For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    7 Mistakes और बदल गयी कैटरीना की जिंदगी

    |

    कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। आज फिल्में कैटरीना के नाम पर चल भी जाती हैं लेकिन कैटरीना की जिंदगी के कुछ ऐसे फैसले है जो अगर सही हुए होते तो शायद आज उनका करियर उस ऊंचाई पर होता जहां पर जाने के लिए हर एक अभिनेत्री जूझती रहती है।

    कैटरीना कै गलत फैसलों का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और उसका सारा फायदा ले गयीं दीपिका पादुकोण। हालांकि एक बार ये फायदा नर्गिस फाखरी को भी मिला। लेकिन देखा जाए तो सबसे ज्यादा फायदे में रही दीपिका पादुकोण।

    शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक के साथ दीपिका को मौका मिल गया क्योंकि कैटरीना ने उस मौका का फायदा नहीं उठाया। आइये नजर डालते हैं कैटरीना के इन गलत फैसलों पर।

    ये जवानी है दीवानी

    ये जवानी है दीवानी

    अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने का मौका और 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा होना भला कैसे कोई रिजेक्ट कर सकता है। लेकिन कैटरीना ने ऐसा किया।

    चेन्नई एक्सप्रेस

    चेन्नई एक्सप्रेस

    जब तक है जान की सुपर सक्सेस के बाद रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस के लिए कैटरीना को पहले चुना गया। लेकिन कैटरीना ने इस बेहतरीन मौके को हाथ से जाने दिया और ये आ गिरा दीपिका की झोली में।

    राम लीला

    राम लीला

    राम लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत व बेहतरीन जोड़ी को देखने के बाद शायद आपको भी अफसोस ना होगा कि कैटरीना ने ये फिल्म छोड़ दी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    एक तरह दीपिका एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों को हां करती रहीं वो भी ये जानते हुए कि कैटरीना के बाद वो दूसरी च्वाइस थीं कैटरीना लगातार गलतियां दोहराती रही। हैप्पी न्यू ईयर भी उन्होंने अपने हाथ से जाने दी।

    डिज्नी के साथ खत्म किया कॉंट्रेक्ट

    डिज्नी के साथ खत्म किया कॉंट्रेक्ट

    कैटरीना कैफ के साथ डिज्नी ने तीन फिल्मों का कॉंट्रेक्ट किया था। लेकिन कैटरीना ने उनके सारे पैसे लौटाकर ये कॉंट्रेक्ट खत्म कर दिया क्योंकि खबरों के मुताबिक उन्हें रणबीर कपूर के साथ शादी करनी थी।

    किक

    किक

    नर्गिस फाखरी के साथ सलमान खान का हिट गाना मैनू यार ना मिला तो मर जावां.. पहले कैटरीना कैफ की झोली में आया था। उससे पहले दीपिका के पास ये ऑफर गया था लेकिन उन्होने मना कर दिया उसके बाद कैटरीना द्वारा इंकार किये जाने के बाद नर्गिस को ये मौका मिला।

    मोहन जोदाड़ो

    मोहन जोदाड़ो

    दीपिका पादुकोण ने फिल्म मोहन जोदाड़ो को रिजेक्ट किया तो कैटरीना को रितिक रौशन के साथ कास्ट करने का फैसला किया गया। लेकिन कैटरीना ने भी वक्त की कमी के चलते इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया।

    English summary
    Katrina Kaif did these 7 mistakes that has changed her career. Katrina chose Shahrukh Khan over Salman and also rejected few movies with Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X