For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मसाला: करण जौहर ने शाहरूख को कहा भाई, स्क्रीन अवार्ड्स की 5 चटपटे पल!

    |

    स्क्रीन अवार्ड्स में बहुत कुछ देखने को मिला। नहीं नहीं हम अवार्ड्स की बात नहीं कर रहे हैं। हम तो उसकी बात कर रहे हैं जिससे सबका दिन बन जाता है। यानि कि बॉलीवुड गॉसिप। तो भई गॉसिप के बिना तो ना बॉलीवुड ज़िंदा रह पाता है ना ही बॉलीवुड स्टार्स। अवार्ड शो देखने में लोगों की दिलचस्पी होती ही इसलिए है कि कुछ ना कुछ मसाला दर्शकों तक पहुंच जाए।

    तो लीजिए जनाब हम आपके लिए लाइफ ओके स्क्रीन अवार्ड्स की कुछ चटपटी गॉसिप लेकर हाज़िर हैं। आखिर पूरा बॉलीवुड जहां इकट्ठा हो वहां कुछ ना कुछ होना तो लाज़िमी ही है। हालांकि शाहिद कपूर इस इवेंट के स्टार थे और तीन अवार्ड्स के साथ सर उठाकर घर गए लेकिन ये बाकी के गॉसिप के आगे शाहिद फीके पड़ जाएंगे। देखिए स्क्रीन अवार्ड्स के मसाला मूमेंट्स -

    करण जौहर ने शाहरूख खान को भाई कह डाला

    करण जौहर ने शाहरूख खान को भाई कह डाला

    अब भाई कौन है ये बताने की ज़रूरत है क्या। तो बस जैसे ही शाहरूख अपना पॉपुलर एक्टर अवार्ड लेने आए तो kjo ने उन्हें भाई कह दिया। सबके सामने। हालांकि वो शाहरूख को भाई कहते हैं पर इंडस्ट्री के लिए तो भाई एक ही है ना भाई!

    वरूण धवन ने किया आलिया भट्ट को इग्नोर

    वरूण धवन ने किया आलिया भट्ट को इग्नोर

    वरूण धवन और आलिया भट्ट के बारे में कोई कुछ भी कहे पर वो हमेशा से बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हालांकि वरूण ने आलिया को इग्नोर किया क्योंकि वो उनसे नाराज़ हैं। होना भी लाज़िमी है। आलिया और सि़ड के बीच में क्या है इस बात का वरूण को अब तक नहीं पता।

    वरूण - आलिया के बीच फंस गए सिड

    वरूण - आलिया के बीच फंस गए सिड

    बेचारे सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच चीज़ें थोड़ी अजीब तब हुईं जब वरूण अपने बेस्ट फ्रेंड सिड से गले मिलकर बात कर रहे थे और आलिया को कोई इंटरेस्ट नहीं था कि क्या हो रहा है।

    सिड ने उड़ाया आलिया का मज़ाक

    सिड ने उड़ाया आलिया का मज़ाक

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी होस्टिंग से लोगों को बांधे रखने की कोशिश की। भले ही इसके लिए आलिया का मज़ाक उड़ाना पड़े। तो सिड ने बताया कि आलिया हाईवे की शूटिंग के दौरान ट्रक से गिरकर अपनी याद्दाश्त खो बैठी थीं। इसलिए उन्होंने प्रेसिडेंट का नाम पृथ्वीराज चव्हाण बताया।

    दीपिका ने कंगना के ज़ख्म पर नमक छिड़का

    दीपिका ने कंगना के ज़ख्म पर नमक छिड़का

    जब दीपिका अपना अवार्ड लेने आईं तो उन्होंने कहा कि इसे कंगना को डेडिकेट करना चाहती हैं क्योंकि कंगना 2014 की क्वीन थी। सब जानते हैं कि बहुत अच्छी परफॉरमेंस के बावजूद कंगना को इस साल एक भी अवार्ड नहीं मिला। ऐसे में दीपिका का ये बयान बस उनकी दुखती रग पर हाथ रख गया।

    BONUS:गूगल भी नहीं जानता परिणीति चोपड़ा हैं ही नहीं

    BONUS:गूगल भी नहीं जानता परिणीति चोपड़ा हैं ही नहीं

    करण जौहर मज़ाक को कुछ ज़्यादा ही खींच देते हैं। इस बार उनका शिकार थीं परिणीति चोपड़ा जिनका साल कुछ ज़्यादा खास नहीं बीता। करण का जोक था कि उन्होंने गूगल पर परिणीति चोपड़ा सर्च किया तो उसने पूछा क्या आपका मतलब प्रियंका चोपड़ा है। अब ये तो MEAN था!


    English summary
    21 life ok screen awards had a lot to offer apart from awards. and we bring to you the Masala Moments of the show which you cannot afford to ignore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X