For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1Years: सुपरहिट फिल्म की Best Actresss, बना दिया अनोखा रिकॉर्ड, सलमान-अक्षय देखते रह गए

    |

    बॉलीवुड में यूं तो हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। इनमें से कुछ ही ऐसी फिल्में होती हैं जो एक्टर्स के करियर के लिए मील का पत्थर बन जाती हैं। 1 साल पहले आज के दिन एक ऐसी ही फिल्म रिलीज हुई थी। ये फिल्म थी एक्ट्रेस विद्या बालन की और इस फिल्म से उन्होंने साबित कर दिया था कि सिर्फ कॉमर्शियल ही नहीं अच्छे कंटेट वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती हैं। अपनी इस फिल्म की सक्सेस पर विद्या बालन खुद भी हैरान थीं। वे इस फिल्म में शादी के बाद पहली बार नजर आई थीं।

    [उम्र 40-46 पार, 10 सुपरस्टार्स ने अभी तक नहीं की शादी, आज भी Hot और खूबसूरत]

    अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं पिछले साल यानी 2017 में आज के ही दिन रिलीज हुई फिल्म तुम्हारी सुलु की.. तुम्हारी सुलु ने जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े तो दूसरी तरफ, फिल्म ने एक बार फिर विद्या बालन को अवार्ड्स की रेस में लाकर खड़ा कर दिया। इस फिल्म की सफलता देखते हुए विद्या खुशी से फूल नहीं समा रही थीं उन्होंने यहां तक कहा था कि तुम्हारी सुलु सुबूत है कि शादी का हीरोइन के करियर और बॉक्स ऑफिस से कोई लेना देना नहीं है।

    बता दें कि इस फिल्म के लिए विद्या बालन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। जहां पहले शादी के बाद एक्ट्रेसेस का करियर खत्म मान लिया जाता था वहीं आज बॉलीवुड में विद्या बालन जैसी एक्ट्रेसेस की कमी नहीं है। कहने का मतलब ये है कि ये हीरोइनें भ्रम को तोड़ते हुए मिसेज़ बनने के बाद भी बॉलीवुड में राज कर रही हैं। चाहे इनकी फैन फॉलोइंग हो या मार्केट वैल्यू, दोनों ही बरकरार है। मिलिए इन MRS. BOLLYWOOD से-

    सेनोरिटा काजोल

    सेनोरिटा काजोल

    काजोल की खूबसूरती और अदाएं आज भी वैसी ही हैं। शादी के बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम और फना और हाल ही में आई दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    इंग्लिश वाली श्रीदेवी

    इंग्लिश वाली श्रीदेवी

    श्रीदेवी ने इंग्लिश विंगलिश में जिस तरह से बेहतरीन दूसरी पारी की शुरूआत की थी उससे ये साफ है कि सालों ब्रेक लेने के बाद भी श्रीदेवी बॉलीवुड की सुपरस्टार हमेशा रहीं।

    बेबो तू बेबो

    बेबो तू बेबो

    बेबो का तो कोई जवाब ही नहीं। वो पांच मिनट के गाने में आकर भी दिल जीत लेती हैं! फिलहाल उनकी अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है।

    जज़्बा से कब्ज़ा

    जज़्बा से कब्ज़ा

    ऐश्वर्या राय ने शादी के बाद जोधा अकबर जैसी फिल्म दी। हालांकि उनके हिस्से कई फ्लॉप भी आईं पर उनकी वैल्यू उतनी ही है। उनकी अगली फिल्म फन्ने खान का अब इंतज़ार हो रहा है।

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा

    बच्चा होने के बाद कोंकणा सेन गायब थीं लेकिन बॉलीवुड और फैन्स आज भी उनके कायल हैं और ये साबित किया लिप्सिटक अंडर माय बुरखा ने।

    ऊ ला ला

    ऊ ला ला

    हालांकि शादी के बाद विद्या की फिल्में हिट नहीं हुई थीं लेकिन उनकी डिमांड और तुम्हारी सुलु की सफलता ने साबित कर दिया कि उनकी वैल्यू आज भी बरकरार है।

    घाघरा की अदाएं

    घाघरा की अदाएं

    माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद देवदास जैसी फिल्म दी और आज भी उनके आगरे की कीमत दिल्ली से लेकर आगरा तक लोग जानते हैं।

    शेफाली शाह

    शेफाली शाह

    शेफाली शाह ऐसी अदाकारा हैं जिनकी दूसरी इनिंग्स फिल्मों में शुरू हुई। बच्चन साहब हो या अनिल कपूर उनके पूरा फीके ही हैं।

    चित्रांगदा सिंह

    चित्रांगदा सिंह

    चिंत्रागदा सिंह का करियर ही शादी के बाद शुरू हुआ और फैन्स के बीच उनकी डिमांड वैसी ही है।

    धमाकेदार कमबैक

    धमाकेदार कमबैक

    करीना, काजोल और ऐश फिलहाल अगले साल धमाकेदार कमबैक करने वाली हैं और दर्शक पलकें बिछाएं उनकी फिल्मों का इंतज़ार कर रहे हैं।

    English summary
    Actress Vidya Balan film Tumhari Sulu clocks 1 year know intresting facts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X