»   » Wow...ये खान एक्ट्रेस बन गयी हैं बॉलीवुड के लिए नई मिसाल..

Wow...ये खान एक्ट्रेस बन गयी हैं बॉलीवुड के लिए नई मिसाल..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर खान को खबरों में छाए रहने के लिए किसी बिग बैनर की फिल्म की जरुरत नहीं है। उन्होंने उन सभी के सवालों का करार जवाब दिया है, जो ये मानते हैं कि मां बनने के बाद एक्ट्रेस का करियर अंत की तरफ होता है। अपने शादी से लेकर बेटे तैमूर के होने तक करीना कपूर खान प्रोफेशनल और निजी जीवन के हर फ्रंट पर अपने फैंस के लिए हर समय मौजूद रही हैं। 

उन्होंने अपने इस बेबाक रवैये से ये जाहिर कर दिया कि वह हर मामले में दूसरी एक्ट्रेस से हिट हैं। मां बनने के बाद भी वह तेजी से खुद के फिटनेस का ध्यान दे रही हैं। अब उन्हें देखकर ऐसा लगता ही नहीं है कि हाल ही में उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

kareena

ये पहली बार नहीं है कि जब बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस अपने निजी जिंदगी में एक स्टेप आगे बढ़ाकर मां बनी हो। इसके पहले भी एक्ट्रेस की ऐसी लंबी फेहरिस्त है। लेकिन इस मामले में कोई भी पटौदी खानदान की बहू से बराबरी नहीं कर सकता। खुद को फिर से फिट करने के बाद करीना ने हाल ही मैं रैंप वॉक और टीवी कमर्शियल के लिए काम किया है। बहुत ही जल्द वह अपनी आगामी फिल्म वीर दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी।

ये तो बात हुई करीना कपूर खान की। अब उन एक्ट्रेस पर नजर घुमाते हैं, जो मां बनने के बाद लंबे समय तक सिनेमा के पर्दे से दूर रही।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

2007 में अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या ने गुजारिश के बाद 2010 के बाद फिल्मों से दूरी बना ली।2011 में अाराध्या के जन्म के बाद उन्होंने सीधे 2015 में जज्बा से हिंदी सिनेमा में वापसी की।

 रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी करने के बाद 2015 दिसंबर में उन्होंने प्यारी सी बेटी आदिरा को जन्म दिया। शादी से लेकर माँ बनने तक उन्होंने खुद को लाइमलाइट से दूर रखा। अभी भी उनकी बॉलीवुड में वापसी की खबरें ठंडे बस्ते में है।

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा

2012 में रितेश देशमुख से शादी करने के बाद 2014 में रियान और 2016 में दूसरे बेटे के जन्म दिन के बाद से लेकर अब तक जेनेलिया भी हिंदी सिनेमा से दूर हैं।

लारा दत्ता

लारा दत्ता

साल 2011 में महेश भूपति से शादी करने के बाद 2012 में उन्होंने के बेटी को जन्म दिया। फिर सीधे 2015 में सिंह इज़ ब्लिंक में पैरलल किरदार में नजर आयी। वह भी केवल चुनिंदा फिल्म को प्राथमिकता दे रही हैं।

गीता बसरा

गीता बसरा

साल 2015 में हरिभजन सिंह से शादी करने के बाद 2016 में एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया। फिलहाल उन्होंने ने भी हिंदी सिनेमा से लंबा ब्रेक ले लिया है। वैसे इससे पहले भी गीत का बॉलीवुड करियर धीमी गति से चल रहा था।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करने के बाद करिश्मा ने 2005 में एक बेटी और 2010 में एक बेटे को जन्म दिया। दोनों का रिश्ता भी टूट गया है। इस बीच 2002 में शक्ति के बाद वह कभी बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी

माधुरी दीक्षित नेने

माधुरी दीक्षित नेने

1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी करने के बाद उन्होंने 2003 में अरीन और 2005 में रियान को जन्म देने के बाद वह कई सालों तक बॉलीवुड से दूर रही। इसके बाद सीधे 2007 में आजा नचले से गोल्डन स्क्रीन पर वापसी की।

English summary
Kareena Kapoor Khan become new sensation for all the bollywood actress, Know Why?
Please Wait while comments are loading...