»   » 100 करोड़ी फिल्म करके भी हुए Flop, इन स्टार्स की किस्मत सबसे खराब

100 करोड़ी फिल्म करके भी हुए Flop, इन स्टार्स की किस्मत सबसे खराब

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों के लिए 100 करोड़ी होना उनके लिए सक्सेस का टैग बन गया है। वहीं ये सक्सेस का टैग जरूरी नहीं उस फिल्म के सभी एक्टर्स के लिए सही साबित हो। इन दिनों हर एक्टर ऐसी फिल्म में काम करना चाहता है जो 100 करोड़ का आंकड़ा छू ले, खास कर बॉलीवुड में पहचान बना रहे एक्टर्स लेकिन ऐसा बिल्कुल जरूरी नहीं है कि 100 करोड़ी फिल्म एक्टर्स को भी इंडस्ट्री में पहचान दिला दे। ये एक बार नहीं बल्कि 10 बार साबित हो चुका है।

[बागी 2 : टाइगर या तो सुपरस्टार या फिर सुपरफ्लॉप, 1 दिन में आएगा बड़ा फैसला]

हाल ही में ऐसी कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जो 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी हैं लेकिन इन फिल्मों में ऐसे कई एक्टर्स नजर आए जिन्होंने फिल्म तो की लेकिन न तो उन्हें जायज तारीफ मिली और न ही 100 करोड़ी फिल्म से कोई पहचान। इनमें से कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिन्हें 100 करोड़ी फिल्म के बावजूद भी अभी इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ेगा।

actor-did-not-get-recognized-their-own-successful-films

हालांकि 100 करोड़ी फिल्म उनके करियर के लिए अच्छी मानी जा सकती हैं लेकिन ये उन्हें फिल्में नहीं दिला सकती। आगे जानें ऐसे 10 एक्टर्स जो 100 करोड़ी फिल्मों का हिस्सा तो रहे लेकिन उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ।

सनी सिंह निज्जर

सनी सिंह निज्जर

हाल ही में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी हिट साबित हुई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भारूचा और डायरेक्टर लव रंजन के अलावा इस फिल्म के बाद किसी और के बारे में बात तक नहीं हो रही है।

हेज़ल कीच

हेज़ल कीच

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में काम किया था। हेजल करीना कपूर और सलमान खान के आगे नहीं चल पाईं और फिल्म सुपहिट होने के बाद भी हेजल इग्नोर रह गईं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

वहीं फिल्म 'पद्मावत' में अदिति राव हैदरी नजर आई थीं। उन्हें इस फिल्म के लिए इक्का-दुक्का तारीफें मिलीं लेकिन उनकी लाइम लाइट फिल्म की बाकी स्टारकास्ट खा गई।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा

इसी तरह फिल्म धूम फ्रैंचाइजी की हर फिल्म में नजर आकर भी उदय चोपड़ा बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर ही रह गए।

एरिका कार

एरिका कार

फिल्म 'शिवाय' में अजय देवगन की हीरोइन बनी एरिका कार को तो लोग जानते ही नहीं हैंस इंडस्ट्री में पहचान बनना तो दूर की बात है।

अनुप्रिया गोएंका

अनुप्रिया गोएंका

वहीं एक्ट्रेसअनुप्रिया गोएंका भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वे पद्मावत में भी नजर आईं और टाइगर जिंदा है में भी लेकिन दोनों की बड़ी फिल्म के बावजूद लोग शायद ही उन्हें पहचानते हों।

निम्रत कौर

निम्रत कौर

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट की एक्ट्रेस रहींनिम्रत कौर का भी यही हाल हुआ।

विवान शाह

विवान शाह

फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करने वालेविवान पर भी किसी का ध्यान नहीं रहा।

अपारशक्ति खुराना

अपारशक्ति खुराना

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का हिस्सा होने के बाद भी एक्टर अपार शक्ति खुराना को पहचान नहीं मिल सकी।

कियारा अडवाणी

कियारा अडवाणी

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी' में काम कर चुकी कियारा आणवानी को भी लोगों ने कुछ खास नोटिस नहीं किया।

English summary
These days 100 crore club is the success tag for the films, but for many actors successful film could not help, these actors got neglected and didn't get justified any recognition in their own successful fims.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X