»   » 2017 का सबसे बड़ा BAWAL.. सनी देओल.. भंसाली.. बिकिनी.. सबसे धमाकेदार कौन..

2017 का सबसे बड़ा BAWAL.. सनी देओल.. भंसाली.. बिकिनी.. सबसे धमाकेदार कौन..

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना और ऋतिक की नोंक-झोक बड़े जोरों से चालू है। कभी कोई कानूनी लड़ाई से वार करता है तो कभी तीखे शब्दों से। वहीं इन सबके बीच कॉन्ट्रोवर्सी जारी है। वैसे बॉलीवुड की बात करें तो इस इंडस्ट्री का कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है। सिर्फ कंगना-ऋतिक ही क्यों 2017 बॉलीवुड के लिए कई मसालेदार कॉन्ट्रोवर्सीज लेकर आया है।

[DHAMAKA.. 44 साल.. कम नहीं हॉटनेस.. तोड़ी बोल्डनेस की हदें.. तस्वीरों में खुद पहचानें]

चाहे कॉन्ट्रोवर्सी नेपोटिज्म को लेकर हो या मुस्लिम अभिनेत्री के बिकिनी फोटोशूट को लेकर। सोशल मीडिया पर बवाल खूब हुआ। वहीं जहां एक तरफ स्टार्स की खूब फजीहत हुई वहीं कई लोग उनके सपोर्ट में भी खड़े दिखाई दिए। कई कॉन्ट्रोवर्सीज पर तो बॉलीवुड ही दो टीम में बट गया।

2017-bollywood-controversies-that-creates-ruckus-on-social-media

वहीं बेहद बवाल मचाने वाली कॉन्ट्रोवर्सी की जद में बड़े-बड़े स्टार्स भी आए। कई साफ निकले को कई अपना पक्ष सबित नहीं कर पाए। आगे जानें बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में और तय करें कौन सी कॉन्ट्रोवर्सी रही सबसे धमाकेदार-

कंगना और ऋतिक

कंगना और ऋतिक

दोनों के बीच अफेयर और उसके बाद हुए बवाल के बारे में अब तक तो आप सबकुछ जान ही चुके होंगे। पिछले कई साल से चल रहा कंगना और ऋतिक का विवाद अब न्यूज़ चैनलों के टॉक शो तक पहुंच गया है। इस मामले पर बॉलीवुड भी दो टीम में बंट गया है।

रणबीर कपूर और माहिरा खान

रणबीर कपूर और माहिरा खान

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को न्यूयॉर्क की सड़कों पर सिगरेट का कश लगते देखा गया था। इन दोनों की तस्वीरें किसी ने चुपके से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थीं। इसके बाद काफी बवाल हुआ था।

नेपोटिज्म

नेपोटिज्म

करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफी विद करण में कंगना रनौत ने करण पर तंज कसते हुए ‘परिवारवाद का ध्वजवाहक' कह दिया था। जिसके बाद यह मामला अब तक गरमाया हुआ है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

अपने क्लीवेज विवाद के बाद वे एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी की शिकार हुई हैं। कुछ समय पहले एक मैगजीन के लिए फोटोशूट में ली हुई तस्वीरों पर लोगों ने अजीब-अजीब सी बातें कही थी। यानि लोगों ने दीपिका को उनकी इस तस्वीर के लिए ट्रोल कर दिया था।

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बिकिनी पहन कर बेहद क्लासी और हॉट फोटोशूट करवाया था। ये फोटोशूट रमजान के महीने के दौरान करवाने को लेकर लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया गया था।

पद्मावती

पद्मावती

संजय लीला भंसाली की शानदार फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि पद्मावती के शूटिंग के दौरान करणी सेना के कुछ लोगों ने सेट पर हमला कर दिया। वहीं उसके बाद फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली उनको धमकियां भी मिली थी।

सोनू निगम

सोनू निगम

सोनू निगम ने साल की शुरुआत में मस्जिदों में होने वाली अजान को लेकर ट्वीट किया था। उनका कहना था कि धार्मिक अनुष्ठानों पर इस तरह लाउडस्पीकर लगा कर सभी को परेशान करना ठीक नहीं है। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर जैसे एक नई बहस शुरू हो गई थी। वहीं कुछ लोगों ने तो सोनू का विरोध भी किया था वहीं कई लोग उनके बात से सहमत थे।

शाहरुख खान और ऋतिक रोशन

शाहरुख खान और ऋतिक रोशन

शाहरुख और ऋतिक दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली थी। कहा जाता है कि राकेश रोशन ने अपनी फिल्म के लिए शाहरुख से यह विनती तक की थी कि वह अपनी फिल्म का डेट आगे बढ़ा लें। लेकिन शाहरुख ने उनकी एक बात न सुनी और उन्होंने ऋतिक की काबिल के डेट पर ही अपनी फिल्म रईस को रिलीज किया।

सनी देओल और डिंपल कपाडिया

सनी देओल और डिंपल कपाडिया

रणबीर और माहिरा का मामला शांत भी नहीं हुआ था और कुछ दिन बाद ही सनी देओल और डिंपल कपाडिया का विदेश में एक साथ हाथों में हाथ डाले घूमता हुआ वीडियो वायरल होते हुए देखा गया।

पहलाज निहलानी

पहलाज निहलानी

फिल्मों में जरूरत से ज्यादा कट लगाने और संस्कारी सिनेमा का ज्ञान देने को खूब ट्रोल हुए थे।

English summary
2017 Bollywood controversies that creates ruckus on social media .. know here
Please Wait while comments are loading...