For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'day Spcl: 7 Flop सिर्फ 3 Hit फिल्में, अजय देवगन ने दिलाई ब्लॉकबस्टर, फिर भी सुपरस्टार

    |

    बॉलीवुड की सबसे क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस आज 30 साल की हो गई हैं। अपनी डेब्यू फिल्म से ही धमाका करने वाली ये एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। जहां एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म में ग्लैमसर और हॉट नजर आना पसंद करती हैं, वहीं इस एक्ट्रेस ने स्ट्रॉन्ग महिला का किरदार निभाया और ऑनर किलिंग जैसे मुद्दे पर ऑडिएंस को हिलाकर रख दिया। अब तक तो आप समझ ही गई होंगे कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की। आज बॉलीवुड की 'परी' अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं।

    [23 Years: हीरो-हीरोइन की तो निकल पड़ी, 1000 हफ्तों तक चली फिल्म, ब्लॉकबस्टर डेब्यू]

    उनकी पहली फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल है लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर परिणीति ने 2012 में अर्जुन कपूर के साथ फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वे अपनी शानदार एक्टिंग टैलेंट के चलते पहली फिल्म से ही रातों-रात स्टार बन गईं। उन्हें अपने वजन को लेकर इंडस्ट्री में काफी ताने सुनने पड़े लेकिन यहां भी परिणीति हीरो निकलीं और कुछ ही दिनों में उन्होंने साबित कर दिया कि वो जो ठान लेती हैं वो करके दिखा देती हैं, आज वे सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से हैं।

    उन्होंने अपने 7 साल के करियर में कुल 10 फिल्में की हैं, जिनमें से सिर्फ 3 ही हिट हैं। उनकी एकलौती ब्लॉकबस्टर फिल्म अजय देवगन की गोलमाल अगेन है, जिनमें वे अजय देवगन के साथ क्यूट वाला रोमांस करती दिखी थीं और उन्होंने भूत का किरदार निभाया था। जाहिर है आज उन्हें एक बड़ी हिट की सख्त जरूरत है लेकिन वे रुकने वाली नहीं हैं। तो चलिए इसी बात देखें परिणीति चोपड़ा की 10 हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ दिचस्प बातें-

    ऐसी एंट्री

    ऐसी एंट्री

    उनकी पहली फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल है लेकिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर परिणीति ने 2012 में अर्जुन कपूर के साथ फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वे अपनी शानदार एक्टिंग टैलेंट के चलते पहली फिल्म से ही रातों-रात स्टार बन गईं।

    7 साल और 10 फिल्में

    7 साल और 10 फिल्में

    उन्होंने 7 साल के अपने करियर में 10 फिल्में की हैं लेकिन इनमें से सिर्फ 3 फिल्में ही हिट हैं बाकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हैं।

    अजय देवगन के साथ ब्लॉकबस्टर

    अजय देवगन के साथ ब्लॉकबस्टर

    उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में अजय देवगन के साथ क्यूट वाला रोमांस किया था और भूत के किरदार में दिखी थीं। ये फिल्म उनकी एकलौती ब्लॉकबस्टर है।

    काफी पढ़ाकू हैं परिणीति

    काफी पढ़ाकू हैं परिणीति

    परिणीति पढ़ाई में काफी अच्छी थी। अपने 12वीं के एक्जाम में उन्होंने पूरे देश में टॉप किया था, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रपति की ओर से सम्मान मिला था। वहीं, इन्होंने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में डिग्री भी हासिल की है। परिणीति ने यशराज बैनर्स के लिए एक्सिक्यूटिव पोजीशन पर काम किया है। लेकिन फिर उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग में भी ट्राई करना चाहिए।

    दिखती हैं इंडियन

    दिखती हैं इंडियन

    परिणीति कोई विदेशी बाला जैसी नहीं, बल्कि 100 प्रतिशत हिंदुस्तानी दिखती हैं। परिणीति भले ही दूसरे परिधानों में भी काफी आकर्षक दिखती हैं, लेकिन भारतीय लुक उनकी पर्सानालिटी में चार चांद लगा देता है। इशकजादे और दावत-ए-इश्क में उनका लुक लोगों ने काफी पसंद किया था।

    ट्रेडिशनल परिवारिक

    ट्रेडिशनल परिवारिक

    परिणीति चोपड़ा अंबला से आई हैं। लिहाजा, पारिवारिक मोल उन्हें बखूबी पता है। अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी वह काफी पोसेसिव हैं। प्रियंका और परिणीति भले ही एक ही क्षेत्र में हैं, लेकिन कभी भी इन्होंने एक दूसरे के लिए कड़वा नहीं कहा है।

    आंखों का जादू

    आंखों का जादू

    परिणीति की आंखें शायद बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत आखों में से एक है। आंखों से अदाकारी करने की कला इन्हें दूसरों से काफी अलग बनाती हैं। शराराती दिखना हो या इमोशनल, परिणीति की आंखें सब बोलती हैं। और तो और 'माजा' के एड में भी परिणीति के 'आंखों की एक्टिंग' पर काफी फोकस किया गया है।

    Cutest एक्ट्रेस

    Cutest एक्ट्रेस

    परिणीति चोपड़ा को बॉलीवुड की Cutest एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सबसे उपर आती हैं। उन्हें लोग देखना पसंद करते हैं। भले उन्होंने अपने करियर में उतार चढ़ाव देखे हैं लेकिन एक बात साफ है कि परिणीति चोपड़ा सबकी चहेती हैं।

    सबसे खूबसूरत स्माइल

    सबसे खूबसूरत स्माइल

    परिणीति चोपड़ा की सबसे खास बात है उनकी स्माइल और क्यूट अंदाज। परिणीति चोपड़ा के क्यूट एक्सप्रेशन के तो लाखों फैन्स हैं।

    हैप्पी बर्थडे परिणीति!

    हैप्पी बर्थडे परिणीति!

    एक्सप्रेशन क्वीन परिणीति चोपड़ा को हमारी तरफ से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

    English summary
    Actress Parineeti Chopra turns 30 know interesting facts about her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X