For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पीके' टीजर की 5 अच्छी बात, जो लगेगी आपको Wow!

    |

    मुंबई। साल की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'पीके' का पहला टीजर रिलीज किया गया है। और उम्मीद के मुताबिक वह लोगों के संस्पेंस को अभी बरकरार रखी हुई है। निर्देशक राजकुमार हिरानी हो या अभिनेता आमिर खान फिल्म की कहानी से संबधित कोई भी कुछ बोलना नहीं चाहता। बहरहाल, आमिर की बातों से लगता है कि जैसे यह किरदार उनके फिल्मी करियर का सबसे अनोखा किरदार होगा।

    फिल्म के टीजर के बाद कहा जा सकता है कि राजकुमार हिरानी एक बार फिर कुछ अनोखा और अलग करने वाले हैं। जो शायद उनकी पिछली फिल्मों की तरह बॉलीवुड में फिर एक मील का पत्थर साबित हो जाए। फिलहाल दर्शक पीके का इंतजार दिल थामे कर रहे हैं।

    यहां हम आपको बता रहे हैं पीके के टीजर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी।

    संस्पेंस बरकरार

    संस्पेंस बरकरार

    इस फिल्म ने अपने पहले पोस्टर के साथ दर्शकों के दिलोंदिमाग में जो संस्पेंस बनाया था। वह इसके पहले टीजर के बाद भी बरकरार है। यूं तो खबर है कि इस फिल्म में आमिर एक एलियन की भूमिका निभा रहे हैं, जो पृथ्वी पर आकर अजब गजब हरकतें करता है। लेकिन अभी तक इस पर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

    अनोखे आमिर

    अनोखे आमिर

    इस फिल्म में आमिर का अनोखा लुक काफी पॉपुलर हो रहा है। जहां पहले पोस्टर में उनके ट्रांजिस्टर लुक ने सूर्खियां बटोरी थी, वहीं इस टीजर में उनका यह रूप देखने के बाद लगता है कि आमिर फिर से बॉलीवुड में कोई मील का पत्थर बनाने की जुगत में हैं।

    अनुष्का का बदला रूप

    अनुष्का का बदला रूप

    अनुष्का शर्मा को हमेशा हमने लगभग एक से रूप में ही देखा है। चाहे वह जब तक है जान हो या बैंड बाजा बारात। नाचती, गाती और चुलबुली अनुष्का का मेकओवर भी लोगों को आकर्षक लग रहा है। यूं तो यह लुक हमने फिल्म लक्ष्य में प्रीटि जिंटा पर देख लिया है। लेकिन इस फिल्म में अनुष्का से काफी उम्मीदें की जा रही हैं।

    राजकुमार हिरानी इफैक्ट

    राजकुमार हिरानी इफैक्ट

    बैकग्राउंड म्यूजिक हो या डॉयलोग, राजकुमार हिरानी हर बात में परफेक्ट होते हैं। अनुष्का शर्मा की आवाज में पीके का इंट्रोडक्शन काफी दिलचस्प लग रहा है। वहीं टीजर में दिखाए गए दृश्य हों या स्टार कास्ट, सभी को देखकर दिसंबर तक इंतजार करना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

    बोमन, सुशांत और संजय दत्त का तड़का

    बोमन, सुशांत और संजय दत्त का तड़का

    काफी समय बाद सुशांत सिंह राजपूत को देखकर उनके चाहने वालों को जरूर खुशी होगी। वहीं, हिरानी और संजय जब साथ हों तो हम कुछ मजेदार की उम्मीद कर सकते हैं। और अंत में बोमन भी कुछ अजीब भूमिका में नजर आ रहे हैं। लिहाजा, इस फिल्म में हम सुशांत, बोमन और संजय दत्त को भी अनोखे अंदाज में देखने का दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Aamir Khan’s PK teaser has been getting us excited and curious to know what the film is all about. Here are 5 good things about Pk's teaser.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X