For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण : क्यों देंखे फिल्म 'रॉय'

    By Neeti
    |

    फिल्म 'रॉय' साल 2015 में रिलीज होने वाली पहली बहु- प्रतीक्षित फिल्म है। विक्रमजीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉय' में जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन रामपाल मुख्य किरदार निभा रहे हैं। जबकि इस फिल्म में रणबीर कपूर कैमियो निभाते नजर आएंगे। हालांकि, अभी तक इस फिल्म को रणबीर कपूर की फिल्म कहकर ही प्रचारित किया जा रहा है।

    'रॉय' एक संस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें, रॉय का ट्रेलर और इसके गाने फिल्म देखने की उत्सुकता को काफी बढ़ा रहे हैं। इसके ट्रेलर की सबसे बेहतरीन बात है कि निर्देशक ने इसमें न सिर्फ संस्पेंस बरकरार रखा है, बल्कि डॉयलोग्स के द्वारा उत्सुकता को और बढ़ाने का काम किया है।

    बहरहाल, स्लाइडर में पढ़ें, 5 कारण, क्यों देखें फिल्म 'रॉय' :

    अनदेखी कास्ट

    अनदेखी कास्ट

    फिल्म रॉय की कहानी जितनी उत्सुकता पैदा करती है, उससे भी ज्यादा अजीब है इसकी स्टार कास्ट। अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और जैकलीन फर्नांडीस पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। अर्जुन को हमने अंतिम बार फिल्म डी- डे में देखा था, जबकि जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म किक में दिखाईं दी थी। बहरहाल, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि तीनों ही एक्टरों ने इस फिल्म में अपनी जान झोंक दी है। इस अनदेखी कास्ट को देखने का हम भी दिल थामे इंतजार कर रहे हैं।

    विक्रमजीत सिंह की डेब्यू

    विक्रमजीत सिंह की डेब्यू

    रणबीर कपूर अपने फिल्मों के चुनाव के साथ साथ अपने निर्देशकों के चुनाव को लेकर भी काफी चूजी हैं। ऐसे में एक नए डाइरेक्टर पर इतना भरोसा दिखाना हमें भी इस फिल्म की ओर खींचता है। रॉय का निर्देशन विक्रमजीत सिंह ने किया है। इतने बड़े स्टारकास्ट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका काफी कम डाइरेक्टर्स को मिलता है। लिहाजा, विक्रमजीत सिंह हमें उम्मीद है कि इस चांस को आपने जमकर भुनाया होगा।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    'रॉय' को सार्वजनिक तौर पर रणबीर कपूर की फिल्म बताया जा रहा है। जबकि आपको बता दें, फिल्म में जैकलीन और अर्जुन रामपाल मुख्य किरदारों में हैं। जबकि रणबीर कपूर ने सिर्फ कैमियो निभाया है। लेकिन फिर भी 'रॉय' को रणबीर कपूर की फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज किया गया है, जिसमें रणबीर बाइक पर गाना गाते नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें रणबीर शानदार लग रहे हैं। बहरहाल, अब यह जानने की उत्सुकता है कि कैमियो होते हुए भी रणबीर को इतना हाइप क्यों किया जा रहा है।

    जैकलीन का डबल रोल

    जैकलीन का डबल रोल

    फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस डबल रोल में हैं। हम्मम..काफी समय बाद हमें किसी फिल्म में हिरोईन का डबल रोल देखने मिलेगा। या शायद किसी संस्पेंस थ्रिलर फिल्म में पहली बार कोई एक्ट्रेस दोहरी भूमिका निभाती नजर आएगी। जैकलीन ने अपने अभिनय का छाप कई फिल्मों से दिखा दिया है। सलमान खान के साथ जैकलीन की जोड़ी को लोगों ने खासा पसंद किया है। लिहाजा, अब बारी है लीक से कुछ हटकर दिखाने की।

    संस्पेंस भरी कहानी

    संस्पेंस भरी कहानी

    रॉय एक संस्पेंस थ्रिलर है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बहरहाल, फिल्म की कहानी काफी घूमावदार लग रही है और ट्रेलर में निर्देशक ने संस्पेंस बरकरार रखने में सफल रहा है। इसका एक डॉयलोग- ''यह कहानी ऐसे खत्म होगी, सोचा नहीं था'' काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अर्जुन रामपाल काफी सशक्त भूमिका में नजर आ रहे हैं। लिहाजा, अब इतना संस्पेंस बना दिया है तो इसे देखने का मन तो होगा ही।

    English summary
    Film Roy is one of the most awaited film of 2015. Here we are giving you 5 reasons why to watch film Roy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X