»   » PICS: अजय देवगन के 'दृश्यम' ट्रेलर की 5 अच्छी बात

PICS: अजय देवगन के 'दृश्यम' ट्रेलर की 5 अच्छी बात

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फिल्म 'दृश्यम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में अजय देवगन, श्रेया शरण और तब्बू मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अजय देवगन की बाकी फिल्मों की तरह दृश्यम का ट्रेलर भी काफी दमदार बनाया गया है। लिहाजा, ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही कहा जा सकता है कि अजय देवगन एक बार फिर अपने इंटेंस अवतार में वापस आए हैं। वहीं, तब्बू को नजरअंदाज करना गलती होगी। फिलहाल दर्शक दिल थामे फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

यहां हम आपको बता रहे हैं 'दृश्यम' के ट्रेलर की 5 अच्छी बातें, जो आपको इस फिल्म के और करीब ले जाएगी।

दमदार अजय देवगन

दमदार अजय देवगन

अजय देवगन एक बार फिर अपने इंटेंस अवतार काफी अच्छे लग रहे हैं। कुछ फिल्मों में कॉमेडी के बाद अजय दृश्यम में आम आदमी के किरदार में नजर आएंगे। फैंस को शायद वापस पुराने वाले अजय को देखना अच्छा लगेगा।

संस्पेंस बरकरार

संस्पेंस बरकरार

हालांकि फिल्म रिमेक है। लेकिन निर्देशक ने दर्शकों को ध्यान में रखते हुए संस्पेंस को जबरदस्त तरीके से बरकरार रखा है। ट्रेलर आपको इतना उलझा देगी कि यह समझना मुश्किल हो जाएगा कि विजय सलगांवकर (अजय देवगन) दोषी है या निर्दोष।

अजय देवगन vs तब्बू

अजय देवगन vs तब्बू

ये दोनों ही एक्टर्स अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लिहाजा इन्हें साथ देखना कितना दिलचस्प होगा, यह कहने की बात नहीं। पुलिस के किरदार में तब्बू और आम आदमी के किरदार में अजय परफेक्ट लगे हैं।

थ्रिलर कहानी

थ्रिलर कहानी

कई मसाला फिल्मों के बाद यह थ्रिलर फिल्म देखना दिलचस्प होगा। भारत में एक दर्शक वर्ग हमेशा से थ्रिलर फिल्मों का चहेता रहा है। लिहाजा, दृश्यम के ट्रेलर से ही साफ है कि इसकी थ्रिलर कहानी दर्शकों को थियेटर खिंच लाएगी।

डॉयलोग्स

डॉयलोग्स

फिल्म के डॉयलोग्य काफी अच्छे हैँ। ट्रेलर की शुरूआत ही अजय देवदन के डॉयलोग से होती है, जहां वे अपना इंट्रो देते है और ट्रेलर खत्म भी अजय के डॉयलोग से ही होती है, जो आपको संस्पेंस में डालकर छोड़ देगी। अजय की आंखों का (intensity) और आवाज का निर्देशक ने जमकर फायदा उठाया है।

English summary
Ajay Devgn and Tabu's Drishyam trailer has been getting us excited to know what the film is all about. Here are 5 good things about the trailer.
 
Please Wait while comments are loading...