»   » 'बजरंगी भाईजान' टीजर की 5 अच्छी बात, जो लगेगी आपको WOW

'बजरंगी भाईजान' टीजर की 5 अच्छी बात, जो लगेगी आपको WOW

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] साल की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है और उम्मीद के मुताबिक लोगों ने एक बार फिर सलमान खान का तहे दिल से स्वागत किया। टीजर को जोरदार ओपनिंग मिली है। बजरंग भक्त के रूप में सलमान ने लोगों का दिल जीत लिया। जबकि कहानी की संजीदगी को देखते हुए लगता है कि कबीर खान भी कुछ अलग करते दिख रहे हैं।

फिल्म के टीजर के बाद कहा जा सकता है कि कबीर खान दर्शकों के लिए कुछ अच्छा लेकर आए हैं। जो शायद उनकी पिछली फिल्मों से अलग हो। फिलहाल दर्शक बजरंगी भाईजान का इंतजार दिल थामे कर रहे हैं।

यहां हम आपको बता रहे हैं 'बजरंगी भाईजान' के टीजर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी।

बजरंग भक्त सलमान

बजरंग भक्त सलमान

काफी समय के बाद सलमान खान को यूं देखना दिलचस्प रहा। 'किक' हो या 'एक था टाईगर'.. कई फिल्मों में लगातार एक्शन किंग सलमान को देखने के बाद बजरंगी भाईजान में सलमान के संजीदा किरदार ने दिल छू लिया। कहना गलत नहीं होगा कि काफी समय के बाद दर्शक सलमान से इमनोशनली कनेक्ट हो पाएंगे।

 भारत- पाकिस्तान

भारत- पाकिस्तान

भारत- पाकिस्तान पर आज तक बॉलीवुड में कितनी ही फिल्म बनी है। लेकिन कबीर खान ने जिस तरह एक छोटी सी बात को कहानी में तब्दील किया है, वह फिल्म के रूप में बड़े पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा। शायद यही कारण है कि पाकिस्तान में भी बजरंगी भाईजान का दिल थामे इंतजार किया जा रहा है।

नवाजुद्दीन और करीना

नवाजुद्दीन और करीना

करीना कपूर के फैंस को उम्मीद है इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा। आखिर बेबो काफी समय से पर्दे से गायब हैं। वहीं, सलमान- करीना की जोड़ी हमेशा से लोगों को काफी पसंद है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बात ही क्या करना.. नवाज को पर्दे पर देखना हमेशा ही बेहतरीन होता है। 'किक' में जहां वे सलमान के सामने खड़े थे(विलेन).. वहीं बजरंगी भाईजान टीजर में सलमान-नवाज के हल्के- फुल्के डॉयलोग मजेदार लगे।

कबीर खान इफैक्ट

कबीर खान इफैक्ट

कबीर खान की फिल्म हो और एक्शन न हो.. यह तो हो ही नहीं सकता। याद करिए उनकी पिछली फिल्में.. एक था टाईगर, न्यूयॉर्क, काबुल एक्सप्रेस.. कबीर खान की फिल्मों में एक खास तरह की एक्शन सींक्वेंस होती है। जो कि शायद हमें बजरंगी भाईजान में भी देखने को मिलेगी। टीजर में हमें इसकी एक झलक जरूर देखने को मिली है।

पाकिस्तानी लड़की

पाकिस्तानी लड़की

पाकिस्तानी लड़की के किरदार के लिए काफी बेहतरीन बाल कलाकार को चुना गया है। सलमान खान के सामने आप बच्ची को कतई इग्नोर नहीं कर सकते। ट्रेन छूटने की सीन हो या सलमान को एक्शन करते देखने की.. बच्ची ने बेहतरीन उपस्थिति दर्ज कराई है।

संस्पेंस बरकरार

संस्पेंस बरकरार

Last but not the least.... कहानी इतनी सिंपल भी नहीं होगी। कबीर खान ने बड़ी ही चतुराई से फिल्म के संस्पेंस को छिपा रखा है। और इसके लिए उनकी कितनी भी तारीफ की जाए, कम है।

English summary
Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan teaser has been getting us excited to know what the film is all about. Here are 5 good things about the teaser.
Please Wait while comments are loading...