For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान के भद्दे मजाक से भड़क गई थीं जूही चावला, फिर कभी साथ में नहीं किया काम

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। जूही चावला मिस इंडिया बनने से लेकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रहीं। 13 नवंबर 1967 को अंबाला (हरियाणा) में जन्मी जूही ने 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से अपने करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस की पहली फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इसके बाद उन्होंने जो फिल्में की वह बैक टू बैक हिट हुई। पर्दे पर जूही चावला ने कई फिल्में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ की और दोनों की जोड़ी भी खूब जमी। लेकिन दोनों के बीच एक बार झगड़ा इतना बड़ा गया था कि वह करीब सात सालों तक रहा।

    आमिर खान और जूही चावला ने उस झगड़े के बाद कभी बात नहीं की और फिर फिल्में करना भी साथ में बंद कर दिया। एक इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि करीब सात साल बाद जाकर दोनों ने थोड़ी बहुत बात की थी।

    साल 1997 में आई फिल्म 'इश्क' की शूटिंग चल रही थी। दोनों में अच्छी खासी दोस्ती भी थी। लेकिन आमिर खान ने फिल्म के दौरान एक्ट्रेस के साथ ऐसा मजाक किया जिससे वह इतना भड़क गईं कि दोनों के बीच खूब झगड़ा हो गया।

    फिल्म छोड़ देने के लिए तैयार हो गई थीं जूही चावला

    फिल्म छोड़ देने के लिए तैयार हो गई थीं जूही चावला

    बताया जाता है कि जूही चावला और आमिर खान के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि जूही चावला ने इश्क फिल्म को छोड़ देना ही बेहतर समझा था लेकिन बाद में दोनों ने फिल्म पूरी की।

    पूरी फिल्म के दौरान एक दूसरे से बात तक नहीं की

    पूरी फिल्म के दौरान एक दूसरे से बात तक नहीं की

    जूही चावला और आमिर खान ने बेशक इश्क फिल्म को पूरा किया हो लेकिन दोनों ने बिल्कुल भी सेट पर बात नहीं करते थे। दोनों एक दूसरे से दूरी बनाए रखते थे।

    जूही ने नहीं की फिर आमिर के साथ फिल्म

    जूही ने नहीं की फिर आमिर के साथ फिल्म

    इस लड़ाई का अंत ये हुआ कि दोनों ने कई सालों तक न तो एक दूसरे से बात की और न ही साथ में फिर दोबारा काम किया। इश्क फिल्म के बाद आमिर और जूही ने कभी साथ में फिल्म नहीं की।

    English summary
    Aamir Khan Fight With Juhi Chawla during ishq then both didn't do any film together
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X