»   » बॉलीवुड के सुपरस्टार को चाहिए एक 'हिट'..वरना बर्बाद हो जाएंगे!

बॉलीवुड के सुपरस्टार को चाहिए एक 'हिट'..वरना बर्बाद हो जाएंगे!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर शुक्रवार किसी न किसी बॉलीवुड एक्टर का करियर डिसाइड करता है। कभी शुक्रवार उनके लिए लकी साबित होता है तो कभी अनलकी। उनकी फिल्म लोगों को पसंद आ जाए तो बल्ले बल्ले..नहीं तो कहना ही क्या। बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट दी हैं।

कुछ स्टार्स के लिए एक समय ऐसा था जब एक के बाद एक सुपहिट फिल्में वो दे रहे थे। ऐसा समय भी आ गया था कि वो जो फिल्म कर लेते वही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाती थी। लेकिन पिछले कुछ समय से शायद उनका लक उनका साथ नहीं दे रहा।

बॉलीवुड को तमाम हिट फिल्में देने के बाद उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं कर सकीं। इसके बाद तो सिर्फ यही कहा जा सकता है कि इन्हें अब एक हिट फिल्म की ज़रूरत है। चलिए नज़र डालते हैं उन स्टार्स पर जिन्हें अब एक हिट फिल्म की सख्त ज़रूरत है..

सैफ अली खान

सैफ अली खान

दिल चाहता है, कल हो न हो, ओमकारा, रेस और भी कई हिट फिल्में देने वाले सैफ अली खान का फिल्मी करियर भी अभी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। 2013 से लगातार इनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। बुलट राजा, हमशकल्स, हैप्पी एंडिंग, फैंटम और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रंगून बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। अब ऐसे में सैफ को एक हिट फिल्म की सख्त ज़रूर है।

विद्या बालन

विद्या बालन

एक समय था जब बॉलीवुड को विद्या ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थीं। फिल्म कहानी के बाद विद्या ने छह फिल्में की लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी। अब इनकी फिल्म 'बेगम जान' आने वाली है। उम्मीद है ये फिल्म इस लिस्ट में शामिल न हो।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

आपको पता है कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सक्सेफुल एक्ट्रेस में से एक हैं? लेकिन 2015 के बाद कैटरीना का करियर थोड़ा डगमागाया है। उनकी फिल्म फैंटम, फितूर, बार बार देखो फ्लॉप रही। हालांकि उनकी दो फिल्में इस साल रिलीज़ हो रही हैं-जग्गा जासूस और टाइगर ज़िंदा है।

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर

2009 में करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य रॉय कपूर ने आशिकी 2 और ये जवानी है दिवानी जैसी फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले ही दिनों रिलीज़ हुई फिल्म ओके जानू भी हिट नहीं हो सकी और अभी तक उनके पास कोई फिल्म है भी नहीं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

एक के बाद एक लगातार चार हिट फिल्में देने के बाद पिछले कुछ समय में श्रद्धा कपूर की दो फिल्में रॉक ऑन 2 और ओके जानू फ्लॉप रहीं। अब एक हिट इन्हें भी चाहिए। उम्मीद है कि इनकी आने वाली फिल्म हसीना और हाफ गर्लफ्रेंड हिट साबित हो।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना ने भी बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन पिछले समय से रिवॉल्वर रानी, कट्टी बट्टी, रंगून के साथ और भी कई फिल्में कंगना की फ्लॉप रही हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार 2014 में किल दिल फिल्म में देखा गया था। वहीं दावत-ए-इश्क भी बॉक्स ऑफिस पर डिज़ाज़्टर थी। इसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया और अब वो फिर से मेरी प्यारी बिंदू फिल्म से वापसी कर रही हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन की फिल्म शिवाय यूं तो 100 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी थी लेकिन ये फिल्म सुपरहिट की श्रेणी में नहीं आ पाई।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह थे और हमेशा ही रहेंगे। और उनकी फिल्में लगातार सुपरहिट हो भी रही हैं। लेकिन अगर तीनों खान की बात की जाए तो जिस तरह से सलमान खान और आमिर खान की फिल्में ताबड़तोड़ कमाई करती हैं उसमें कहीं न कहीं कमाई के मामले में शाहरुख थोड़े पीछे हैं। हालांकि शाहरुख के स्टारडम को कोई टक्कर अभी भी कोई नहीं दे सकता। लेकिन कमाई के मामले में उन्हें कुछ ऐसी फिल्में देनी होंगी जिससे वो आमिर और सलमान के बराबर आ जाएं।

English summary
A ‘hit’ film is what these actors require right now.
Please Wait while comments are loading...