For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DANGER: 'प्रेम रतन धन पायो' की साढ़े साती, ये 7.30 कारण नहीं होने देंगे हिट!

    |

    सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग ज़ोरदार चल रही है लेकिन हमारी मानें तो फिल्म पर काफी ग्रहण लग चुका है। और कितना भी टोना टोटका कर लीजिए लेकिन सूरज बड़जात्या की ये फैमिली ड्रामा शायद चलने वाली नहीं हैं।

    हालांकि इसमें थोड़ा सा योगदान सलमान का भी होगा और थोड़ा शाहरूख खान का। लेकिन सौ बात की एक बात ये है कि हमारी फीलिंग ऐसा कह रही है कि इस फिल्म का हश्र काफी बुरा होने वाला है। जानिए वो साढ़े सात कारण जो प्रेम रतन धन पायो को नहीं होने देंगे हिट -

    एक - शाहरूख खान

    एक - शाहरूख खान

    सूत्रों की मानें तो शाहरूख खान स्टारर फैन अब उनके जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकती है या फिर नवंबर एंड में। किसी भी हाल में वो 11 नवंबर को रिलीज़ हो रही प्रेम रतन धन पायो पर असर ज़रूर करेगी।

    दो - सनी देओल

    दो - सनी देओल

    सनी देओल स्टारर घायल रिटर्न्स प्रेम रतन धन पायो के दो दिन बाद रिलीज़ हो रही है। मानिए या मत मानिए लेकिन सनी देओल की फैन फॉलोइंग आज भी ज़बर्दस्त है ऊपर से घायल ब्लॉकबस्टर थी।

     तीन - ऐश्वर्या राय

    तीन - ऐश्वर्या राय

    कोई डाउट मत रखिए। ऐश - सलमान की कॉपी कोई नहीं कर सकता। और ये चोटी स्टेप उनके फैन्स की जान है। उसे यूं सोनम को सौंप देना....फैन्स को ये बात नागवार गुज़रेगी बॉस।

    चार - सोनम कपूर

    चार - सोनम कपूर

    सोनम कपूर को अपने बारे में कुछ चीज़ें क्लियर करने की ज़रूरत है। हर अच्छी चीज़ को बर्बाद करने का ये जो उनका शगल है उससे हम ऊब चुके हैं। कब तक कोई उनका बचकानापन सहेगा।

     पांच - शाहिद प्रेम

    पांच - शाहिद प्रेम

    प्रेम अवतार शाहिद कपूर पर इतना फबा कि विवाह ब्लॉकबस्टर थी। और अभी भी अब वो विवाह वाला प्रेम लोगों के ज़ेहन में ताज़ा है। भले ही उसने हम आपके हैं कौन को रिप्लेस नहीं किया पर टक्कर कड़ी दी है।

    छह - रील इमेज

    छह - रील इमेज

    सलमान खान की रील इमेज काफी बदल चुकी है। याद करिए आखिरी बार उन्होंने अच्छा रोमांटिक रोल कब किया था। अब चुलबुल पांडे की इमेज बदलना काफी...मतलब काफी ज़्यादा मुश्किल है!

    सात - रियल इमेज

    सात - रियल इमेज

    जब से हिट एंड रन केस ने नया मोड़ लिया है सलमान खान की रियल इमेज को भी काफी झटका लगा है। उनके खुद के फैन्स ने उनका साथ छोड़कर चुटकुलों की एक पूरी सीरीज़ निकाल दी थी।

    साढ़े सात - दीवाली

    साढ़े सात - दीवाली

    हमें नहीं पता ये फैक्टर सलमान के लिए कितना काम करेगा। लेकिन शाहरूख, अक्षय और ऐश्वर्या तीनों ही दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुके हैं।

    FAN का TEST

    FAN का TEST

    वैसे क्या आपको याद है कि सलमान कितनी बार प्रेम बन चुके हैं। टेस्ट कीजिए अपनी सलमान GK यहां क्लिक करके - सलमान खान AS PREM

    English summary
    7 and a half reasons why Salman Khan's Prem Ratan Dhan Payo will be a flop show we suspect!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X