For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार, सलमान खान.. के बाद.. एक और सुपर बिग बजट धमाका FINAL

    |

    साल 2019 बॉलीवुड के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। एक के बाद एक सभी सुपरस्टार्स की बेहतरीन फिल्में 2019 के लिए फाइनल होती जा रही हैं। खास बात है कि.. चाहे अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 हो या सलमान खान की फिल्म भारत ज्यादातर फिल्में मेगा बिग बजट हैं।

    'अक्षय कुमार जबरदस्ती मनोज कुमार बनने की कोशिश कर रहे हैं....'

    वहीं, अब एक और फिल्म इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है। जी हां, यह है वरूण धवन- कैटरीना कैफ की फिल्म एबीसीडी 3। रेमो डिसूजा की यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे मंहगी डांस फिल्म मानी जा रही है।

    अफवाहों में था कि फिल्म में सलमान खान होंगे.. लेकिन अब वरूण- कैटरीना की जोड़ी फाइनल हो चुकी है। वरूण फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। उन्होंने कहा, भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश हूं।

    यहां जानते हैं 2019 में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्में-

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 ब़ॉयोपिक फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान की यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.. जबकि अतुल अग्निहोत्री निर्माता हैं। फिल्म जून से फ्लोर पर आएगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल फाइनल हैं।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    83 वेन इट ऑल स्टारटेड

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित बनने वाली फिल्म 83। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मेनलीड रणवीर सिंह हैं।फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

    यशराज फिल्म

    यशराज फिल्म

    ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करेंगे सिद्धार्थ आनंद, जबकि प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा।

    पानीपत

    पानीपत

    मोहनोदड़ो के बाद निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। फिल्म का नाम है- पानीपत।पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

    करण जौहर की एक और फिल्म

    करण जौहर की एक और फिल्म

    2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

    English summary
    Varun Dhawan- Katrina Kaif's ABCD 3 release date is also finalised for 2019. Here know 2019 big banner bollywood films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X