For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1..2 नहीं 10 बार उतार दिए कपड़े.. नहीं मिली ब्लॉकबस्टर.. काम नहीं आई बोल्डनेस..PICS

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान की फिल्म अक्सर 2 रिलीज हुई है। इस फिल्म में जरीन खान ने गौतम रोड़ और अभिनव शुक्ला के साथ बेहद हॉट इंटीमेट सीन दिए हैं। इन सीन्स के चलते फिल्म रिलीज से पहली ही सुर्खियों में थी लेकिन रिलीज के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।

    जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं इसके बाद उन्हें कोई खास फिल्में नहीं मिलीं। बाद में खुद को बचाने के लिए जरीन ने बोल्ड किरदारों का सहारा लिया लेकिन बोल्डनेस भी उनका करियर नहीं बचा पाई।

    वहीं सिर्फ जरीन खान ही क्यों बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपना करियर बचाने के लिए बोल्ड फिल्मों का सहारा लिया लेकिन उनका करियर फिर भी डूब ही गया। आगे जानें ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में और देखें उनकी हॉट तस्वीरें-

    पूनम पांडे

    पूनम पांडे

    मॉडल पूनम पांडे ने फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं पहली ही फिल्म में उन्होंने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए थे लेकिन फिर भी पूनम बॉलीवुड में दोबारा दिख नहीं पाईं।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    डेजी ने फिल्म जय हो से सलमान खान के साथ डेब्यू कर तो लिया लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्में ही नहीं मिल रही थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी 3 में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए लेकिन उनका करियर वहीं का वहीं रह गया।

    शिल्पा शुक्ला

    शिल्पा शुक्ला

    वहीं शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली शिल्पा ने करियर बचाने के लिए फिल्म बीए पास में बोल्ड सीन दिए लेकिन ये बोल्ड सीन फिर भी उनका करियर बचा नहीं सके।

    तनुश्री दत्ता

    तनुश्री दत्ता

    फिल्मों से दूर हो चुकींतनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म आशिक बनाया से करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उन्होनें बेहद बोल्ड सीन दिए थे लेकिन वे बॉलीवुड में करियर फिर भी नहीं बना पाईं।

    सनी लियोन

    सनी लियोन

    एडल्ट स्टार से एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन ने कई फिल्म में बोल्ड सीन दिए हैं। फिल्म जिस्म 2 ने उन्होंने जमकर स्किन शो किया। काफी मशहूर होने के बाद भी आज उनका करियर किसी एक्ट्रेस के मुकाबले काफी कमजोर है।

    मल्लिका शेरावत

    मल्लिका शेरावत

    बॉलीवुड की बोल्ड क्वीन कही जाने वाली मल्लिका शेरावत भी फिल्मों से काफी समय से दूर हैं। उन्होंने लगभग हर फिल्म में हॉट सीन तो दिए लेकिन उनका करियर फिर भी ठंडा पड़ गया।

    उदिता गोस्वामी

    उदिता गोस्वामी

    पूजा भट्ट की फिल्म पाप से बॉलीवुड में बोल्ड एंट्री मारने वाली एक्ट्रेस उदिता ने कई फिल्म में बेहद बोल्ड सीन दिए लेकिन बाद में उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं।

    रिया सेन

    रिया सेन

    टॉपलेस होने से लेकर बोल्ड सीन तक रिया सेन ने बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए सबकुछ किया लेकिन उनका करियर फिर भी ठप्प हो गया। वहीं वे आने वाले दिनों में एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में बोल्ड सीन देती दिखाई देंगी।

    अमृता अरोड़ा

    अमृता अरोड़ा

    संजय दत्त की फिल्म रक्त से बॉलीवुड में धमाका करने वाली अमृता अरोड़ा भी इन्हीं बोल्ड एक्ट्रेसेस में से हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काफी हॉट सीन दिए लेकिन इनका करियर भी कुछ खास नहीं चल पाया।

    सेलीना जेटली

    सेलीना जेटली

    मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस सेलीना ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो लोग उन्हें देखते रह गए। उन्होंने फिल्म जानशीन में जमकर बोल्ड सीन तो दिए लेकिन फिल्म फ्लॉप रही और साथ ही फ्लॉप रहा उनका करियर भी।

    English summary
    adult scene in film could not save these actresses career
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X