»   » Alert.इस स्टार एक्टर की बदल गई किस्मत..क्या बॉक्स ऑफिस पर होगी इसकी हुकूमत..

Alert.इस स्टार एक्टर की बदल गई किस्मत..क्या बॉक्स ऑफिस पर होगी इसकी हुकूमत..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रामगोपाल वर्मा की सरकार 3 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। इस ट्रेलर पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखने के बाद निर्देशक रामगोपाल वर्मा की अगली फिल्मों के नाम से भी पर्दा उठना शुरू हो गया है। 

सरकार 3 में अमिताभ बच्चन को कास्ट करने के बाद रामगोपाल वर्मा अब अभिषेक बच्चन के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, लेकिन यह फिल्म सरकार 4 नहीं होगी। 

मिली जानकारी के यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा होगी। जिसका नाम अभी अरेस्ट बताया जा रहा है। यह फिल्म मुख्य तौर पर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित होगी। प्रदीप शर्मा के किरदार अभिषेक बच्चन निभा सकते हैं। इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस रामगोपाल वर्मा ने हुमा कुरैशी का चयन किया है। 

abhishek bachchan

गौरतलब है कि क्राइम की दुनिया पर फिल्म बनाना रामगोपाल वर्मा की यूएसपी रही है। बच्चन परिवार के साथ रामगोपाल वर्मा का तालमेल बेहतर रहा है। अभिषेक बच्चन इससे पहले सरकार और सरकार राज में काम कर चुके हैं। सरकार 3 में केवल उनकी तस्वीर दिखाई गई है। 

बहरहाल,अभिषेक बच्चन के फिल्मों का ग्राफ धीमी गति से आगे बढ़ रहा है। फिल्मों के लिहाज से उनकी झोली खाली है। इसके साथ ही अभिषेक ने फिल्मों को चयन करने की अपनी प्लानिंग कुछ इस आधार पर करनी शुरू कर दी है...

गंभीर किरदार

गंभीर किरदार

अभिषेक बच्चन ने अपनी प्लानिंग को बदलते हुए कॅामेडी फिल्मों से थोड़ीदूरी बना ली है। बाकी एक्टरों की तरह वह भी केवल ऐसे किरदारों को महत्व देना चाहते हैं,जो दर्शकों के लिए मास्टर किरदार हो।

पापा का फार्मूला

पापा का फार्मूला

पिता अमिताभ बच्चन की तरह अभिषेक भी किरदार पर आधारित कहानियों को महत्व देना चाहते हैं। ताकि वह दर्शकों के बीच किरदार के तौर पर दिखाई दें। वह अब अपनी हीरो की इमेज से आगे निकलना चाहते हैं।

मल्टीस्टारर फिल्मों से दूरी

मल्टीस्टारर फिल्मों से दूरी

बोल बच्चन और हैप्पी न्यू ईयरके बाद अभिषेक को केवल मल्टीस्टारर फिल्मों के ही प्रस्ताव मिल रहे हैं। ऐसे में स्क्रीन पर दोबारा खुद को खड़ा करने के लिए उन्हें सिंगल हीरो वाली फिल्म की आवश्यकता है।

अरेस्ट का फायदा

अरेस्ट का फायदा

रामगोपाल वर्मा की अरेस्ट फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना अभिषेक बच्चन को उठ कर खड़ा होने में मदद करेगा। इससे पहले भी सरकार और गुरु में उनके गंभीर किरदार को काफी पसंद किया गया था। यह दोनों फिल्में उनके करियर के लिए फायदेमंद साबित हुई थी।

पिता से तुलना

पिता से तुलना

फिल्मों के लिहाज से अभिषेक बच्चन की तुलना हमेशा पिता अमिताभ बच्चन से की जाती है। इसका असर उनके करियर के ग्राफ पर शुरू से पड़ता आया है। ऐसे में अभिषेक के लिए इस इमेज से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।

पिछली फिल्में बेअसर

पिछली फिल्में बेअसर

हैप्पी न्यू ईयर और हाउसफुल 3 भले ही कॅामेडी के चलते दर्शक बटोरने में कामयाब हो गई हो।लेकिन इन दोनों फिल्मों के बाद अभिषेक बच्चन कीपरफॉरमेंस पर सवाल खड़ा कर दिया था। इसका असर भी अभिषेक के करियर पर पड़ा है।

कमाई में सबसे पीछे

कमाई में सबसे पीछे

बॅालीवुड का हमेशा से एक ही हिसाब रहा है जो दिखता है वो बिकता है। अभिषेक बच्चन के चुनिंदा फिल्मों ने उनकी कमाई पर भी असर डाला है। वह इस समय के सभी टॅाप स्टार से कमाई के लिहाज से पीछे चल रहे हैं।

English summary
Ram Gopal Varma cast this big Bollywood actor son in his next crime based movie..Here read full story
Please Wait while comments are loading...