। उन्हें अब एक समय पर एक ही फिल्म को मौका देना है। शायद इन दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर उनकी डिमांड भी बढ़ जाए।

English summary
After Tiger Zinda hai and Jagga Jasoos now Katrina kaif planning for hollywood..Here read full story.
Please Wait while comments are loading...