For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बजरंगी भाईजान' टीजर की 5 बात, जो आपको करेगी निराश!

    |

    [फीचर] कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो रहा है। और हो भी क्यों न, जिस फिल्म से सलमान खान जुड़े हों, उसकी पॉपुलैरिटी पर शक नहीं किया जा सकता। यह फिल्म अपने पहले पोस्टर के साथ ही काफी सूर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य किरदार निभाएंगे।

    'बजरंगी भाईजान' का पहला टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन कहा जा सकता है कि टीजर में सलमान को साइड कर दिया जाए तो बहुत कुछ मिसिंग है।

    नोट- यदि आप सलमान खान के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..

    यहां हम आपको बता रहे हैं, टीजर की 5 बातें जो करेगी निराश-

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    कहा जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर 15-20 मिनट का किरदार ही निभाएंगी। शायद इसीलिए टीजर में उन्हें महज कुछ सेकेंड के लिए दिखाया गया है। और वह भी कुछ खास नहीं। या तो डाइरेक्टर करीना को फिल्म के लिए बचाकर रखना चाहते हैं या तो करीना फिल्म में भी बस यूं ही सलमान पर मुस्कुराते नजर आएंगी। फिल्म की हिरोईन होने के नाते हमें करीना की थोड़ी और झलक की उम्मीद थी। करीना फैंस....Undecided

    एक्शन.. फिर से वही..

    एक्शन.. फिर से वही..

    खिड़की का टूटना.. इंसानों का उड़ कर गिरना.. एक ही हाथ से गुडों को उठाना....Sealed Uffff.. उम्मीद है कि फिल्म में कबीर खान ने इस तरह के ज्यादा एक्शन सीक्वेंस न डाले हों। वर्ना इमोशनल कनेक्ट का तो पता नहीं, लोग कहानी भी शायद ही समझ पाएं।

    सलमान खान डांस

    सलमान खान डांस

    सलमान खान फैंस को तो तड़का मिल गया....लेकिन सलमान खान यह डांस सीक्वेंस कहीं न कहीं उन्हें किरदार से अलग कर फिर से सलमान खान बना देता है.. सुपरस्टार सलमान खान.... और जहां तक बात फिल्म की है, तो इमोशनल कहानी में सलमान को नहीं, हम किरदार को देखना चाहेंगे।

     कश्मीर नहीं

    कश्मीर नहीं

    यहां भी वही बात है.. शायद निर्देशक कश्मीर को फिल्म के बचा कर रखना चाहते हैं। बजरंगी भाईजान की कश्मीर में शूटिंग की खबरों ने जितनी सूर्खियां बटोरी हैं, शायद वहीं से फिल्म का आधा प्रमोशन हो गया। लिहाजा, टीजर में कश्मीर की कुछ सेकेंड की झलक तो दिखाई जा ही सकती थी।

    कहानी बोर न कर दे!

    कहानी बोर न कर दे!

    भारत-पाकिस्तान पर कई फिल्में बन चुकी हैं। और खोए हुए बच्चे परिवार से मिलाने की कहानी भी हमने देख चुकी है। लिहाजा, अब तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि कबीर खान ने कहानी में क्या नया रखा है। क्योंकि टीजर से यदि सलमान खान को निकाल दिया जाए, तो फिल्म की कहानी में उतना दम नहीं आता.. बहरहाल, हमें कबीर खान से कुछ बेहतर की पूरी उम्मीद है। Cool

    5 अच्छी बात..

    5 अच्छी बात..

    खैर.. यहां हम आपको बता रहे हैं 'बजरंगी भाईजान' के टीजर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी।

    'बजरंगी भाईजान' टीजर की 5 अच्छी बात-

    English summary
    The first teaser of Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan released and seen by crores of it's fans. Here, we are pointing 5 negative facts of teaser.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X