For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 Reasons: जो सलमान- शाहरूख को लेकर आए करीब

    |

    बॉलीवुड की बात की जाए तो खान तिकड़ी के बिना यह टॉपिक ही अधूरा है। लेकिन इनमें भी सबसे ज्यादा अहमियत रखता है शाहरूख खान और सलमान का रिलेशन। जी हां, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सूर्खियां बटोरने वाली यह जोड़ी दशकों से बड़े पर्द पर आमने सामने रही है। दोनों पर सुपरस्टार का तमगा है। और दोनों की फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं।

    लेकिन तमाम दूरियां होने की खबर के बावजूद कई लम्हे ऐसे होते हैं, या यूं कह लें कि कुछ ऐसे कारण होते हैं जो इस दो खानों को एक दूसरे के साथ लाकर खड़ा कर देते हैं। कभी बहन की शादी तो कभी एवार्ड फंक्शन।

    तो फिर, बढ़ाइए स्लाइडर और देखिए 5 ऐसे कारण, जिस वजह से सलमान-शाहरूख आए करीब।

    अर्पिता की शादी

    अर्पिता की शादी

    सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी में जिस एक बात ने सबसे ज्यादा सूर्खियां बटोरी, वह था शाहरूख सलमान का साथ होना। शाहरूख खान ने सिर्फ सलमान के घर जाकर अर्पिता से मिले, बल्कि सलमान को गले भी लगाया। अर्पिता के साथ इनकी एक तस्वीर तो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई कि उसे Pic of the Decade घोषित कर दिया गया।

    इफ्तार पार्टी

    इफ्तार पार्टी

    शाहरूख- सलमान के बीच की दूरी पर सवाल पर सवाल दागे ही जा रहे थे कि इफ्तार पार्टी ने इनके बीच की दूरी को कम करने का काम कर दिया। पिछले साल बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी की इन दोनों को गले मिलते देखा गया था। हालांकि, मीडिया और इनके फै्स इस बात का इंतजार ही कर रहे थे कि जब शाहरूख-सलमान आमने सामने आएंगे तो नजारा कैसा होगा। लेकिन इन्होंने सारे गिले-सिकवे मिटाकर गले मिलकर अपने फैंस को भी खुश कर दिया। इस साल भी इफ्तार पार्टी में दोनों को सात देखा गया।

    एवार्ड फंक्शन

    एवार्ड फंक्शन

    बॉक्स ऑफिस में भले ही दोनों खानों के बीच जितनी भी कड़वाहट हो, लेकिन एवार्ड फंक्शन में ये हमेशा कूल नजर आते हैं। साल 2014 में हुए Guild एवार्ड का नजारा उस वक्त देकने लायक था, जब इस दो खान बंधुओं ने एक- दूसरे से न सिर्फ हाथ मिलाया बल्कि गले भी लगे। शाहरूख को यहां इंटरटेनर ऑफ दि ईयर का एवार्ड दिया गया था।

    टीवी शो

    टीवी शो

    वैसे तो खान तिकड़ी टेलीविजन शोज में कम ही नजर आते हैं। लेकिन साल 2007 में इन्हें कौन बनेगा करोड़पति में देखा गया था। इस बार यह शो होस्ट कर रहे थे बॉलीवुड के किंग खान और गेस्ट के तौर पर आए थे, सलमान और कैटरीना। इस एपिसोड को लोगों ने काफी पसंद किया था, जहां दोनों खान आमने सामने बैठे नजर आ रहे थे। और बीच में थी कैटरीना।

    बॉलीवुड फिल्में

    बॉलीवुड फिल्में

    फिल्म करण-अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम हो या कुछ कुछ होता है, सलमान- शाहरूख की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा जी-जान से प्यार दिया है। वहीं, हर दिल जो प्यार करेगा, ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में भी दोनों को एक फ्रेम में देखा गया। ये लम्हे खान फैंस के लिए काफी खुश करने वाले होते हैं। लिहाजा, उम्मीद कर सकते हैं कि इन दोनों को जल्द ही फिर किसी फिल्म में साथ देखने का मौका मिले।

    English summary
    Here are those 5 magical moments that brought Shahrukh Khan and Salman Khan together in one frame.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X