For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस जो जल्द ही महिला खिलाड़ी की भूमिका निभाती नज़र आएंगी!

    By Filmibeat Desk
    |

    मैरी कॉम से लेकर दंगल तक, बॉलीवुड कई फिल्मों का घर है, जो भारत में खिलाड़ियों की प्रेरक यात्रा और जुनून को दर्शाती हैं। अब, महिला प्रधान खेल फिल्मों की एक श्रृंखला से पहले, हमने उन अभिनेत्रियों की एक सूची तैयार की है जो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर एथलीट में बदलते नज़र आएंगी

    1. 'घूमर' में सैयामी खेर

    'ब्रीद: इनटू द शैडो' में अपने काम के लिए जानी जाने वाली सैयामी खेर जल्द ही आर. बाल्की की 'घूमर' में एक क्रिकेटर के रूप में नज़र आएंगी। अभिनेत्री इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी जिसमें वह उनके कोच की भूमिका निभाएंगे।

    दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेला है और यहां तक ​​कि राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई है। तो, ये अनुमान लगाया जा सकता है की उन्हें क्रिकेटर के इस किरदार में एक शानदार पारी में देखा जा सकता है।

    2. 'चकड़ा एक्सप्रेस' में अनुष्का शर्मा

    2. 'चकड़ा एक्सप्रेस' में अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। यह फिल्म भारत की सबसे प्रसिद्ध तेज़ गेंदबाज झूलन गोस्वामी की प्रेरणादायक यात्रा को दर्शाती है।

    यह फिल्म झूलन के करियर की हाइलाइट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके माता-पिता को समझाने और रूढ़ियों को तोड़ने से लेकर भारत की अब तक की सबसे महान महिला क्रिकेटरों में से एक के रूप में दर्शाते नज़र आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2022 की दूसरी तिमाही में रिलीज़ होने वाली है।

    3. 'शाबाश मिठू' में तापसी पन्नू

    3. 'शाबाश मिठू' में तापसी पन्नू

    सांड की आंख में शूटर दादी प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाने के बाद, तापसी पन्नू बड़े पर्दे पर भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के रूप में 'शाबाश मिठू' में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो मिताली राज पर एक आधिकारिक बायोपिक है। हम तापसी को हमारे देश में सबसे प्रसिद्ध खेल पर आधारित आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए शुभकामनाएं देते हैं!

    4. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर

    4. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जाह्नवी कपूर

    जान्हवी कपूर करण जौहर द्वारा निर्मित और शरण शर्मा द्वारा निर्देशित 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है, और धड़क अभिनेता महिमा का किरदार निभाएंगी।

    हालांकि निर्माताओं ने फिल्म के कथानक के बारे में ज़्यादा खुलासा नहीं किया है, फिर भी हम जानते हैं कि मिस्टर एंड मिसेज माही क्रिकेट की आकांक्षाओं के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। खैर, हम इस फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देते हैं!

    5. 'स्पाइक' में रसिका दुग्गल रसिका दुग्गल

    5. 'स्पाइक' में रसिका दुग्गल रसिका दुग्गल

    जिनके हालिया क्रेडिट में अमेज़ॅन की हिट सिरीज़, 'मिर्जापुर' की तीसरी किस्त भी शामिल है, हिंदी भाषा के स्पोर्ट्स ड्रामा 'स्पाइक' के कलाकारों का नेतृत्व कर रही हैं। निष्ठा शैलजन और धवल शाह द्वारा बनाई गई इस सिरीज़ में रसिका वॉलीबॉल कोच की भूमिका निभाएंगी। भूमिका के लिए अपनी तैयारी के हिस्से के रूप में, अभिनेत्री ने मुंबई में वॉलीबॉल प्रशिक्षण के तीन महीने बिताए हैं। फिल्म के लिए प्रतिभा के इस तरह के एक पावरहाउस के साथ, हमें निश्चित रूप से इससे बहुत उम्मीदें हैं।

    English summary
    5 Bollywood actresses who will soon be seen playing the role of a female player. Fans waiting for these movies which is on process!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X