For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज हैं सुपरस्टार.. कभी औंधे मुंह गिरी थीं कंगना.. पूरे 11 बार.. PROOF

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। वजह सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सी ही नहीं है बल्कि कंगना की हाल ही में आई फिल्म भी है। बता दें कि पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई कंगना की फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया है लेकिन कई मायनों में ये कंगना की पिछली सोलो हिट से कमतर आंकी जा रही है।

    [ouch! संजय दत्त की फिल्म पर 'गिरी गाज.. 1..2.. नहीं पूरे 13 बार.. ये रहा सबूत]

    कंगना पिछले कुछ सालों से ही सुपरहिट एक्ट्रेस बनी हैं, इससे पहले कई फ्लॉप फिल्में देने के लिए कंगना की गिनती सुपरफ्लॉप एक्ट्रेसेस में से होती थी। अपनी फिल्म क्वीन से सुपरहिट हुई कंगना कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इससे पहले वे बेहद बकवास एक्टिंग के साथ बुरी स्क्रिप्ट वाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नतीजन उनकी ये फिल्में ऐसी पिटीं कि कंगना भी शर्मिंदा हो जाएं।

    हालांकि कंगना ने खुद की गलतियों से सीख कर खुद को ऐसा ग्रूम किया अब वे ऐसी सुपरस्टार बन चुकी हैं कि उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। आगे जानें कंगना की ऐसी ही सुपरफ्लॉप और बुरी तरह पिटीं कंगना की फिल्मों के बारे में-

    वो लम्हे

    वो लम्हे

    फिल्म वो लम्हे में कंगना अभिनेता शाइनी आहूजा के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। 2006 में आई ये फिल्म सुपर फ्लॉप थी और इसने महज 7 लाख का ही बिजनेस कर पाया था।

    [#SHOCK: मैं कभी नहीं चाहता कि मेरा बेटा मुझसे कुछ भी सीखे!]

    शकालाका बूम बूम

    शकालाका बूम बूम

    इस फिल्म में कंगना उपेन पटेल और बॉबी देओल के साथ दिखी थीं। 2007 में आई ये फिल्म भी बुरी तरह से पिट गई थी। इस फिल्म ने बहुत मुश्किल से 7 लाख की ही कमाई की थी।

    वादा रहा

    वादा रहा

    2009 में आई इस फिल्म में कंगना एक बार फिर से बॉबी देओल के साथ रोमांस करती दिखी थीं। लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह पिट गई, इस फिल्म ने महज 8 लाख ही कमाए थे।

    मिले न मिले हम

    मिले न मिले हम

    ये फिल्म 2011 में आई थी। इस फिल्म में वे फ्लॉप अभिनेता चिराग पासवान के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म भी सुपरफ्लॉप रही, जिसके चलते इस फिल्म ने मजह 77 लाख ही कमाए।

    आई लव न्यू ईयर

    आई लव न्यू ईयर

    2015 आई इस फिल्म ने सिर्फ 1.19 करोड़ कमाई की ही कमाई की थी। जिसके चलते ये फिल्म फ्लॉप रही। इस फिल्म में कंगना सनी देओल के साथ दिखी थी।

    रज्जो

    रज्जो

    2013 में आई इस फिल्म में कंगना एक प्रॉस्टीट्यूट के किरदार में दिखाई दी थीं। ये फिल्म भी बुरी तरह पिटी थी और इसने केवल 2 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी।

    गेम

    गेम

    इस फिल्म में कंगना के साथ अभिषेक बच्चन दिखे थे। 2011 में आई इस बिग बजट फिल्म ने मजह 7 करोड़ की कमाई की थी।

    नॉक आउट

    नॉक आउट

    2010 में आई ये फिल्म भी कंगना की सुपरफ्लॉप फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने सिर्फ 7 करोड़ का ही बिजनेस किया था। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त भी थे।

    रिवॉल्वर रानी

    रिवॉल्वर रानी

    2014 में आई इस फिल्म को कंगना की धमाकेदार फिल्म माना जा रहा था लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। इस हाई बजट फिल्म ने सिर्फ 10 करोड़ ही कमा पाए थे।

    तेज

    तेज

    अजय देवगन के साथ 2012 में आई इस फिल्म ने भी कंगना के करियर में एक और फ्लॉप जोड़ दी। इस फिल्म ने केवल 17.02 करोड़ की ही कमाई की थी।

    उंगली

    उंगली

    2014 में आई इस फिल्म में कंगना अभिनेता इमरान हाशमी के साथ इश्क फरमाती नजर आई थीं लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई और महज 19 करोड़ ही कमा पाई।

    English summary
    actress Kangana Ranaut 11 super flop films.. know about these films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X