For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख-सलमान को पछाड़ देते अक्षय कुमार.. 20 साल पहले ही.. अगर नहीं होती 8 फिल्में

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 2.0 को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म टॉयलेट ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी-खासी कमाई की थी। वहीं हर सुपरस्टार की तरह अक्षय कुमार की जिंदगी में भी हमेशा अच्छा वक्त नहीं रहा था। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं।

    [10 साल.. 500 फिल्में..ADULT एक्ट्रेस.. बन गई 'डर्टी पिक्चर'..PICS में पहचान नहीं पाएंगे]

    हालात ऐसे हो गए थे कि फिल्में मिलने में भी मुश्किलें हो रही थीं। दूसरी तरफ अक्षय की जिंदगी में ऐसी फिल्मों की भी कमी नहीं है, जो शुरू तो हुईं.. शूटिंग भी हुई लेकिन रिलीज कभी नहीं हुईं। जी हां! अक्षय कुमार की ऐसी फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। जिनकी शूटिंग तो हुई लेकिन ये फिल्में कभी रिलीज नहीं हुईं।

    अक्षय कुमार के पास जहां एक तरफ सुपरहिट फिल्मों की लंबी लिस्ट है वहीं उनके पास सुपरफ्लॉप फिल्मों की भी कमी नहीं हैं। वहीं कई ऐसी फिल्में भी हैं जो कभी रिलीज ही नहीं हुईं आगे जानें अक्षय कुमार की ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिनकी शूटिंग तो हुई लेकिन रिलीज कभी नहीं हो सकीं-

    जिगरबाज

    जिगरबाज

    जैकी श्रॉफ मनीषा कोइराला के साथ अमीरीश पूरी जैसे कलाकारों के साथ 1997 में फिल्म जिगरबाज में अक्षय कुमार काम करने वाले थे, लेकिन यह फिल्म कभी नहीं बन नहीं पाई।

    रहागीर

    रहागीर

    इसी तरह देवानंद की फिल्म गाइड की सीक्वल बनने जा रही थी। जिसका नाम राहगीर रखा गया था। इसमें अक्षय कुमार दिखाई देने वाले थे। फिल्म को ऋतुपर्णो घोष अक्षय कुमार और विद्या बालन के साथ बनना चाहते थे। फिल्म की घोषणा भी हुई थी लेकिन फिर ये फिल्म भी नहीं बन पाई।

    परिणाम

    परिणाम

    फिल्म परिणाम को लेकर अक्षय कुमार का नाम फाइनल हुआ लेकिन ये फिल्म कभी नहीं बन पाई।

    पूरब की लीला पश्चिम की लीला

    पूरब की लीला पश्चिम की लीला

    अक्षय कुमार की ये फिल्म भी बनने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी का नाम भी तय कर लिया गया था लेकिन यह फिल्म आधी शूटिंग के बाद कभी पूरी नहीं हो पाई।

    मुलाकात

    मुलाकात

    वहीं ऐसे ही अक्षय कुमार की फिल्म मुलाकात की शूटिंग शुरू हुई लेकिन ये फिल्म भी बीच में ही बंद हो गई।

    सामना

    सामना

    निर्देशक राजकुमार संतोषी 2006 में फिल्म सामना बनना चाहते थे। अक्षय कुमार, अजय देवगन, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख, उर्मिला मतोड़कर जैसे बड़े कलाकार इस फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन बजट कम होने के वजह से यह फिल्म कभी नहीं बन पाई।

    आसमान

    आसमान

    फिल्म आसमान अक्षय कुमार, लारा दत्ता, संजय दत्त, जायेद खान स्टारर फिल्म ब्लू का सीक्वल होने वाली थी। इस फिल्म पर भी कभी कोई काम नहीं हो पाया जिस वजह से यह फिल्म भी कभी रिलीज नहीं हुई।

    चांद भाई

    चांद भाई

    इस फिल्म की कहानी दो भाइयों को लेकर थी। फिल्म में दोनों भाई गैंगस्टर बनने के सपने देखते हैं। इस फिल्म को निखिल आडवाणी अक्षय कुमार और विद्या बालन को साथ लेकर शुरू करने वाले थे। बाद में ये फिल्म भी डिब्बाबंद हो गई।

    English summary
    8 films of akshay kumar which never got released.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X