For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त और सलमान खान की जेल यात्रा में ये है COMMON..

    |

    [फीचर] साल 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में सलमान खान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई गयी है। जहां यह फैसला सलमान के साथ साथ उनके फैंस के लिए काफी दर्दनाक रहा। कुछ लोगों को ट्विटर पर सलमान और संजय दत्त के जेल यात्रा पर जोक शेयर करना याद रहा।

    5 बातें: जो सलमान खान के लिए 5 सालों में भी नहीं बदलेगी!

    बहरहाल, बता दें, संजय दत्त को 1993 मुंबई बम धमाकों के समय गैरकानूनी हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आर्म्स एक्ट के तहत सुप्रीम कोर्ट ने 5 सालों की सजा सुनाई। देखा जाए तो, संजय दत्त पर लगा आरोप, कहीं न कहीं सलमान खान के केस से ज्यादा गंभीर है। लेकिन सच्चाई यही कि दोनों सुपरस्टार्स दोषी हैं।

    यहां जानिए अलग होते हुए भी सलमान और संजय दत्त की जेल यात्रा में क्या है कॉमन-

    5 साल की जेल

    5 साल की जेल

    सलमान पर हिट एंड रन केस और संजय दत्त पर गैरकानूनी हथियार रखने का आरोप.....दोनों को ही इन मामलों में 5 साल की सजा मिली। बहरहाल, जहां संजय को 5 साल जेल में गुजारने पड़े, सलमान अभी हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट में जाकर अपनी सजा कम करवा सकते हैं।

    तारीख पर तारीख....

    तारीख पर तारीख....

    जहां सलमान खान के 2002 हिट एंड रन केस का फैसला 13 सालों के बाद आया, वहीं, संजय दत्त के 1993 केस पर फैसला 14 सालों के बाद सुनाया गया था। हम्मम..देर से ही सही कानून से कोई बच नहीं सकता।

    सुपरस्टार गए जेल तो घाटे में बॉलीवुूड

    सुपरस्टार गए जेल तो घाटे में बॉलीवुूड

    सलमान खान पर जहां कम से कम 200 करोड़ रूपए टिके हैं। वहीं, जब संजय दत्त को जेल हुई थी, तो वे भी सुपरस्टार की श्रेणी में आते थे। दोनों की फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाका करती है। दोनों की फैन फॉलोइंग दमदार है।

    बीमार हैं दोनों

    बीमार हैं दोनों

    जहां संजय दत्त अपनी बीमारी के नाम पर पेरोल पर पेरोल लेते हैं। वहीं, सलमान के वकील ने भी कोर्ट के सामने दलील पेश की थी, सलमान की नसों में सूजन हो जाती है। लिहाजा, उन्हें कम से कम समय की सजा दी जाए।

    English summary
    Here are some points that, what is common between Salman Khan’s hit and run case and Sanjay Dutt’s Illegal arms possession case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X