For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीब फिल्म की शूटिंग के दौरान विधु विनोद चोपड़ा ने हीरोइन को दांत काट लिया था - बॉबी देओल के खुलासे

    |

    बॉबी देओल और नेहा स्टारर करीब की रिलीज़ को आज 22 साल पूरे हो चुके हैं। ये प्यारी सी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बॉबी देओल के पुराने इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म को लेकर कुछ अजीब खुलासे किए थे।

    बॉबी ने बताया कि शायद वो स्टार किड थे इसलिए उनके साथ वैसा बर्ताव नहीं किया जाता था जैसा कि फिल्म की हीरोइन नेहा के साथ। नेहा को सेट पर काफी डांट पड़ती थी।

    बॉबी ने बताया एक सीन की शूटिंग के दौरान नेहा को पहाड़ों से उतर कर अपना दायां हाथ आगे करना था लेकिन वो हर बार भूल जाती थी। 20 - 22 टेक के बाद विधु विनोद चोपड़ा नेहा पर झल्ला चुके थे और नेहा नर्वस हो चुकी थीं।

    विधु विनोद चोपड़ा ने नेहा को कहा कि अपने दाएं हाथ पर दांत काट लो तो याद रहे कि कौन सा हाथ आगे करना है। लेकिन नेहा ये करने के बाद भी सीन के दौरान गलती कर गई। आखिरकार विधु विनोद चोपड़ा झल्ला चुके थे।

    वो आगे आए और उन्होंने झुंझलाहट में खुद ही नेहा के दाएं हाथ पर दांत काट लिया। हर कोई देखता रह गया। गौरतलब है कि नेहा ने ज़्यादा फिल्में नहीं की। बाद में उन्होंने मनोज बाजपेयी से शादी कर फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

    English summary
    Bobby Deol and Neha's Kareeb completes 22 years. Bobby Deol in an interview confessed that Vidhu Vinod Chopra bit the actress Neha as he was fuming at her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X