For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देंखे बिपाशा बसु की ALONE

    |

    बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अलोन' अगली शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भूषण पटेल अपनी दो पहली हॉरर फिल्मों से काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। 1920- दि एविल रिटर्नस और रागिनी एमएमएस-2 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके पटेल अब 'अलोन' लेकर आए हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्त हिट्स मिल रही हैं।

    बहरहाल, बिपाशा ने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है कि, यह उनकी आज तक की सबसे हॉट फिल्म होगी। अब यह सच है कि नहीं, यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन फिलहाल हम आपको 5 ऐसे कारण बताते हैं, जो आपको अलोन देखने के लिए सिनेमाघरों तक जाने के लिए जरूर उकसाएंगे।

    तो फिर बढ़ाइए स्लाइडर और पढ़िए, 5 कारण, क्यों देंखे अलोन-

    मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म

    मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म

    बॉलीवुड में हॉरर फिल्में बनाने का जिम्मा काफी निर्देशकों ने ही ले रखा है। उनमें से एक हैं भूषण पटेल। 1920-दि एविल रिटर्नस और सनी लियोन की रागिनी एमएमएस के बाद अलोन से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। लिहाजा, अगर आप एक्शन और कॉमेडी फिल्मोंं से उकता गए हैं। तो यह हॉरर फिल्म एक अलग फ्लेवर की तरह होगा।

    हॉरर क्वीन 'बिपाशा बसु' का डबल रोल

    हॉरर क्वीन 'बिपाशा बसु' का डबल रोल

    बॉलीवुड में डबल रोल करने को काफी कम एक्टर-एक्ट्रेस तैयार हो पाते हैं। कारण, फिल्में पिटने की उम्मीद बढ़ जाती है। लेकिन बिपाशा ने इस बार यह चांस लिया है। इस फिल्म में बिपाशा जुड़वां बहनों का किरदार निभा रही हैं। जिसमें से एक की ऑपरेशन के दौरान मौत हो जाती है। आपको बता दें, बिपाशा के इस लुक को ट्रेलर में काफी पसंद किया जा रहा है।

    टीवी के ओवर हाइप्ड एक्टर करण सिंह ग्रोवर

    टीवी के ओवर हाइप्ड एक्टर करण सिंह ग्रोवर

    करण सिंह ग्रोवर टीवी इंटस्ट्री के सबसे ओवर हाइप्ड एक्टर्स में से एक हैं। लिहाजा, इन्हें बॉलीवुड में एंट्री तो मिल गई। लेकिन अब देखना है कि करण इस फिल्म के साथ आगे का रास्ता किस तरह बनाते हैं। काफी पॉपुवर टीवी शो में आने की वजह से करण की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

    अब तक की सबसे हॉट बिपाशा

    अब तक की सबसे हॉट बिपाशा

    जब भी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसस की बात आती है तो बिना किसी संदेह के बिपाशा बसु का नाम उसमें शुमार हो जाता है। फिल्म अलोन को लेकर बिपाशा बसु ने बयान दिया है कि, यह उनकी अब तक की सबसे हॉट फिल्म होगी। लिहाजा, अगर आपको हॉट बिपाशा का हॉटेस्ट अवतार देखना है तो यह फिल्म देखने जरूर जाएं।

    भूषण पटेल का तड़का

    भूषण पटेल का तड़का

    भूषण पटेल की फिल्मों में हॉरर के साथ साथ मसाला की कमी नहीं होती। वहीं, बिपाशा बसु भी हॉरर फिल्में करने में माहिर हैं। राज हो या आत्मा या डरना जरूरी है, बिपाशा हर हॉरर फिल्म की जान होती हैं। लिहाजा, एक जबरदस्त स्पाइसी हॉरर फिल्म देखनी है तो अलोन देखने जरूर जाएं।

    English summary
    After the much awaited trailer of Bipasha Basu‘s and Karan Singh Grover‘s Alone, now it's time for film release. So, here are 5 reasons why you should watch this movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X