»   » सीधी-सादी लड़की.. कभी आर्मी ऑफिसर.. जेल में कैदी से रोमांस.. शाहरुख-सलमान सतर्क हो जाओ

सीधी-सादी लड़की.. कभी आर्मी ऑफिसर.. जेल में कैदी से रोमांस.. शाहरुख-सलमान सतर्क हो जाओ

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी खूब सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह है उनकी आने वाली फिल्म लखनऊ सेंट्रल। इस फिल्म में वे फरहान अख्तर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। डायना अपने बेतरीन टैलेंट का परिचय पहले फिल्मों में दे चुकी हैं वहीं फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

डायना पिछले दिनों एक और वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं, वो ये है कि वे इस बार शाहरुख, सलमान खान और अक्षय कुमार को एक ही बार में टक्कर देती दिखेंगी। जी हां ! डायना इस बार कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो आज तक शायद ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया होगा। वहीं वे आने वाली फिल्म में कैदी बने फरहान का साथ देती नजर आएंगी।

actress-diana-penty-be-seen-romancing-with-farhan-akhtar-lucknow-central

डायना जहां खुद इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं वहीं डायना को काफी समय बाद फिल्म में देखने ने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आगे जानें क्या है डायना की आने वाली फिल्म और कैसे दे रही हैं शाहरुख सलमान और अक्षय कुमार को मात-

नई फिल्म

नई फिल्म

बता दें कि अभिनेत्री डायना पेंटी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में फरहान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

कैदी पर बनी फिल्म

कैदी पर बनी फिल्म

लखनऊ सेंट्रल एक ऐसी फिल्म है, जिसमें कैदी अपने गाने के टैलेंट के जरिए जेल से बाहर निकलने की तरकीब निकालता है और डायना उसमें कैदी फरहान की मदद करती हैं।

सीधी सादी लड़की अब..

सीधी सादी लड़की अब..

'कॉकटेल' में एक सीधी-साधी लड़की मीरा और 'हैपी भाग जाएगी' की खुशमिजाज हैपी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस डायना पेंटी अब आने वाली फिल्म लखनऊ सेंट्रल में नजर आने वाली हैं।

सलमान शाहरुख का टक्कर

सलमान शाहरुख का टक्कर

वहीं डायना अपनी अगली फिल्म पोखरन में पहली बार कुछ ऐसा करेंगी कि शायद ही किसी एक्ट्रेस ने किया हो। जिसके चलते वे सीधे सलमान, शाहरुख और सलमान को टक्कर देंगी।

आर्मी ऑफिसर

आर्मी ऑफिसर

डायना अपनी आने वाली फिल्म पोखरन में पहली बार किसी आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी।

के आर के का कमेंट

के आर के का कमेंट

डायना पेंटी आखि‍री बार केआरके के कमेंट को लेकर चर्चा में रहीं थीं। केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर उन पर भद्दा कमेंट किया था। केआरके के इस बेहुदा कमेंट पर डायाना ने ट्वीट कर कहा था कि तुम्हारा हर वक्त बेहुदा बने रहना जरूरी नहीं।'

सोशल एक्टिविस्ट

सोशल एक्टिविस्ट

डायाना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म लखनऊ सेंट्रल में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सोशल एक्टिविस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

परमाणु में डायना

परमाणु में डायना

डायना पेंटी लखनऊ सेंट्रल के अलावा फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने जा रही।

बाय चांस एक्ट्रेस

बाय चांस एक्ट्रेस

वहीं एक इंटरव्यू में डायना ने स्वीकारा कि वह बाय चांस अभिनेत्री बनी हैं। वरना उनका फिल्मों में आने का तो कोई इरादा नहीं था। वह तो मॉडलिंग कर रही थीं, जब उन्हें कॉकटेल फिल्म का ऑफर आया था। लेकिन वह कहती हैं कि वह खुश हैं कि यह इत्तेफाक हो पाया।

English summary
actress diana penty to be seen romancing with Farhan Akhtar in lucknow central.. know the whole story
Please Wait while comments are loading...