For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड में सनी लियोन के 9 साल- पोर्न इंडस्ट्री से हिंदी फिल्मों तक, बोल्ड PICS के साथ देंखे सनी लियोन का सफर

    By Filmibeat Desk
    |

    खूबसूरत कलाकार सनी लियोन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज (3 जुलाई को) 9 साल पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, जिसमें उनके साथ ही रणदीप हुडा और अरूणोदय सिंह। अपने एडल्ट कंटेंट को लेकर फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी। साथ ही सनी लियोन को इतनी लाइमलाइट मिली कि उसके बाद उन्हें धड़ाधड़ फिल्में मिलती गईं।

    लेकिन पोर्न इंडस्ट्री से जिस्म 2 पाने तक का सनी लियोन का सफर इतना आसान नहीं रहा है। सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने की ठानी थी, लेकिन वह काफी शर्मीली थीं।

    बचपन से ही वो बॉलीवुड फिल्में देखती थीं और उन्हें आमिर खान और माधुरी दीक्षित काफी पसंद थे। हालांकि सनी ने उस वक्त सोचा नहीं था कि वो बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनेंगी।

    महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका!महाराष्ट्र में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर- अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' को बड़ा झटका!

    सनी नर्स बनना चाहती थीं। लेकिन एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग की सलाह दी। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले वह जर्मन बेकरी, जिफ़्फ़ी लुब में काम करती थीं। इसी बेकरी में काम करने के दौरान उनके संबंध एक ऐसे आदमी से बन गए थे, जो उन्हें एडल्ट मॉडलिंग के रास्ते पर ले आया।

    पेरेंट्स से छिपाई थी बात

    पेरेंट्स से छिपाई थी बात

    सनी ने बताया, जब मैंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए पहली बार पोज दिया, तब इस बात के बारे में पेरेंट्स नहीं जानते थे क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों से मैगजीन खरीद लिया करती थी।

    रियल नाम

    रियल नाम

    13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोन का रियल नाम केरेन मल्होत्रा है। उनके पिता तिब्बत में जन्मे और दिल्ली में पले बढ़े थे. और उनकी माँ हिमाचल प्रदेश के एक छोटे-से गाँव से थी।

    विदेश में हुई पढ़ाई

    विदेश में हुई पढ़ाई

    बचपन में सनी लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी, सनी को आइस स्केटिंग करना बहुत पसंद है। जब 12 वर्ष की थी तब उनका परिवार मिशिगन चला गया और उसके एक साल बाद लेक फ़ॉरेस्ट, कैलिफोर्निया गया।

    सबसे अमीर पॉर्न स्टार

    सबसे अमीर पॉर्न स्टार

    पोर्न की दुनिया में सनी लियोन ने लगभग 41 फिल्मों में काम किया है और लगभग 45 फिल्मों का निर्देशन भी किया है; इससे उन्होंने काफी मोटी रकम कमाई थी और अपने वक्त की सबसे अमीर पॉर्न स्टार बन गई थी।

    बिग बॉस 5 में हुईं शामिल

    बिग बॉस 5 में हुईं शामिल

    साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-5 में हिस्सा लिया था, जिससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला। उसके बाद सनी बॉलीवुड से जुड़ीं।

    महेश भट्ट ने सुनाई थी कहानी

    महेश भट्ट ने सुनाई थी कहानी

    सनी लियोन को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस शो के अंदर जाकर अपनी फिल्म की कहानी सुनाई जो सनी को पसंद आई। फिल्म जिस्म 2 से सनी लियोन ने बॉलीवुड में एंट्री ली। फिल्म हिट तो नहीं हुई.. लेकिन सनी का जादू चल गया और उन्हें बैक टू बैक बोल्ड फिल्में मिलने लगीं।

    फिल्मों से अलग.. ये भी करती हैं सनी

    फिल्मों से अलग.. ये भी करती हैं सनी

    बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सनी निजी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं, जो कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं। सनी को जानवरों से खास लगाव है और 'पेटा' से भी जुड़ी हैं।

    फैमिली

    फैमिली

    सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर ने एक बच्ची गोद ली और उसका नाम रखा निशा कौर वेबर। इसके बाद सरोगेसी से सनी और डैनियल दो जुड़वा बेटों के माता पिता बने।

    फिल्मों में काम

    फिल्मों में काम

    आज के समय में सनी लियोन ना सिर्फ हिंदी फिल्मों में, बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम करती हैं। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से सनी की कुछ फिल्में अटकी हुई हैं।

    English summary
    9 years of Sunny Leone in Bollywood- from porn industry to hindi film industry, see her journey with hot and glamorous photos of Sunny Leone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X