»   » सबसे अलग सबसे जुदा..शाहरूख-सलमान चाहकर भी नहीं ले सकते टक्कर!

सबसे अलग सबसे जुदा..शाहरूख-सलमान चाहकर भी नहीं ले सकते टक्कर!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ फिल्मों के हिसाब से स्टार कास्ट किए जाते हैं तो कुछ को ध्यान में रखकर फिल्म की स्क्रिप्ट ही लिखा जाती है। कुछ स्चार उस रोल में सही लगते हैं तो कुछ नहीं जम पाते। लेकिन हमारे बॉलीवुड में एख स्टार ऐसे भी हैं जो इन सब से परे है। अपनी हर फिल्म के बाद वो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं।

हम बात कर रहे हैं आमिर खान की।आमिर खान ऐसे स्टार हैं जो कोई भी किरदार निभाए वो उस रोल में जान डाल देते हैं। उनकी फिल्मों के सिन्स इतनी रियलस्टिक होते हैं कि वो तुरंत हीं ध्यान खींचने में कामयाब रहते हैं।

[एक फिल्म..और बदला ऐश्वर्या का सलमान, शाहरूख खान से Equation!]

अब दंगल को ही देख लीजिए जब उनका रोल एक उम्रदराज पहलवान का था तो वो बखुबी ज्यादा उम्र के लगे और इपने वजन को बढ़ाकर खुद को उस तरह ढाल लिया। अब उनकी शूटिंग दंगल में उनके जवानी के दिनों की करनी है तो वो 30 साल के नोजवान जैसा खुद को तैयार कर चुके।

इसलिए वो बॉलीवुड के सबसे सिरियस एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्म दंगल भी इस साल रिलीज को तैयार है और आमिर के फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिर वो दो साल पर्दे पर नजर भी तो आएंगे तो फैन्स का इंतजार करना भी लाजमी है। दंगल आमिर की पहली फिल्म नहीं जिसमें वो इतने शारिरिक रूप से खुद को इतना बदले हैं। आप भी देखिए उनकी और भी फिल्में।

पहले से हैं माहिर

पहले से हैं माहिर

ऐसा नहीं है कि आमिर खान कुछ सालों से अपने लुक्स और फिल्म के अनुसार अपनी बॉडी ढालने लगे हैं। रंगीला को ही देख लीजिए इसमें भी उनकी मेहनत साफ दिखी है।

अर्थ

अर्थ

अर्थ में उन्हें देखकर हर कोई दातों तले अंगुलियां चबा लेगा। ग्रे शेड के इस किरदार में काजल और अलग हेयरस्टाइल के साथ आमिर को हर किसी ने पसंद किया।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

दिल चाहता में हल्की दाढ़ी और स्टाइलिश लुक के साथ आमिर ने अपनी बॉडी पर भी ध्यान दिया ताकि वो इस समय के बिल्कुल यंग लड़के लग सके।

मंगल पांडे

मंगल पांडे

मंगल पांडे के लिए आमिर ने सालों तक मेहनत की। बड़े बड़े बाल और मुंछों के साथ आमिर परफेक्ट मंगल पांडे लगे। उन्होंने खुद को उतना बदल लिया कि लोग भी कन्फ्यूज हो गए।

गजनी

गजनी

गजनी में आमिर खान सिक्स पेक्स एब्स के साथ सबसे अलग अवतार में नजर आए।उनको देख अच्छे अच्छे बॉलीवुड स्टार के पसीने छूट गए।

पीके

पीके

पीके में अपना अच्छा खासा वजन कम कर आमिर खान जरूरत के हिसाब से न्यूड भी दिखे। फिल्म में पक्के एलियन लगने के लिए उन्होंने मेहनत करने में कोई कमी नहीं छोड़े

दंगल

दंगल

अब दंगल को ही ले लीजिए इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपना वजन बढ़ाकर कुछ इस अंदाज में दिखने लगे।

दंगल का दूसरा लुक

दंगल का दूसरा लुक

पहले तो आमिर खान अच्छे खासे उम्रदराज लगे और उसके बाद अब जब उन्हें फिल्म में जवानी के दिनों का किरदार निभाना है तो बहुत ही कम समय में उन्होंने खुद को ऐसे ढाल लिया।

एड को तो छोड़ दो

एड को तो छोड़ दो

फिल्म को तो छोड़िए आमिर विज्ञापन में भी अपनी क्रिएटिविटी और लुक बदल लेते हैं।

English summary
Aamir Khan is most hardworking actor of bollywood, he takes every role as challenge and change his looks and physique accordingly.
Please Wait while comments are loading...