»   » 9 दिन का इंतज़ार..फिर होगा ज़ोरदार धमाका..दो सुपरस्टार एक साथ

9 दिन का इंतज़ार..फिर होगा ज़ोरदार धमाका..दो सुपरस्टार एक साथ

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज़ होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। आज से ठीक 9 दिन बाद ये फिल्म रिलीज़ हो रही है। लोगों की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर इसी से पता चलती है कि ट्विटर पर लगातार 9 DAYS FOR JHMS ट्रेंड कर रहा है।

इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान एक टूअर गाइड का रोल निभा रहे हैं जो सिख हैं और अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही है, जो अपनी सगाई की अंगूठी ढूंढ रही है। इस फिल्म में आपको दो अलग अलग समुदाय की लव स्टोरी दिखेगी।

9-days-for-jab-harry-met-sejal-sharukh-khan-anushka-sharma-s-movie

फिल्म की सबसे खास बात जो है तो वो खुद शाहरुख खान हैं। क्योंकि एक लंबे समय बाद आपको वही रोमांटिक शाहरुख देखने को मिलेंगे जिस शाहरुख के लोग दीवाने हैं। वहीं अनुष्का शर्मा का गुजराती लहजा शानदार लग रहा है।

DHAMAKA...रिलीज़ से पहले..शाहरुख की फिल्म..टूटा रिकॉर्ड..ब्लॉकबस्टर तय !

अभी कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है जिसे लोगों का काफी पॉज़िटिव रिएक्शन मिल रहा है। अब बात फिल्म की शुरू कर ही दी है तो चलिए बताते हैं क्यों हमें इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है..

शाहरुख खान

शाहरुख खान

हमने ऊपर भी आपको बताया कि इस फिल्म की सबसे खास चीज़ है तो वो खुद शाहरुख खान ही हैं। इससे पहले शाहरुख की फिल्म रईस रिलीज़ हुई थी जिसमें उन्होंने ग्रे शेड कैरेक्टर निभाया था और उससे पहले आई थी डियर ज़िंदगी जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट के डॉक्टर का रोल अदा किया था। अब काफी समय बाद हमें वही रोमांटिक शाहरुख लौटते नज़र आ रहे हैं।

शाहरुख-अनुष्का की कैमिस्ट्री

शाहरुख-अनुष्का की कैमिस्ट्री

आपको बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख और अनुष्का साथ काम कर चुके हैं। रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान जैसी फिल्मों में दोनों की कैमिस्ट्री शानदार थी, तो अब देखना ये है कि ये दोनों इस फिल्म में क्या क्या धमाका करते हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

वहीं अनुष्का शर्मा जब भी आती हैं कोई न कोई धमाका ज़रूर करती हैं। जिस तरह सुल्तान में एक हरियाणवी पहलवान का किरदार निभाकर अनुष्का ने धमाका किया था, अब वो आपको अपने गुजराती लहजे से खूब एंटरटेन करेंगी। ट्रेलर में अनुष्का का लहजा देखकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

फिल्म की लोकेशन

फिल्म की लोकेशन

वहीं एक कारण फिल्म की लोकेशन भी है। चूंकि जब फिल्म में शाहरुख हैं ही टूअर गाइड तो विदेशों की एक से बढ़कर एक लोकेशन दिखाई जाएगी। वहीं लोकल में पंजाब के खेतों की लोकेशन शानदार लग रही है।

इम्तियाज़ अली की फिल्म

इम्तियाज़ अली की फिल्म

अब फिल्म के डायरेक्टर जब इम्तियाज़ अली हैं तो कैसे इसका इंतज़ार न किया जाए। हमेशा ही फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ इम्तियाज़ इस तरह से खेल जाते हैं कि जब फिल्म बनकर सामने आती हैं तो बस तालियां ही बजती हैं।

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने

वहीं फिल्म के गानों तो हमें थिरकने पर मजबूर कर ही दिया है। एक और बटरफ्लाई बन के...तो दूसरा मैं बनूं तेरी राधा..गाने लोगों के मुंह पर चढ़ चुके हैं।

रोमांस-कॉमेडी

रोमांस-कॉमेडी

फिल्म में रोमांस और कॉमेडी का तड़का आपको देखने को मिलेगा..जो शानदार लग रहा है।

4 अगस्त को रिलीज़

4 अगस्त को रिलीज़

खैर, और क्या क्या इस फिल्म में हमें देखने को मिल सकता है वो तो 4 अगस्त को पता चल ही जाएगा।

English summary
9 Days For Jab Harry Met Sejal Sharukh Khan Anushka Sharma's Movie.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi