»   » बोल्ड हैं ये एक्ट्रेस..बाप-बेटे दोनों के साथ किए इंटीमेट सीन..देखें तस्वीरें

बोल्ड हैं ये एक्ट्रेस..बाप-बेटे दोनों के साथ किए इंटीमेट सीन..देखें तस्वीरें

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन्स का ट्रेंड कभी आउट डेटेड नहीं होता। कई बार तो ऐसा भी होता है कि फिल्मों में एक्टर्स अपनी से कई साल छोटी एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते दिखाई दे जाते हैं। कई बार हीरो अपने से बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी रुपहले परदे पर रोमांस करते हैं। वहीं इस ट्रेंड में एक्ट्रेसेस भी पीछे नहीं है।

[PICS : सलमान की नई हीरोइन...वायरल हो रही ये न्यूड तस्वीरें]

बालीवुड की बात करें तो कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्होंने फिल्मों में अपने से बड़े एक्टर्स के साथ रोमांस किया, वहीं कई ऐसी भी हैं जिन्होंने एक समय पर एकटर्स के रोमांस तो किया ही साथी ही दूसरे दौर में उन्हीं एक्टर्स के बेटों के साथ भी रोमांस करती दिखाई दीं।

actresses-who-shoot-intimate-scenes-with-actors-their-son

इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस शामिल हैं, जिन्होंने उम्र को वाकई एक नंबर बना दिया और दोनों दौर में ही कमाल के इंटीमेट सीन्स दिए। आगे की स्लाइड में हम आपको कुछ ऐसी ही हीरोइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पिता और बेटे दोनों के साथ रोमांटिक सीन किए हैं।

माधुरी ने किया था इंटेंस सीन

माधुरी ने किया था इंटेंस सीन

सबसे पहले बात माधुरी दीक्षित की, माधुरी ने फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ काफी बोल्ड सीन किया था। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन की काफी चर्चा हुई थी। उस वक्त माधुरी 20 साल की थीं और विनोद 42 साल के। 9 साल बाद माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत' में काम किया था, इस फिल्म में माधुरी और अक्षय के कुछ रोमांटिक सीन भी थे।

ऋषि कपूर के साथ शूट किया इंटीमेट सीन

ऋषि कपूर के साथ शूट किया इंटीमेट सीन

माधुरी दीक्षित ने अभिनेता ऋषि कपूर के साथ 'प्रेम ग्रंथ', 'साहिबान' और 'याराना'' में रोमांस किया था। वहीं कुछ साल पहले आई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी' के गाने ‘घाघरा' में माधुरी ऋषि के बेटे रणबीर के साथ रोमांस करती भी दिखी थीं।

डिंपल कपाडिया हुई थीं बोल्ड

डिंपल कपाडिया हुई थीं बोल्ड

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया, विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना दोनों के साथ रोमांस कर चुकी हैं। विनोद के साथ डिंपल 'बंटवारा', 'आखिरी अदालत' और 'दबंग' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। वहीं फिल्म 'दिल चाहता है' में विनोद के बेटे अक्षय उनके प्यार में पड़ जाते हैं। इस फिल्म में दोनों के बहुत स्वीट सीन दिखाई गए थे।

इनके साथ भी हुई थीं इंटीमेट

इनके साथ भी हुई थीं इंटीमेट

डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र दोनों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। धर्मेंद्र के साथ डिंपल ने 'मस्त कलंदर' और 'दुश्मन देवता' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है वहीं उनके बेटे सनी के साथ डिंपल 'अर्जुन', 'गुनाह', 'आग का गोला' और 'मंजिल-मंजिल' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

रानी मुखर्जी के बारे में जानते हैं

रानी मुखर्जी के बारे में जानते हैं

​रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने 'बंटी और बबली', 'युवा' और 'कभी अलविदा न कहना' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। दोनों के ऑनस्क्रीन रोमांस और ऑफस्क्रीन रोमांस की खूब चर्चा होती रही है। लेकिन रानी मुखर्जी ने अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्लैक' में काम करके सबको चौंका दिया। फिल्म में रानी, अमिताभ को दिल दे बैठती हैं, फिल्म में दोनों का किसिंग सीन भी है।

श्रीदेवी ने हुई थीं बोल्ड

श्रीदेवी ने हुई थीं बोल्ड

अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है। 'नाका बंदी' में श्रीदेवी के ने जहां धर्मेंद्र के साथ काम किया, वहीं सनी देओल के साथ श्रीदेवी फिल्म 'चालबाज' में नजर आई थीं।

अमृता सिंह की 'बेताबी'

अमृता सिंह की 'बेताबी'

अभिनेत्री अमृता सिंह ने अपनी पहली फिल्म 'बेताबी' सनी देयोल के साथ की थी, और उसके 6 साल बाद वे सनी के पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्म 'सच्चाई की ताकत' में उनकी पत्नी के रोल में नजर आई थीं।​

हेमा मालिनी ने दिए इंटीमेट सीन

हेमा मालिनी ने दिए इंटीमेट सीन

हेमा मालिनी ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘सपनों का सौदागर' में लीजेंड अभिनेता राज कपूर के साथ काम किया। इसके बाद हेमा ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर के साथ फिल्म हाथ की सफाई में दिखीं। हेमा ने राज कपूर के मंझले बेटे ऋषि कपूर के साथ भी फिल्म 'एक चादर मैली सी' में रोमांस किया था।

जया प्रदा ने भी किया बाप-बेटे के साथ रोमांस

जया प्रदा ने भी किया बाप-बेटे के साथ रोमांस

अभिनेत्री जया प्रदा ने भी सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया है। धर्मेंद्र के साथ जहां जया 'गंगा तेरे देश में', 'कुंदन', 'कयामत', 'मर्दों वाली बात', 'फरिश्ते', 'शहजादे' और न्यायदाता जैसी फिल्में की वहीं उनके बेटे सनी के साथ वे 'वीरता' और 'जबरदस्त' में हीरोइन बनकर आईं।

English summary
actresses who shoot intimate scenes with actors and their son, see in pictures
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi