For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण : भूल होगी 'बेबी' न देखना

    By Neeti
    |

    [नीति सुधा] नीरज पांडे की फिल्म 'बेबी' रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म ने 4 दिनों में 36 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट तो नहीं, नहीं दमदार जरूर करार दे सकते हैं। वहीं, इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की फैन लिस्ट में भी बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है।

    अक्षय कुमार, तापसी पन्नु, अनुपम खेर, डैनी, राणा डुग्गूबाती, के के मेनन जैसे अभिनेता लिए फिल्म आतंकवाद का ताना बाना बुनती कहानी को बताती है। फिल्म को लेकर पाकिस्तान भले ही कितनी उंगलियां उठाए, लेकिन सच तो यही है कि फिल्म पाक के खिलाफ नहीं आतंकवाद के खिलाफ जहर उगलती है। जैसा कि नीरज पांडे से उम्मीद रहती है, फिल्म कहीं से भी कोई कमी नहीं रखती है। बल्कि हर क्षण आपको भारतीय होने का अहसास कराती है।

    बहरहाल, यहां जानिए, 5 कारण, बेबी न देखना क्यों होगी आपकी भूल-

    सुपरस्टार्स नहीं, एक्टरों की फौज

    सुपरस्टार्स नहीं, एक्टरों की फौज

    बड़े बड़े नाम और चमकती फिल्मों के बीच 'बेबी' आपको बॉलीवुड एक्टर्स से भेंट कराती है। जी हां, एक्टर्स से सुपरस्टार्स से नहीं। फिल्म में अक्षय कुमार हों या उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं मधुरिमा तुली, सब अपने किरदार में बेस्ट हैं। तापसी पन्नू ने इस फिल्म से खुद को साबित किया है। वहीं, अनुपम खेर, के के मेनन और डैनी जैसे दिग्गज अभिनेता भी अपने किरदारों में दमदार हैं। कुल मिलाकर आप किसी भी किरदार में कमी निकालने में विफल रहेंगे।

    दमदार संवाद

    दमदार संवाद

    ''हम religion वाले कॉलम में इंडियन लिखते हैं, बोल्ड एंड कैपिटल''.... फिल्म का संवाद दमदार और रूह कंपाने वाली है। अक्षय कुमार के संवाद हों या जेहादियों के बीच होते डॉयलोग्स, आपको हर क्षण भारतीय होने का अहसास कराएंगे। लोगों को फिल्म का संवाद काफी पसंद आ रहा है। ए वेडनेस्डे की तरह ही नीरज पांडे ने फिल्म के डॉयलोग्स के जरीए जेहादियों पर जम कर चोट की है।

    बैकग्राउंड म्यूजिक

    बैकग्राउंड म्यूजिक

    फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक बेहतरीन है। कई दृश्यों में बिना किसी डॉयलोग्स के सिर्फ म्यूजिक की मदद से निर्देशक ने पूरी सीन को दर्शकों के सामने रख दिया है। और क्या उम्दा तरीके से रखा है। फिल्म में केवल एक गाना है, जो अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के बीच होता है, लेकिन वह इतना कर्णप्रिय है कि कहीं भी आपके ध्यान को बांटता नहीं है।

    कसी हुई पटकथा

    कसी हुई पटकथा

    नीरज पांडे को हमेशा से ही अपनी कसी हुई पटकथा के लिए जाना जाता है। ए वेडनेस्डे हो या स्पेशल 26, वे कभी भी अपनी कहानी से लोगों की रूचि को तितर-बितर नहीं होने देते। लिहाजा, बेबी में भी उनकी कहानी आपको एक सेकेंड के लिए भी बोर नहीं होने देगी, और न ही आपके दिमाग के कुछ और सोचने का मौका देगी। आतंकवाद या जेहादी जैसे मुद्दे को इतने गर्मजोशी के साथ सिर्फ नीरज पांडे ही रख सकते हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    क्या आप अक्षय कुमार के फैन हैं? यदि हां, तो आप बेबी देखने जरूर जाएं, और यदि आपका जवाब न है, तो फिर आपको किसी हाल में इस फिल्म को छोड़ना नहीं चाहिए। क्योंकि 'बेबी' के बाद अक्षय कुमार ने यह साबित कर दिया कि वे सुपरस्टार नहीं, एक्टर हैं। और एक्शन के मामले में उनकी बराबरी कर पाना अभी किसी भी एक्टर के लिए मुश्किल बात है।

    English summary
    Here are 5 reasons, why an Indian should must watch Akshay Kumar's film Baby. The film is based on terroriosm.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X