»   » 5 कारण: 'दिल धड़कने दो' 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल!

5 कारण: 'दिल धड़कने दो' 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म दिल धड़कने दो इस शुक्रवार यानि की 5 जून को रिलीज होने को तैयार है। दमदार स्टार कास्ट होने की वजह से दर्शक फिल्म का दिल थामे इंतजार कर रहे हैं। साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि एक खास वर्ग को जोया अख्तर की फिल्में बहुत पसंद आती हैं।

रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और शेफाली शाह की यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सूर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्म के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। लिहाजा, कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि जोया अख्तर की यह फिल्म 100 करोड़ कल्ब में एंट्री पाने का पूरा दम रखती है।

यहां पढ़ें, 'दिल धड़कने दो' 100 करोड़ क्लब में क्यों हो सकती है शामिल

मल्टी स्टारर फिल्म

मल्टी स्टारर फिल्म

दिल धड़कने दो कि स्टार कास्ट जबरदस्त है। रणवीर सिंह, अनुष्का, प्रियंका, फरहान, अनिल कपूर और शेफाली शाह.. सभी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। साथ ही सबकी फैन फॉलोइंग भी दमदार है। जिसका फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा।

जोया अख्तर

जोया अख्तर

जोया अख्तर की पिछली फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और हमें पूरी उम्मीद है कि दिल धड़कने दो भी दर्शकों को लुभा जाएगी। क्योंकि जोया अख्तर की फिल्म दर्शकों को बांधने में सफल रहती है।

कोई और फिल्म नहीं

कोई और फिल्म नहीं

दिल धड़कने दो के लिए यह एक बड़ा फायदा है कि इस शुक्रवार कोई भी और फिल्म नहीं रिलीज हो रही है। जिसका परिणाम हमें बॉक्स ऑफिस पर देखने को जरूर मिलेगा।

रणवीर सिंह- अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह- अनुष्का शर्मा

रणवीर- अनुष्का की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद है। और काफी समय के बाद दोनों साथ नजर आने वाले हैं, जिसका इंतजार इनके फैंस दिल थामे कर रहे हैं। इनकी बेमिसाल केमिस्ट्री हम फिल्म के गाने में तो देख ही चुके हैं।

फरहान अख्तर- जावेद अख्तर

फरहान अख्तर- जावेद अख्तर

फरहान अख्तर और जावेद अख्तर ने फिल्म के लिए डॉयलोग लिखा है। अब इससे बेहतर बात और क्या हो सकती है। सभी जानते हैं कि इनके डॉयलोग्स कितने मजेदार और साथ ही इंटेंस होते हैं.

English summary
Dil Dhadakne Do is all set to release. And the movie has all the potential to cross 100 crores at the Box-office. Read the reasons.
Please Wait while comments are loading...