»   » रातों-रात बदल गई किस्मत, ताबड़तोड़ वायरल, 9 लड़कियों ने किया ऐसा बवाल कि..

रातों-रात बदल गई किस्मत, ताबड़तोड़ वायरल, 9 लड़कियों ने किया ऐसा बवाल कि..

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों टैक्नोलॉजी का जमाना है.. और इसी की देन है सोशल मीडिया। सोशल मीडिया ऐसा प्लैटफॉर्म है जो रातों-रात किसी को भी सुपस्टार बना सकती है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर बड़े स्टार्स और राजनेता किसी ना किसी कारण के ट्रोल होते हैं वहीं यहां पर कुछ ही घंटों में एक आम इंसान सेलेब्रिटी भी बन सकता है। किसी जादू जैसा मालूम होने वाला काम इंटनेट की दुनिया में चुटकियों में हो जाता है।

[10 सुपरस्टार एक्ट्रेस, फिल्में छोड़ किया ऐसा Dhamaka, फैंस को चौंकाया]

फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया चैनल्स ने न जाने कितनों को फर्श से अर्श तक बस मिनटों में ही पहुंचा दिया है। सोशल मीडिया की बात करें तो ट्रोल और वायरल जैसी चीजें सेंकेडों में काम करती हैं और किसी को भी मशहूर या बदनाम करने की ताकत रखती हैं। सोशल मीडिया की ताकत और इसके इस्तेमाल को अब सब जान चुके हैं और कई ऐसे उदाहरण मिल जाएंगे जिनकी सूरत सोशल मीडिया ने रातों- रात बदल डाली।

9-girls-became-internet-sensation-overnight

बस एक वीडियो, तस्वीर या फिर कोई पोस्ट.. सोशल मीडिया पर आपकी पहचान बदलकर रख देता है। ऐसा हाल ही में मलयाली एक्ट्रेस प्रिय प्रकाश वरियर के केस में देखने को मिल चुका है। सिर्फ प्रिया ही क्यों इससे पहले भी सोशल मीडिया कई लोगों को इसी तरह शोहरत दे चुका है। इन लोगों को कोई नहीं जानता था लेकिन सोशल मीडिया ने इन्हें सेलेब्रिटी बना दिया। आगे जानें 9 ऐसी ही लड़कियों के बारे में जो सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुईं कि आज उन्हें हर कोई जानता है।

 प्रिया प्रकाश वरियर

प्रिया प्रकाश वरियर

प्रिया प्रकाश वरियर का आंख मारने वाला वीडिया वायरल हुआ था। उनकी डेब्यू फिल्म 'ओरु अदार लव' के गाने का क्लिप इतना पॉपुलर हुआ कि प्रिया के सोशल मीडिया फॉलोवर्स 121 हजार से 5.4 मिलियन पर पहुंच गए।

ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा

भद्दे और बेसुरे गाने गा कर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली ढिंचैक पूजा बिग बॉस तक पहुंच गई थीं।

साक्षी मलिक

साक्षी मलिक

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जहां इस साल की स्लीपर हिट साबित हुई वहीं इस फिल्म का गाना 'बॉम डिग्गी डिग्गी' भी फैन्स को बेहद पसंद आया। इसी गाने में चश्मा लगाए एक लड़की नजर आती है, जिसकी दिलकश मुस्कुराहट नें लाखों दिल चुरा लिए थे। ये लड़की थी साक्षी मलिक, अपने छोटे से कैमियो के बाद साक्षी सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके पॉपुलर हो गईं।

मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर


मिस इंडिया और मेडिकल स्टूडेंट रही मानुषी छिल्लर के बारे में लोग कम ही जानते तह, जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का ख़िताब 17 साल बाद दोबारा भारत के नाम किया। अपनी जीत की वजह से मानुषी रातोंरात स्टार बन गईं और उनके चर्चे बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक में होने लगे।

गौरी अरोड़ा

गौरी अरोड़ा

रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा जब अपनी सेक्स चेंज सर्जरी के बाद गौरी अरोड़ा के रूप में सामने आये तो देश में तहलका मच गया। गौरी मॉडलिंग शो 'इंडियाज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल' के सीज़न 2 में ऑडिशन दिया था और बिकिनी में बेहद हॉट भी लग रही थीं।

पूनम कौर

पूनम कौर

इस समारोह की नजरें जा कर टिक गई एक मिस्ट्री गर्ल पर। कैमरा दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की की ओर घूमी और लोगों की नजरें उस लड़की पर जाकर टिक गई। कैमरे में कैद हुई इस लड़की का नाम है पूनम कौर लाल। पूनम हैदराबाद की हैं और साउथ की एक्ट्रेस-मॉडल हैं। वो कई तमिल तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बनीता संधु

बनीता संधु

एकच्विंगम विज्ञापन में बनीता संधू नजर आई थीं। इसके बाद वे इतनी मशहूर हुई थीं कि वे इसके बाद वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर में दिखाई दी थीं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हिमेश रशमिया के एल्बम में नजर आई थीं। जिसके बाद वे ऐसी वायरल हुई थीं कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम मिल गई थी।

शाशा क्षेत्री

शाशा क्षेत्री

एक मोबाइल नेटवर्क के विज्ञापन ने शाशा क्षेत्री को मशहूर बना दिया था।

English summary
9 Girls became internet sensation overnight.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X