For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 में जबरदस्त Record, शुरू हो गया एकदम नया ट्रेंड, ताबड़तोड़ ब्लॉकबस्टर पक्की

    |

    2018 अलविदा कह चुका है और अब बॉलीवुड में शुरू हो रहा है 2019 का दौर.. देखा जाए तो ये साल 2018 में हुई कई घटनाओं से प्रभावित रहने वाला है। अब फिल्मों को ही ले लीजिए 2018 ने पूरी तरह फिल्मों का ट्रेंड ही बदल कर रख दिया। जहां पहले फिल्में स्टारडम पर चला करती थीं वहीं पिछले साल सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स की भारीभरकम बजट वाली फिल्में औंधे मुंह गिरीं।

    [कब्रिस्तान में जाकर घंटों चिल्लाते थे, बना गए 300 फिल्मों का जबरदस्त Record, ऐसा कोई और नहीं]

    शायद इसी का नतीजा है कि 2019 में आने वाली लगभग सभी फिल्में अच्छे कंटेंट वाली फिल्में होंगी। जी हां! पिछले साल से शुरू हुआ ट्रेंड इस साल में पूरी तरह स्थापित हो जाएगा। यानी अब इस साल ऑडिएंस को एक के बाद एक कई शानदार फिल्में मिलने वाली हैं। कई फिल्में तो ऐसे मुद्दों पर बेस्ड हैं जिनके बारे में ऑडिएंस को पहली बार जानकारी मिलेगी।

    ऐसा तो हम पहले ही देख चुके हैं कि बिग स्टार या भारी भरकम बजट न भी हो लेकिन अगर फिल्म की कहानी और अभिनय अच्छा है तो छोटे बजट की फिल्म भी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर हो जाती है। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें कौन हैं इस साल आने वाली वो फिल्में जो अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों को ट्रेंड बनाकर ही छोड़ेंगी और जानें इन फिल्मों के बारे में पूरी डीटेल-

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत इस साल की असली क्वीन बनने आ रही हैं फिल्ममणिकर्णिका से। इस फिल्म में वे रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में न सिर्फ बेहद खूबसूरत लग रही हैं बल्कि उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स भी किए हैं।

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

    सोनम कपूर पिता अनिल कपूर के साथ एक बेहद अलग तरह के प्यार की कहानी लेकर आ रही हैं। ऐसी कहानी बॉलीवुड में इतने खूबसूरत तरीके से पहले नहीं कही गई।

    छपाक

    छपाक

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल एसिड एटैक सर्वाइवर और फाइटर लक्ष्मी पर फिल्म लेकर आ रही हैं। इस बायोपिक में वे लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी।

    मेंटल है क्या

    मेंटल है क्या

    दिमागी परेशानियों पर बनी एक बेहद अलग तरह की फिल्म लेकर आ रहे हैं राजकुमार राव और कंगना रनौत। एक तो इस पावर कपल को साथ देखना ही ट्रीट होगा वहीं इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी अलग और इंटस्टिंग लग रहा है।

    उरी

    उरी

    भारत द्वारा पाकिस्तान पर किए गए सबसे बड़े ऑपरेशन सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं विक्की कौशल।

    केसरी

    केसरी

    इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं सारगढ़ी के युद्द की ऐसी कहानी जो बॉलीवुड में पहले कभी नहीं कही गई।

    मेड इन चाइना

    मेड इन चाइना

    राजकुमार राव और मौनी रॉय की ये फिल्म एक फेल हो चुके ऐसे बिजनेसमैन की कहानी है जो मेड इन चाइना को अपनी सफलता बना लेता है।

    ड्रीमगर्ल

    ड्रीमगर्ल

    बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना ड्रीमगर्ल फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वे एक कॉल सेंटर इम्पलॉई का किरदार निभाएंगे। फिल्म का पोस्टर ही काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

    साइना नेहवाल बायोपिक

    साइना नेहवाल बायोपिक

    वहीं इसी साल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लेकर आ रही हैं बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक लेकर आ रही है।

    ऐसी फिल्में भी

    ऐसी फिल्में भी

    साल 2019 में महिलाओं के कई स्ट्रॉन्ग किरदार देखने को मिलेंगे। अब जाह्नवी कपूर की फिल्म ही ले लीजिए। बॉलीवुड में पहली बार भारत की पहली एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में जाह्नवीगुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आएंगी।

    English summary
    2019 upcoming content driven films will set a new trend in Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X