For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग हो गई..फिल्म बन गई..सुपरस्टार को ही फिल्म से कर दिया OUT !

    By Shivani Verma
    |

    सुपरस्टार गोविंदा इन दिनों काफी नाराज़ चल रहे हैं। कारण है कैटरीना-रणबीर की आने वाली फिल्म जग्गा जासूस से उनके सीन को काट देना। उन्होंने इस फिल्म में कैमियो रोल की शूटिंग भी की थी लेकिन मेकर्स ने उस सीन को हटा दिया, जिसके चलते गोविंदा काफी नाराज़ हैं।

    पिछले दिनों फिल्म में गोविंदा का लुक भी वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों की एक्साइटमेंट गोविंदा के रोल के लिए काफी बढ़ गई थी।

    Ranbir Kapoor SUPPORTS Govinda on his role being CHOPPED OFF from Jagga Jasoos | FilmiBeat

    लेकिन जैसे ही खबर आई कि गोविंदा का कैमियो इस फिल्म में नहीं दिखाया जाएगा तो जितना नाराज़ गोविंदा हुए, उनके फैन्स का दिल भी उतनी ही तेज़ टूटा।

    सलमान-शाहरुख की ब्लॉकबस्टर प्लानिंग..हो गई फ्लॉप..करोड़ों का LOSS !

    आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सुपरस्टार का सीन शूट होने के बाद फिल्म से डिलीट किया गया हो, इससे पहले भी कई सुपरस्टार्स के सीन फिल्म से काटे गए हैं। आइए नज़र डालते हैं उन सीन पर जिन्हें फिल्म से हटा दिया गया...

    गोविंदा-जग्गा जासूस

    गोविंदा-जग्गा जासूस

    तो इस लिस्ट में सबसे पहले गोविंदा का नाम ही लेना पड़ेगा। फिल्म जग्गा जासूस में गोविंद का कैमियो काट दिया गया।

    अभिषेक बच्चन

    अभिषेक बच्चन

    ये बात कम ही लोग जानते होंगे कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में अभिषेक बच्चन ने भी गैस्ट अपीरियंस दिया था, लेकिन उनके सीन को फिल्म से डिलीट कर दिया गया।

    फवाद खान

    फवाद खान

    वहीं फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भी कुछ देर का सीन किया था, जिसके चलते फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था। तब जाकर काफी सीन फवाद के इस फिल्म से काटे गए..और बस एक-दो सीन में ही फवाद नज़र आए।

    तमन्ना भाटिया

    तमन्ना भाटिया

    फिल्म बाहुबली 2 में तमन्ना भाटिया के सीन को भी इस फिल्म से काटा गया था और फिल्म के अंत में ही तमन्ना कुछ देर के लिए ही नज़र आई थीं। इस पर तमन्ना भी काफी नाराज़ हुई थीं।

    रंगून

    रंगून

    फिल्म रंगून में भले ही हिरोइन कंगना रनौत हैं लेकिन इस फिल्म से भी कंगना के कुछ सीन काटे गए थे। उनके सीन काटने पर कंगना बिल्कुल भी खुश नहीं थीं।

    माहिरा खान

    माहिरा खान

    फिल्म रईस में माहिरा खान शाहरुख खान के अपोज़िट थीं। इस फिल्म से माहिरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में माहिरा और शाहरुख के कुछ रोमांटिक सीन को काटा गया था।

    फवाद खान

    फवाद खान

    ऐसी खबरें आई थीं कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी का हिस्सा थे। लेकिन उरी विवाद के चलते उनके सीन को फिल्म से काटा गया। हालांकि नीरज पांडे ने इस खबर को गलत बताया, उन्होंने कहा कि फिल्म में फवाद का कोई सीन नहीं था।

    English summary
    Actors Whose Roles Were Brutally Chopped Off From The Final Cut Of A Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X