For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान सिर्फ परफेक्शनिस्ट नहीं सबसे जीनियस एक्टर भी..कोई शक!

    By Shweta
    |

    आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं जिनका क्लास ही अलग है और वो जो करते हैं बस उसमें हर एंगल से इतना 100% डालते हैं कि बस फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमजोर कड़ी नहीं बचती। आमिर खान की ये खासियत ही है आज नहीं हमेशा से तभी तो जहां बाकि स्टार्स अच्छी खासी फिल्में कर चुके हैं उन्होंने महज 44 फिल्म की है।

    [दंगल की टिकट बुक करने के लिए यहां क्लिक करें]

    आमिर खान एक ऐसे स्टार हैं जो गिनती नहीं क्वालिटी में विश्वास रखते हैं और इतना ही नहीं इसके अलावा भी वो पूरी फिल्म को हर एंगल से समझते ताकि कोई कमी नहीं रह जाए और इस बात को वो एक दो नहीं कई बार प्रूव कर चुके हैं।

    सबसे पहले मार्केटिंग

    सबसे पहले मार्केटिंग

    आमिर खान की फिल्म का सबसे तगड़ा पक्ष होता है उनकी मार्केटिंग। आमिर खान फिल्म की इतनी शानदार मार्केटिंग करते हैं कि फिल्म देखने दर्शक पहुंचते ही पहुंचते हैं। चाहे वो गजनी, पीके, तारे जमीन पर कोई भी फिल्म हो।

    फिल्म के लिए जो जरूरी वो करेंगे

    फिल्म के लिए जो जरूरी वो करेंगे

    आमिर खान को फिल्म में बिल्कुल परफेक्ट और सटीक दिखने के लिए जो भी जरूरी होता है वो करते हैं। चाहे वो मंगल पांडे के लिए बाल बड़ा करना, गजनी के लिए बॉडी बनाना या दंगल के लिए वजन कम करना हो।

    स्क्रिप्ट पर काम

    स्क्रिप्ट पर काम

    आमिर खान एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें आप डायरेक्टर एक्टर नहीं कह सकते हैं। वो पहले स्क्रिप्ट पसंद करते हैं और स्क्रिप्ट में जो बदलाव जरूरी होता है वो करते हैं और फिर फिल्म को शुरू करते हैं। दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी खुद भी बोल चुके हैं कि फिल्म में आमिर खान ने कई जगहों पर अपने सुझाव दिए जो काफी काम आया।

    कोई टक्कर नहीं

    कोई टक्कर नहीं

    आमिर खान के टक्कर में कोई नहीं है। वो वही फिल्में करते हैं जिससे सोसाइटी को कुछ सीखने मिले आप चाहे दंगल, पीके, तारे जमीन पर कोई भी फिल्म देख लें खासकर पिछले कुछ सालों से।

    फिल्म का प्रमोशन

    फिल्म का प्रमोशन

    सिर्फ फिल्म की मार्केटिंग फिल्म का प्रमोशन भी आमिर खान शानदार तरीके से करते हैं। आपको गजनी भी याद होगा कि कैसे उन्होंने खुद ही लोगों का गजनी हेयरस्टाइल बनाया और धूम 3 के समय भी गेम लेकर आए थे।

    हर वर्ग के लिए फिल्म

    हर वर्ग के लिए फिल्म

    इतनी बातें कोई और सोच भी नहीं सकता जैसे आमिर खान सोच भी लेते हैं। उनका टारगेट हमेशा यही होता है कि फिल्म ऐसी बने कि 4 साल के छोटे बच्चे से लेकर वृद्ध भी देख सकें।

    इमेज पर कोई सवाल नहीं

    इमेज पर कोई सवाल नहीं

    आमिर खान की स्मार्टनेस पर भी आप सवाल नहीं उठा सकते। ना वो जल्दी किसी कंट्रोवर्सी में फंसते हैं और ना ही उनका कोई गुटबाजी में पड़ते हैं। उनके गिने चुने दोस्त हैं और बस काम पर फोकस।

    रिव्यू

    रिव्यू

    MUST READ

    फिल्म रिव्यू: दंगल...ना ऐसी धमाकेदार फिल्म देखी होगी....ना ऐसे धाकड़ बाप - बेटी!

    English summary
    Aamir Khan is genius and master mind of bollywood and many times he proved that.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X