»   » Must read..इन एक्ट्रेस में लगी...दीपिका और प्रियंका बनने की रेस...कौन जीतेगा बाजी...

Must read..इन एक्ट्रेस में लगी...दीपिका और प्रियंका बनने की रेस...कौन जीतेगा बाजी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हिंदी सिनेमा के बदलते दौर ने बॉलीवुड के एक्ट्रेस की सोच को भी पूरी तरह बदल दिया है। ग्लैमरस किरदार से निकलकर अब कई टॉप एक्ट्रेस ने खुद को दर्शकों के लिए बदल लिया है। पहले जहां एक्ट्रेस हीरो के साथ रोमांस करते हुए नजर आती थी वो वक्त भी बदल गया।

एक्ट्रेस एक्शन और महिला प्रधान फिल्मों को प्राथमिकता देने लगी। एक तरफ अपने अनुभव के के अनुसार दीपिका पादुकोण,करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में अपने किरदार को हमेशा केंद्र में  रखा।

deepika ,sonakshi

वहीं हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाली चुनिंदा एक्ट्रेस ने भी अब उन्हीं के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है। इसके जरिए वह खुद को बड़े पर्दे पर सेट करने का नया फार्मूला खोज निकाला है।

उन्हें अब अहसास हो गया है कि खुद को हिट फिल्मों में शामिल करने के लिे  ग्लैमर दिखना उतना जरूरी नहीं है जितना कि एक मजबूत किरदार के साथ दर्शकों से रूबरू होना। इस साल की कई प्रमुख फिल्मों में एक्ट्रेस अपनी पुरानी छवि को तोड़ते हुए नजर आएंगी। फिल्म रिलीज होने से पहले यहां मौजूद है उन सभी एक्ट्रेस की एक झलक...

 श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

रोमांटिक फिल्मों से हटकर श्रद्धा इस साल हसीना द क्वीन ऑफ मुंबई के किरदार में दिखाई देंगी। पहली बार वह अपने करियर में वह किसी बायोपिक में दिखाई दे रही हैं। वह इसमें हसीना पारकर की भूमिका निभायेंगी।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा भी पहली बार इस तरह का किरदार निभाने जा रही है जो कि सबा इम्तियाज के उपन्यास कराची आई लव यू पर आधारित है। इस फिल्म में वह रिपोर्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इससे पहले वह रोमांस और एक्शन फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर

कई बड़ी फिल्मों में पैरलल किरदार निभाने के बाद स्वरा ने पिछले साल नील बट्टे सन्नाटा से दस्तक दी। सीधे साधे किरदार निभाने वाली स्वरा अनारकली ऑफ आरा में बेहद जुदा भूमिका में दिखाई देंगी।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

तापसी ने साल 2016 में ही अपनी इमेज को पिंक से बदलने की कोशिश की। वह कामयाब भी रही हैं। तापसी अब मल्टीस्टारर फिल्मों से निकलकर टाइटल भूमिका में आ गयी हैं। नाम शबाना से वह एक एक्शन करते हुए गंभीर भूमिका में नजर आयेंगी।

 यामी गौतम

यामी गौतम

रोमांटिक फिल्मों के बाद यामी गौतम भी खुद को अनदेखे किरदार में पेश कर रही हैं। सरकार 3 में वह ग्रे सेड किरदार में होगी जो कि उनकी इमेज से बेहद विपरीत है।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

दम लगा के हईशा के बाद भूमि ने अपनी फिटनेस पर काम किया। लेकिन इस फिल्म ने उन्हें बॅालीवुड में सेट कर दिया। अब वह टॅायलेट-एक प्रेमकथा में अपनी पहली फिल्म से अपोजिट दिखाई देंगी।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

संजय दत्त की भूमि में अदिति राव हैदरी अपने पहले निभाए गए ग्लैमरस किरदार से अपोजिट दिखाई देंगी। वह इस फिल्म में टाइटल भूमिका निभा रही हैं।

English summary
list of top actress who change there image completely for big star films..Here read full story
Please Wait while comments are loading...