»   » 6 साल..अजय देवगन ने तोड़े रिकॉर्ड्स..ऐसी BLOCKBUSTER..जिसने धमाका कर दिया !

6 साल..अजय देवगन ने तोड़े रिकॉर्ड्स..ऐसी BLOCKBUSTER..जिसने धमाका कर दिया !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

छह साल पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन एक ऐसी ब्लॉकबस्टर लेकर आए थे जिसे लोग आज भी देखते हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म सिंघम की। आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 6 साल हो गए हैं। ये फिल्म जितनी सुपरहिट थी उतनी ही अजय देवग की तारीफ भी  हुई।  

जब ये फिल्म आई तो फैन्स के लिए मानों जैकपॉट ही आ गया। ये फिल्म की सफलता ही थी जो इसके बाद इसका सीक्वल भी आया सिंघम रिटर्न्स के नाम से।  फिल्म के लिए अजय देवगन को कई अवॉर्ड भी मिले थे।

6-years-of-ajay-devgn-movie-singham

सिंघम सुपरहिट होने के पीछे एक और कारण थी और वो थी कि फिल्म टिपिकल अजय देवगन टाइप की फिल्म थी जिसमें अजय देवगन के फैन्स के लिए हर मसाला था।

अगर रोहित शेट्टी सिंघम में अजय देवगन को छोड़कर किसी और स्टार को लेते तो क्या फिल्म इतनी हिट हो पाती। नहीं ना..कुछ फिल्में बस एक एक्टर के लिए होती है और सिंघम उनमें से एक थी। आगे देखिए क्यों सिंघम में अजय देवगन को छोड़कर कोई और एक्टर उतने अच्छे नहीं लग सकते थे।

डस्की लुक और 6 पैक्स एब्स

डस्की लुक और 6 पैक्स एब्स

वैसे तो कई स्टार के 6 पैक्स एब्स हैं चाहे शाहरूख, सलमान या ऋतिक रोशन हों लेकिन डस्की लुक के साथ 6 पैक्स एब्स। ये बॉलीवुड में किसी और के पास नहीं हैं।

ईमानदार पुलिस ऑफिसर

ईमानदार पुलिस ऑफिसर

अगर फिल्मों में ईमानदार पुलिस ऑफिसर दिखाना है जो पूरे सिस्टम को बदलकर रख दे तो आप खोजते रह जाएंगे लेकिन अजय देवगन से बेस्ट और कोई नहीं मिलेगा।

सीरियस रोल और आखों से रोमांस

सीरियस रोल और आखों से रोमांस

सीरियस रोल में अजय देवगन से बेहतर और कोई नहीं लग सकता । रोमांस करने का भी उनका अपना अलग ही स्टाइल है। आखों से रोमांस करना कोई अजय देवदन से सीख जो उन्होंने सिंघम में किया था।

गुस्सा और पागलपन

गुस्सा और पागलपन

एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर और उसका गुस्सा और पागलपन तो बस अजय देवगन की ही बस की बात है।

सिंपल लुक..धारदार एक्शन

सिंपल लुक..धारदार एक्शन

अजय देवगन की जान उनका सिंपल लुक्स ही है जो उन्हें हर रोल में परफेक्ट बना देता है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और दमदार डॉयलग्स में अजय देवगन परफेक्ट लगे थे।

ना हीरोगिरी..ना स्टाइल

ना हीरोगिरी..ना स्टाइल

अजय देवगन सिंघम जैसी फिल्मों में ना कोई हीरोगिरी दिखाते हैं और ना स्टाइल। सिंपल तरीके से एक शानदार फिल्म बन जाती है। बस फैन्स को और क्या चाहिए।

कैरेक्टर में घुस जाते हैं

कैरेक्टर में घुस जाते हैं

हालांकि बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार मौजूद हैं लेकिन मेकर्स को पता था कि अजय देवगन जिस भी कैरेक्टर में आएं वो उसमें जान डाल देते हैं।

रोहित शेट्टी के फेवेरेट

रोहित शेट्टी के फेवेरेट

अजय देवगन रोहित शेट्टी के फेवरेट हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों में अजय को ही लेना पसंद करते हैं।

English summary
6 Years Of Ajay Devgn Movie Singham Movie.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi