For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 में अक्षय- सलमान को कड़ी टक्कर, 8 दमदार एक्ट्रेसेस, रिकार्ड तोड़ 10 तगड़ी फिल्में !

    |

    2019 की शुरुआत कई धमाकेदार फिल्मों से हुई। 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक', 'केसरी','कबीर सिंह', 'गली बॅाय', 'भारत','केसरी', 'सुपर 30', 'टोटल धमाल' और 'दे दे प्यार दे' जैसी फिल्मों से अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह,विक्की कौशल और ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान ने रिकॅार्ड तोड़ कमाई की।

    वहीं अब अगस्त से ऐसी फिल्मों का सिलसिला शुरू हो रहा है जहां पर फीमेल सुपरस्टार्स अपनी फिल्मों और जबरदस्त एक्टिंग से सभी को चकित करते हुए नजर आयेंगी। इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में दो सुपरस्टार्स पर सबकी नजर है। सबसे पहले अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' तो दूसरी तरफ दिसंबर में रिलीज होने वाली सलमान की 'दबंग 3'।

    लेकिन इन दोनों फिल्मों के बीच कुल मिलाकर 10 ऐसी फीमेल एक्ट्रेसेस से लकदक फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं जो कि अक्षय कुमार, सलमान खान, आयुष्मान खुराना से लेकर विक्की कौशल को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देंगी। यहां देखिए 2019 की मस्ट वॅाच 10 फिल्मों की लंबी लिस्ट...

    द जोया फैक्टर

    द जोया फैक्टर

    दुलकर सलमान के साथ सोनम कपूर द जोया फैक्टर लेकर आ रही हैं। अनुजा चौहान की किताब पर आधारित ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। सोनम एक बार फिर दमदार अभिनय में दिखाई देंगी।

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल

    मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में भले ही अक्षय कुमार सुपरस्टार हो लेकिन ये फिल्म कहलायेंगी नारी शक्ति। जहां पर विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन महिला वैज्ञानिकों की भूमिका में हैं।

    प्रस्थानम

    प्रस्थानम

    प्रस्थानम फिल्म संजय दत्त को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला वापसी कर रही हैं। संजय दत्त की पत्नी की भूमिका मनीषा निभा रही हैं। प्रस्थानम इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगु फिल्म वर्जन का हिंदी रीमेक है।

    सांड की आंख

    सांड की आंख

    तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंख में चंद्रो और प्रकाशी तौमर की कहानी लेकर आ रही हैं। जो कि दुनिया के सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक हैं। ये फिल्म अक्टूबर में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

     द स्काइ इज पिंक

    द स्काइ इज पिंक

    प्रियंंका चोपड़ा जोनस लंबे समय बाद हिंदी सिनेमा के पर्दे पर वापसी कर रही हैं। द स्काइ इज पिंक से बतौर निर्माता और अभिनेत्री प्रियंका इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। जायरा वसीम, फरहान अख्तर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी आयशा चौधरी की है जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक प्रवक्ता बन गईं थीं।

    पति-पत्नी और वो

    पति-पत्नी और वो

    साल 1978 में रिलीज हुई संजीव कुमार की फिल्म पति-पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे दिखाई देंगे। ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

    भूत पार्ट वन

    भूत पार्ट वन

    करण जौहर की हॅारर सीरीज लेकर आ रहे हैं। भूत पार्ट वन। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आयेंगे। 15 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी।

    बाला

    बाला

    बाला फिल्म भी चर्चा में है।इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिका में हैं। ये फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

    जवानी जानेमन

    जवानी जानेमन

    तब्बू और पूजा बेटी की बेटी आलिया एक साथ जवानी जानेमन में नजर आयेंगे। सैफ अली खान भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। ये फिल्म मुमकिन है कि नवंबर के अंत में रिलीज हो सकती है।

    गुड न्यूज

    गुड न्यूज

    करीना कपूर खान और अक्षय कुमार एक साथ गुड न्यूज में दिखाई देंगे। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। फैंस करीन और अक्षय को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी दिखाई देंगे।

    English summary
    2019 up coming movies shows women power with good news, pati Patni aur vo,Zoya factor and numbers of movies, have a look here complete list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X