For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पीके' टीजर में ऑल इज Not वेल, 5 बातें जो करती हैं irritate

    |

    मुंबई। राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'पीके' का टीजर रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो रहा है। और हो भी क्यों न, जिस फिल्म से आमिर खान और राजकुमार हिरानी दोनों ही जुड़े हों, उसमें कोई तो अनोखी और अलग बात होगी। यह फिल्म अपने पहले पोस्टर के साथ ही काफी सूर्खियां बटोर रहा है। पीके के जरिए, आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा, संजय दत्त और सुशांत सिंह भी दर्शकों को लुभाएंगे।

    पीके का पहला टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं यह कहने में कोई गुरेज नहीं, कुछ बातें काफी इरिटेट देने वाली भी हैं। और तो और, टीजर देखकर कहीं न कहीं एक बात दिमाग में जरूर उठती है कि राजू हिरानी अभी तक 3 इडियट्स की सफलता से बाहर नहीं आ पाए हैं। लिहाजा, यह टीजर कई जगह आपको 3 इडियट्स की याद दिलाएगी।

    बहरहाल, बढ़ाइए स्लाइडर और देखिए पीके टीजर की 5 गंदी बात, जो करती है irritate:

    3 इडियट्स जैसी शुरूआत

    3 इडियट्स जैसी शुरूआत

    पीके का टीजर शुरू होने के साथ पीछे से आवाज आती है अनुष्का शर्मा की। बिल्कुल वैसे ही जैसे 3 इडियट्स में आर माधवन, आमिर खान का इंट्रो दर्शकों को देते हैं। लिहाजा, राजू हिरानी यहां कुछ भी नया करने में चूक गए।

    आमिर की expression

    आमिर की expression

    पूरे टीजर में आमिर खान की एक ही हाव भाव कहीं न कहीं आंखों को चुभती है। बड़ी बड़ी आंखें और अजीबोगरीब हरकतें। हालांकि आमिर की एक्टिंग पर कतई सवाल नहीं उठाया जा सकता है। लेकिन फिर भी आमिर से दर्शकों को हमेशा ही कुछ ज्यादा उम्मीदें रहती हैं कि वे कुछ अलग करेंगे।

    बैकग्राउंड म्यूजिक

    बैकग्राउंड म्यूजिक

    पूरे टीजर में दिया गया बैक ग्राउंड स्कोर कहीं न कहीं, 3 इडियट्स के गाने 'कहां से आया था वो' से प्रेरित लगता है। साथ में अनुष्का की आवाज बिल्कुल माधवन की याद दिलाती है। लिहाजा, दर्शक भले ही 3 इडियट्स से बाहर आना चाहें, यह टीजर उन्हें उसी फिल्म की याद दिलाएगा।

    असामाजिक सीन

    असामाजिक सीन

    पूरी टीजर में कई ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं जो असामाजिक हैं। चाहे वह आमिर का पान खाकर दीवार पर थूकना हो, दीवार पर पेशाब करना या भिखाड़ी की कटोरी से पैसे उठाना। भले ही यह सब कहानी की मांग हो, लेकिन टीजर पर दिखाए गए ये दृश्य असामाजिक हैं।

    पुरानी अनुष्का

    पुरानी अनुष्का

    अनुष्का की हेयरकट को छोड़कर कुछ भी अलग नहीं है। वह भी इसी हेयरकट में जब दर्शक प्रीटि जिंटा को देख चुके हो तो यह स्टाइल कुछ समझ नहीं आता। बाकी अनुष्का अपनी पहली फिल्मों की तरह ही चुलबुली और बिंदास नजर आई हैं।

    English summary
    The first teaser of Aamir Khan's Pk released and seen by crores of it's fans. Here, we are pointing some facts which made this teaser a little irritating.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X