»   » बॉबी देओल बाल-बाल बचे, गायब हो गए 10 सुपरस्टार्स, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

बॉबी देओल बाल-बाल बचे, गायब हो गए 10 सुपरस्टार्स, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेस 3 के ट्रेलर के लॉन्च के बाद जहां एक तरफ चारों तरफ बॉबी देओल को तारीफें मिल रही हैं। काफी वक्त से बॉबी देओल का करियर एकदम ठप चल रहा था। वहीं रेस 3 के बाद उनके करियर की गाड़ी भी निकल पड़ी है लेकिन ये सब बिना सलमान खान की मदद के मुमकिन नहीं था ये बात खुद बॉबी देओल ने मीडिया के सामने मानी है। बॉबी देओल ने खुद कहा कि सलमान खान उनके लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है, जिन्होंने उनके करियर की गाड़ी को पटरी पर ला दिया है।

[Nushrat B'day: 12 साल बाद मिली 100 करोड़ी फिल्म, रातों-रात बनीं सुपरस्टार, सुपर HOT]

दौर था जब बॉबी देओल बॉलीवुड टॉप एक्टर्स में गिने जाते थे। ये दौर था 90s का जब उनके लिए फैन फॉलोइंग से लेकर फिल्मों तक की लाइन लगी रहती थी। वहीं पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड जिन बदलावों से गुजरा उसमें बॉबी देओल काफी पीछे रह गए.. जिसके चलते उनका करियर ठप्प हो गया। उन्होंने एक-दो फिल्में भी कीं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.. न ये फिल्में चलीं न ही उनका करियर।

90s-popular-actors-who-vanished-from-big-screen

वहीं बॉबी देओल के करियर की गाड़ी तो चल पड़ी है लेकिन बॉबी देओल की तरह 90s के ऐसे कई जाने-माने एकटर्स हैं, जो इस दौर में फ्लॉप ही नहीं बल्कि फिल्मों से गायब ही हो गए। उनकी न तो कोई फिल्म है और न ही किसी बड़े ईवेंट में दिखाई देते हैं। आगे जानें बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स के बारे में जो 90s में मशहूर होने के बावजूद नए बॉलीवुड में एकदम गायब ही हो गए।

Salman Khan gives CUTE Nick Name Body Deol to Bobby Deol; Watch Video | FilmiBeat
संजय कपूर

संजय कपूर

संजय कपूर ने यूं तो 90s के दौर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है..पर अब उन्हें फिल्में मिलनी कम हो गई हैं। कोई फिल्म मिल भी जाती है तो रोल खास नहीं होता है।

राहुल रॉय

राहुल रॉय

आशिकी फेमराहुल रॉय उस दौर के सबसे बड़े एक्टर्स में से हैं लेकिन अब उन्हें फिल्में भी नहीं मिल रही हैं और वे काफी आउट ऑफ शेप हो चुके हैं।

जुगल हंसराज

जुगल हंसराज

90s के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले चॉकलेटी बॉयजुगल हंसराज भी इस लिस्ट में शामिल हैं। वे तो फिल्मों से गायब ही हो गए हैं, इक्का-दुक्का सीरियल में नजर आ जाते हैं।

चंद्रचूर सिंह

चंद्रचूर सिंह

एक दौर के सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर चंद्रचूर सिंह अब पहचान में भी नहीं आते हैं।

विवेक मुशरन

विवेक मुशरन

ईलू ईलू बॉय विवेक मुशरन तो काफी लंबे वक्त से न फिल्म में आए न ही बॉलीवुड की किसी ईवेंट पर ही दिखाई दिए।

अपूर्व अग्निहोत्री

अपूर्व अग्निहोत्री

हैंडसम हंक कहे जाने वालेअपूर्व अग्निहोत्री का भी यही हाल है। वे सीरियल्स में नजर आ जाते हैं।

मामिक सिंह

मामिक सिंह

एक दौर में लीड रोल पाने वाले एक्टरमामिक सिंह भी फिल्मों से ही नहीं बॉलीवुड से ही दूर हो गए हैं।

अयूब खान

अयूब खान

किलर स्माइल से 90s के दौर में राज करने वालेअयूब खान अब फिल्मों से तो गायब हो गए हैं लेकिन सीरियल्स में दिखाई दे जाते हैं।

कुमार गौरव

कुमार गौरव

कुमार गौरव को आप कैसे भूल सकते हैं। एक वक्त पर सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर कहे जाने वाले इस अभिनेता को भी फिल्में नहीं मिलतीं।

शहदाब खान

शहदाब खान

रानी मुखर्जी के साथ करियर की शुरूआत करने वालेशहदाब खान अमजद खान ने बेटे हैं। राजा की आएगी बारात मेंशहदाब रानी के साथ नजर आए थे। जिसके बाद रानी की गाड़ी तो चल पड़ी लेकिनशहदाब खान का करियर ठप्प हो गया।

English summary
90s popular actors who vanished from big screen.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X