»   »  #26Years: एक तरफ शाहरूख, सलमान, आमिर.. तो एक ओर सिर्फ अक्षय कुमार

#26Years: एक तरफ शाहरूख, सलमान, आमिर.. तो एक ओर सिर्फ अक्षय कुमार

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की जिंदगी बाकी सितारों से काफी अलग है इसमें कोई शक नहीं है और ये बात सभी जानते हैं।वो अपनी जिंदगी काफी अनुशासित रखते हैं।आज अक्षय कुमार और उनके फैन्स के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज अक्षय कुमार को बॉलीवुड में डेब्यू किए 26 साल हो गए। 

1990 वो दशक था जब शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान टॉप पर थे लेकिन अक्षय कुमार फिर भी खुद को स्थापित करने में कामयाब रहे और बॉलीवुड के असल खिलाड़ी बने। लगातार 26 साल से वो दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार साल में 4 फिल्में करते हैं और हर फिल्म सुपरहिट होती है मतलब फैन्स सबसे ज्यादा खुश। अक्षय कुमार फिल्में भी हर तरह की करते हैं। अक्षय कुमार के लिए जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखता है वो है उनके फैमिली। फैमिली से बढकर उनके लिए कुछ भी नहीं है।

[#Raees 1st Day 1st Show-आज तो बस शाहरुख-शाहरुख...और कुछ नहीं]

अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध आज ही रिलीज हुई थी। भले अक्षय कुमार को पहचान खिलाड़ी फिल्म से मिली लेकिन सौगंध उनके लाइफ की सबसे स्पेशल फिल्म हमेशा रहेगी। 

जानिए अक्षय कुमार कैसे तीनों खान के वाबजूद अक्षय कुमार बनने में कामयाब रहे। 

खतरों के खिलाड़ी

खतरों के खिलाड़ी

अक्षय कुमार अपने करियर के लिहाज से खतरों के खिलाड़ी साबित हुए हैं। जब अक्षय कुमार नए थे तो उन्होंने हर वो फिल्म की जो उन्हें मिलते गए।

हर तरह के एक्सपेरिमेंट

हर तरह के एक्सपेरिमेंट

अक्षय कुमार ने अपने करियर में इतने एक्सपेरिमेंट किए हैं कि अब उन्हें हर रोल में पसंद किया जाता है। उनके इमेज एक्शन, कॉमेडी और क्यूट एक्टर भी बनीं।

खराब दौर में भी खुद को संभाला

खराब दौर में भी खुद को संभाला

हर स्टार का करियर में खराब दौर में आता है जिससे स्टार या तो बाहर निकल आगे बढ़ता है नहीं तो हीं खत्म हो जाता है और अक्षय कुमार ने खुद को निखार कर हेराफेरी से वापसी की और शानदार वापसी की और छा गए।

शाहरुख-सलमान-आमिर से हटके

शाहरुख-सलमान-आमिर से हटके

शाहरुख खान की इमेज हमेशा से रोमांटिक हीरो की रही, शाहरुख खान की क्यूट और एक्शन हीरो की रही और आमिर खान की सीरियस इमेज रही और अक्षय कुमार इनसब से हटकर खुद को पहले एक्शन हीरो के रूप में निखारा और बॉलीवुड के खिलाड़ी बने और बाद में कॉमेडी और अब सीरियस फिल्मों में भी नजर आते हैं।

किसी खेमे का हिस्सा नहीं

किसी खेमे का हिस्सा नहीं

अक्षय कुमार शुरूआत से ही किसी खेमे का हिस्सा का नहीं रहे, ना किसी के फेवरिट लेकिन फिर भी वो अपने करियर में आगे बढ़ते रहे और आज इस मुकाम पर हैं।

मेहनत और सिर्फ मेहनत

मेहनत और सिर्फ मेहनत

अक्षय कुमार सिर्फ और सिर्फ मेहनत करने में विश्वास करते हैं और यही कारण है वो खुद को समय के साथ बदलते गए और निखरते गए।

टाइम के पाबंद

टाइम के पाबंद

अक्षय कुमार टाइम के पाबंद एक्टर हैं इसलिए वो साल में 4 फिल्में कर पाते हैं बाकि जो उनसे काफी कम उम्र के हैं वो भी साल में एक दो फिल्म से ज्यादा नहीं कर पाते।

नो कंट्रोवर्सी..

नो कंट्रोवर्सी..

अक्षय कुमार कंट्रोवर्सी से कोसों दूर हैं। उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपने काम से मतलब से होता है और बाकी टाइम वो फैमिली के साथ बिताते हैं।

आज के समय में सबसे टॉप पर

आज के समय में सबसे टॉप पर

आज की बात की जाए तो अक्षय कुमार सबसे टॉप पर हैं। वो साल में 4 फिल्में करते हैं और फिर भी सबसे ज्यादा हॉलीडे पर जाते हैं। उनकी हर फिल्म सुपरहिट भी होती है।

इस साल भी अक्षय ही अक्षय

इस साल भी अक्षय ही अक्षय

इस साल भी अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन, 2.0 4 फिल्में आ रही हैं। हम भी यही चाहेंगे कि अक्षय कुमार ऐसे ही बॉलीवुड के सबसे अलग सबसे चमचमाते सितारे रहें।

Read more about: akshay kumar
English summary
Akshay Kumar completes 26 Year in Bollywood, see what make him superstar.
Please Wait while comments are loading...