»   » 7 Reasons :क्यों Pk हो सकती है साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

7 Reasons :क्यों Pk हो सकती है साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान की आगामी फिल्म पीके 19 दिसंबर को रिलीज होने के तैयार है। फिल्म अपने पहली पोस्टर के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है। वहीं फिल्म के टीजर ने लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान समेत अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म पीके की पहली पोस्टर में आमिर ट्रांजिस्टर के साथ क्या नजर आए, पीके को लेकर लोगों की उत्सुकता दुगुनी हो गई। वहीं, इसके गाने भी धूम मचा रहे हैं। लेकिन सिर्फ आमिर नहीं, बल्कि हम यहां सात ऐसे कारण आपको बताने जा रहे है, जिस वजह से पीके इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

तो फिर, बढ़ाइए स्लाइडर और जानिए 7 कारण कि क्यों Pk हो सकती है ब्लॉकबस्टर:

क्रिसमस रिलीज

क्रिसमस रिलीज

क्रिसमस रिलीज आमिर खान के लिए काफी महत्वपूर्ण होता है। उनकी पिछली फिल्में 3 इडियट्स, गजनी और धूम-3 क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज की गई थी और सभी सुपरहिच साबित हुई थी। लिहाजा, इस बार भी आमिर सफलता का स्वाद चखने को पूरी तरह तैयार हैं। यहां तक की आमिर ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया था, पीके का रिलीज डेट फाइनली लॉक हो चुका है....इस क्रिसमस....माई लकी डेट..जय हो!!

पोस्टर/ एक्टरर्स लुक

पोस्टर/ एक्टरर्स लुक

पीके के पोस्टर्स और टीजर ने काफी सूर्खियां बटोरी हैं। यहां तक की आमिर के पहली लुक से ही पीके मीडिया एटेंशन पा रहा है। और हो भी क्यों न.. पहली बार किसी हीरो का न्यूड पोस्टर(सिर्फ ट्रांजिस्टर के साथ) रिलीज किया गया था। वहीं, इसके टीजर में आमिर ने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ाने का काम किया है। सिर्फ आमिर ही क्यों बल्कि अनुष्का का बदला लुक और संजय दत्त का राजस्थानी लुक भी दर्शकों को काफी लुभा रहा है। यह सब लोगों को सिनेमाघरों तक पहुंचने के लिए तो जरूर मजबूर कर देंगे।

सबसे लंबी Kiss

सबसे लंबी Kiss

जी हां, आमिर खान और Kiss.. फिल्म पीके में आमिर खान और अनुष्का शर्मा के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि यह हिन्दी सिनेमा के सबसे लंबे किसिंग सीन्स में से एक होगा। अब यह खुलासा तो लोगों को सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स तक जरूर खींच ले जाएगा।

अनुष्का- आमिर जोड़ी

अनुष्का- आमिर जोड़ी

अनुष्का ने अब तक शाहरूख , रणवीर और शाहिद कपूर के साथ जोड़ी बनाई है। लिहाजा, आमिर के साथ अनुष्का को नए लुक में देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर में इनकी कैमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है। लिहाजा, अब लोग सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी को देखने के इंतजार में हैं।

राजू हिरानी- संजय दत्त

राजू हिरानी- संजय दत्त

राजकुमार हिरानी और संजय दत्त की जोड़ी पर कुछ कहने की जरूरत है क्या? मुन्ना के किरदार को हम आज तक भूल नहीं पाएं हैं। मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई जैसी फिल्में देने वाले इनकी जोड़ी एक बार फिर पीके में दिखेगी। भले ही इसमें संजय मुख्य भूमिका नहीं निभा रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि दर्शकों को एक साथ हंसाने और इमोशनल करने में वे जरूर सफल होगें।

राजू हिरानी- आमिर

राजू हिरानी- आमिर

संजय दत्त की तरह ही आमिर के साथ भी राजकुमार हिरानी काफी कंर्फटेबल दिखते हैं। 3 इडियट्स की सफलता देखने के बाद इनकी जोड़ी पर उंगली उठाने का सवाल ही नहीं है। लिहाजा, दर्शकों को उम्मीद है कि 19 दिसंबर को उन्हें काफी मजेदार और शानदार फिल्म देखने को मिलेगी।

मेगास्टार्स के बीच सुशांत सिंह

मेगास्टार्स के बीच सुशांत सिंह

सुशांत सिंह की फैन लिस्ट भी कोई छोटी नहीं है। फिल्म काई पो छे और शुद्ध देसी रोमांस में अपना जादू चलाने के बाद सुशांत को अब इतने बड़े स्टारकास्ट के साथ देखा जाएगा, जो कि काफी दिलचस्प है। हालांकि टीजर में सुशांत ज्यादा नहीं दिखते हैं, लेकिन उनके फैंस तो पीके में उनका अंदाज देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट देखने के इच्छुक होंगे।

English summary
Aamir Khan's PK has managed to get lot of attention from its poster launch.Here are 7 reasons, why upcoming film Pk will be a blockbuster.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi