For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    400 करोड़ की एक्ट्रेस.. पहली फिल्म में DHAMAKA.. तीनों खानों के साथ Blockbuster

    By Utkarsh
    |

    डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज हुए पूरे एक साल हो गए हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात इसकी स्टार कास्ट थी। जिसमें ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा थे। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी काफी जबरदस्त था। फिल्म की ये स्टार कास्ट ही इतनी ब्लॉकबस्टर थी कि इसका हिट होना तय माना जा रहा था।

    [पापा अनिल कपूर के साथ पहली फिल्म इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी सोनम!]

    इस फिल्म में एश्वर्या और रणबीर को तो खूब तारीफें मिली हीं इसके साथ ही अपने किरदार में जान डालने के लिए अनुष्का शर्मा को काफी तारीफें मिली थीं। वहीं अनुष्का ने इस फिल्म में एक कैंसर विक्टिम का किरदार निभाया था और दर्शकों को रुलाने में कामयाब रही थीं। वहीं सिर्फ ऐ दिल है मुश्किल ही क्यों अनुष्का ने कई और फिल्मों में अपने किरदार को इतनी बखूबी निभाया कि वे बेहद कम समय में लोगों की फेवरेट बन गईं।

    Anushka Sharma REACTS on Virat Kohli and her marriage; Check out here | Filmibeat

    अनुष्का ने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ की थी। उनकी पहली ही फिल्म 100 करोड़ी साबित हुई थी। इसके बाद अनुष्का रुकी नहीं उन्होंने कई 100 करोड़ी फिल्मों की लाइन लगा दी। आगे जानें अनुष्का की सुपरहिट फिल्मों के बारे में और जानें कितनी कमाई कर चुकी हैं अनुष्का-

    ऐ दिल है मुश्किल

    ऐ दिल है मुश्किल

    2016 में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का बजट 98 करोड़ था और इस फिल्म ने कुल 147 करोड़ की कमाई की थी।

    [मम्मी की हैलोइन पार्टी में सुहाना का HOT अंदाज..ले गईं सारी लाइमलाइट]

    सुल्तान

    सुल्तान

    डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में 145 करोड़ की लागत लगी थी। वहीं फिल्म की कुल कमाई 418 करोड़ थी।

    पीके

    पीके

    डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'पीके' में अनुश्का शर्मा और आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। पीके 122 करोड़ की लागत से बनाई गई थी और फिल्म ने 448 करोड़ की कमाई कर ली थी।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। 2012 में आई इस फिल्म का बजट 78 करोड़ थी और इस फिल्म ने 137 करोड़ कमा लिए थे।

    लेडीज वर्सेस रिकी बहल

    लेडीज वर्सेस रिकी बहल

    डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह लीड में थे। 2011 में आई इस फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ था और फिल्म ने 41 करोड़ कमा लिए थे। जो कि बजट से दोगुना था।

    बैंड बाजा बारात

    बैंड बाजा बारात

    2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात का बजट 15 करोड़ था और इस फिल्म ने 31 करोड़ कमा लिए थे। डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह लीड में थे।

    रब ने बना दी जोड़ी

    रब ने बना दी जोड़ी

    डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' 2008 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। इसका कुल बजट 39 करोड़ था और इस फिल्म ने 116 करोड़ कमा लिए थे।

    ये फिल्में भी

    ये फिल्में भी

    अनुष्का शर्मा ने 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'बदमाश कंपनी' (2010), 'पटियाला हाउस' (2011), 'मटरू की बिजली का मनडोला' (2013), 'एनएच 10' (2015), 'बॉम्बे वेलवेट' (2015) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'संजू' (2018), 'परी' (2018) हैं।

    English summary
    actress anushka sharma is the real superstar with many 100 crore films.. know details here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X